फेमस Superstars की धमाकेदार वापसी का WWE को हुआ बड़ा फायदा, Raw के व्यूअरशिप में आया जबरदस्त उछाल 

WWE Raw में इस हफ्ते कई वापसी देखने को मिली
WWE Raw में इस हफ्ते कई वापसी देखने को मिली

Raw: WWE Raw के इस हफ्ते के एपिसोड के दौरान लोगन पॉल (Logan Paul) की वापसी का कंपनी को काफी फायदा हुआ। इसके अलावा शो के दौरान केविन ओवेंस (Kevin Owens) और टाइटस ओ'नील (Titus O'Neil) की भी वापसी देखने को मिली थी। वहीं, बियांका ब्लेयर ने शो में कार्मेला (Carmella) के खिलाफ मैच में अपना रॉ (Raw) विमेंस टाइटल डिफेंड किया था। हालांकि, फैंस को इस हफ्ते रेड ब्रांड का शो कुछ खास पसंद नहीं आया लेकिन इसके बावजूद भी व्यूअरशिप में जबरदस्त उछाल देखने को मिला।

WrestleNomics की रिपोर्ट्स की माने तो इस हफ्ते Raw की व्यूअरशिप 1,765,000 जबकि 18-49 डेमो रेटिंग 0.46 रही। बता दें, इससे एक हफ्ते पहले रेड ब्रांड की व्यूअरशिप 1,735,000 और डेमो रेटिंग 0.44 रही थी। देखा जाए तो पिछले हफ्ते की तुलना में इस हफ्ते Raw के एपिसोड को 30,000 अधिक दर्शकों ने देखा।

वहीं, मिज & मरीस शो को 5,71,000 लोगों ने देखा और इस शो की 18-49 डेमो रेटिंग 0.18 रही। इससे एक हफ्ते पहले इस शो की व्यूअरशिप 6,69,000 और डेमो रेटिंग 0.20 रही थी।

इस हफ्ते WWE Raw के किस वीडियो को यूट्यूब पर सबसे ज्यादा बार देखा गया?

इस रिपोर्ट में यह भी बताया गया कि WWE Raw में इस हफ्ते हुए द मिज और लोगन पॉल के सैगमेंट को यूट्यूब पर सबसे ज्यादा बार देखा गया। बता दें, यूट्यूब पर अपलोड किये गए इस सैगमेंट को अभी तक 516,000 लोग देख चुके हैं। वहीं, मिस्ट्री सुपरस्टार की वापसी के वीडियो पैकेज को 480,000 दर्शकों ने देखा।

इसके अलावा इस हफ्ते Raw में हुए एजे स्टाइल्स vs थ्योरी मैच को अभी तक यूट्यूब पर 443,000 दर्शक देख चुके हैं। बता दें, इस हफ्ते Raw के एपिसोड को P18-49 केबल ऑरिजिनल्स पर चौथा स्थान मिला और अगर ब्रॉडकास्ट प्राइमटाइम को शामिल किया जाए तो इस शो की रैकिंग 5 रही। होम रन डर्बी और डेरेक जेटेर की डॉक्यूमेंट्री ने इस हफ्ते Raw के शो को पीछे छोड़ दिया।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।