COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

ऑफ एयर होने के बाद Raw में क्या हुआ ?

SENIOR ANALYST
44   //    03 Jul 2018, 12:51 IST

WWE रॉ में इस हफ्ते एक काफी अनोखी और अलग चीज़ देखने को मिली। ब्रॉन स्ट्रोमैन और केविन ओवंस की दुश्मनी की वजह से फैंस को लगातार मज़ेदार चीज़ें देखने को मिल रही है। पिछले हफ्ते मॉन्स्टर ने केविन की गाड़ी को पलटाया था और इस बार उन्होंने केविन ओवंस को ही पलटा दिया।

रॉ के मेन इवेंट मैच में ब्रॉन स्ट्रोमैन और केविन ओवंस का मैच बुक किया गया था। मैच शुरु होते ही केविन ओवंस रिंग से भाग गए और बैकस्टेज जाकर एक पोर्टेबल (चलते-फिरते) टॉयलेट में जा घुसे। स्ट्रोमैन को अंदाजा हुआ कि शायद केविन इसी टॉयलेट में हैं, तो उन्होंने एक महिला की आवाज़ निकालते हुए पूछा कि अंदर कौन है और तभी केविन ने जवाब दिया। स्ट्रोमैन ने उसके बाद टॉयलेट के दरवाजे के चारों तरफ टेप लगा दी और टॉयलेट को खींचते हुए स्टेज पर ले गए।



ब्रॉन स्ट्रोमैन ने टॉयलेट को स्टेज के किनारे पर रखा और जोर से धक्का देकर नीचे गिरा दिया। WWE के अधिकारी केविन ओवंस का हाल-चाल जानने के लिए पहुंचे। उन्होंने देखा कि केविन ओवंस पूरे नीले रंग में  रंग चुके थे। उसके बाद अनाउंसर ने ब्रॉन स्ट्रोमैन की जीत का एलान किया और शो का अंत यहीं पर हो गया।

शो खत्म होने के बाद WWE के अधिकारी केविन ओवंस को सहारा देकर ले जाते हुए नजर आए। केविन ओवंस बैकस्टेज एरिया में जाते हुए दर्द से करहा रहे थे और उनका पूरा मुंह नीले रंग का हो रहा था। आप नीचे दी गई इस वीडियो में देख सकते हैं कि रॉ खत्म होने के बाद ओवंस के साथ क्या हुआ।


केविन ओवंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन दोनों ही WWE रॉ के तगड़े और एंटरटेनिंग सुपरस्टार्स में से हैं। उनके बीच हुए इस सैगमेंट को फैंस से काफी अच्छा समर्थन मिला था। अब अगले हफ्ते केविन ओवंस, स्ट्रोमैन से बदला लेने की कोशिश में होंगे।

Topics you might be interested in:
Advertisement
Fetching more content...