Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

शील्ड के रीयूनियन के बाद रॉ को हुआ जबरदस्त फायदा

FEATURED WRITER
22 Aug 2018, 18:40 IST

समरस्लैम के बाद हुए रॉ के पहले एपिसोड की व्यूवरशिप में काफी इजाफा हुआ है। इस हफ्ते रॉ की व्यूवरशिप 3.095 मिलियन रही, जोकि पिछले हफ्ते की तुलना में 9.6 प्रतिशत ज्यादा थी। समरस्लैम से पहले हुए रॉ के आखिरी एपिसोड की व्यूवरशिप 2.825 मिलियन थी। इसके अलावा 23 अप्रैल को हुए एपिसोड के बाद रॉ की व्यूवरशिप इस बार सबसे ज्यादा रही।

शो की शुरूआत नए यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के प्रोमो के साथ हुई, जिसमें उनका मैच चैंपियनशिप के लिए फिन बैलर के साथ बुक किया गया था। इसके अलावा चोट के बाद वापसी करने वाले डीन एंब्रोज ने लगभग 8 महीने बाद रॉ में अपना पहला मैच लड़ा, तो रॉ विमेंस चैंपियन रोंडा राउजी ने स्टेफनी मैकमैहन के ऊपर अटैक करते हुए उन्हें आर्मबार दे दिया था। स्टेफनी ने इसके अलावा कर्ट एंगल को छुट्टियों पर भेजते हुए बैरन कॉर्बिन को नया जनरल मैनेजर बनाया।

तीन घंटों के हिसाब से रॉ की व्यूवरशिप

पहला घंटा- 3.110 मिलियन व्यूवर्स

दूसरा घंटा- 3.241 मिलियन व्यूवर्स

तीसरा घंटा- 2.936 मिलियन व्यूवर्स

रॉ की व्यूवरशिप पर नजर डालें, तो पिछले हफ्ते की तुलना में भी इस हफ्ते दूसरे घंटे में ही व्यूवरशिप सबसे ज्यादा रही और हर हफ्ते की तरह इस बार भी आखिरी घंटे में व्यूवरशिप में गिरावट देखने को मिली। हालांकि सबसे बड़ा धमाका तो शो के मेन इवेंट में हुआ, जब फैंस को शील्ड का रीयूनियन देखने को मिला।

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने रोमन रेंस के खिलाफ अपना मनी इन द बैंक ब्रीफकेस कैशइन करने की कोशिश की, लेकिन सैथ रॉलिंस और डीन एंब्रोज ने आकर रेंस की मदद करी और अंत में शील्ड के तीनों सदस्यों ने स्ट्रोमैन को ट्रिपल पावरबॉम्ब दिया।

रॉ का अगले हफ्ते का एपिसोड भी काफी धमाकेदार हो सकता है, क्योंकि ब्रॉन स्ट्रोमैन की नजर शील्ड से अपना बदला लेने की कोशिश होगी। निश्चित ही फैंस को भी अगले हफ्ते के एपिसोड का इंतजार है।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...