Create
Notifications

जॉन सीना और गोल्डबर्ग की वापसी से WWE को हुआ जबरदस्त फायदा, Raw की रेटिंग्स आई सामने

WWE Raw में हुई दिग्गजों की वापसी
WWE Raw में हुई दिग्गजों की वापसी
PANKAJ

दिग्गजों की वापसी के बाद WWE रॉ (Raw) को इस बार काफी फायदा हुआ। रेड ब्रांड की रेटिंग्स इस हफ्ते 1.923 मिलियन रही। पिछले हफ्ते ये 1.609 मिलियन थी। WWE दिग्गज जॉन सीना (John Cena) और गोल्डबर्ग (Goldberg) की रेड ब्रांड में वापसी के कारण ये बढ़ोत्तरी देखने को मिली। लाइव क्राउड की वापसी से भी जरूर कंपनी को फायदा हुआ। अच्छी बात ये है कि रोड टू समरस्लैम (SummerSlam) के लिए अब अच्छे संकेत नजर आ रहे हैं।

WWE को हुआ जबरदस्त फायदा

Raw का ये एपिसोड काफी खास रहा क्योंकि फैंस ने वापसी की। शो की शुरूआत WWE दिग्गज जॉन सीना ने की। सीना ने WWE यूनिवर्स को संबोधित किया और रोमन रेंस को चुनौती दी। खबर के अनुसार SummerSlam तक सीना फुल टाइम शेड्यूल के हिसाब से काम करेंगे। इसके अलावा गोल्डबर्ग, कीथ ली भी शो में नजर आए। NXT चैंपियन कैरियन क्रॉस का डेब्यू भी Raw में देखने को मिला।

जॉन सीना Raw में नजर आएंगे इस बात का ऐलान पहले ही कर दिया गया था लेकिन गोल्डबर्ग ने वापसी कर फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया। बॉबी लैश्ले को आकर उन्होंने चुनौती दी। रेड ब्रांड में अगले कुछ हफ्तों तक गोल्डबर्ग नजर आएंगे और इससे कंपनी को फायदा होगा।

ऐसा नहीं है कि शो में गोल्डबर्ग और जॉन सीना के ऊपर ही फैंस की नजरें रही। इस शो में कई चौंकाने वाली चीजें भी देखने को मिली। कुछ अच्छे सैगमेंट्स और मैच फैंस को देखने को मिले। ड्रू मैकइंटायर और जिंदर महल की राइवलरी भी आगे बढ़ते हुए नजर आई। मैकइंटायर ने इस बार जिंदर महल और वीर-शैंकी को बुरी तरह पीट दिया।

मेन इवेंट में जो हुआ उसकी उम्मीद वैसे किसी ने नहीं की थी। शो के बीच में शार्लेट फ्लेयर और रिया रिप्ली के बीच रीमैच का ऐलान किया गया था। ये मैच काफी शानदार रहा और डिस्क्वालिफिकेशन के जरिए रिया ने जीत हासिल कर ली। इसके बाद सभी बैकी लिंच का इंतजार कर रहे थे लेकिन MITB ब्रीफेकस विजेता निकी एश ने एंट्री कर ली। निकी एश ने फ्लेयर के ऊपर ब्रीफकेस कैश इन कर अपने करियर में पहली बार Raw विेमेंस चैंपियनशिप हासिल की।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...