Create
Notifications

WWE RAW, 21 मई 2018: शो की अच्छी और बुरी बातें

Sanjay Dutta

स्मैकडाउन लाइव एक नए नेटवर्क पर जा रहा है और इससे शो के नये दौर की शुरुआत हो सकती है। लेकिन रॉ इस हफ्ते भी पिछले हफ्ते जैसा ही था। यह एक औसत शो रहा जहां किसी भी कहानी को आगे बढ़ाने की कोशिश भी नहीं की गई।

आइए नजर डालते हैं इस शो की कुछ अच्छी और बुरी बातों पर:

#1 अच्छी बात: एक रोचक सेट-अप

इस हफ्ते हमने नटालिया को मनी इन द बैंक लैडर मैच के लिए क्वॉलिफाई करते हुए देखा। मैच के बाद उन्होंने एक प्रोमो दिया जहां उन्होंने रोंडा राउजी के साथ अपनी दोस्ती के बारे में बात की और कहा कि मनी इन द बैंक में वे दोनों जीतने वाले हैं।

इस हफ्ते हमें रोंडा राउजी और नाया जैक्स के बीच की कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग भी देखने को मिली। हमें इसका सेट-अप काफी अच्छा लग रहा है। क्या नटालिया मनी इन द बैंक में रोंडा राउजी बनाम नाया जैक्स में हस्तक्षेप कर अपना कॉन्ट्रैक्ट केश-इन करेंगी?

#1 बुरी बात: साल का सबसे खराब सेगमेंट?

हमें पहले से ही लग रहा था कि ऐसा होने वाला है। तीन आदमी लैश्ले की बहनों का रूप लेकर रिंग में सैमी जेन को पीटने आए।यह सेगमेंट इतना बुरा था कि खुद लैश्ले भी इसे डूबने से नहीं बचा पाए।

#2 अच्छी बात: सैथ रॉलिंस

इस हफ्ते हमें इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप ओपन चेलैंज देखने नहीं मिला, लेकिन शो के शुरुआत में हुए मैच में रॉलिंस के प्रदर्शन ने सभी का दिल जीत लिया।

रॉलिंस WWE का सबसे बड़े स्टार बनने का माद्दा रखते हैं। फैन्स के बीच उनकी लोकप्रियता दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही हैं। हमें उम्मीद है कि WWE मैनेजमेंट अपने फैन्स की बात जरूर सुनेगी।

#2 बुरी बात: रेंस बनाम अथॉरिटी

WWE का यह पन्ना पहले भी औंधे मुंह गिर चुका है। लेकिन WWE अभी भी रेंस को कंपनी के सबसे बड़े बैेबीफेस के रूप में पुश कर रही है।

इसके अलावा स्टेफनी मैकमैहन के आने से एक अच्छा सेगमेंट भी दर्दनक बन जाता है।

#3 अच्छी बात: बी-टीम की अपराजित स्ट्रीक

गोल्डबर्ग और असुका की स्ट्रीक इतिहास बन चुकी हैं। द बी-टीम ने इस हफ्ते रॉ पर अपनी दूसरी जीत दर्ज करते हुए ब्रीज़ान्गो को हराया। इस जीत से उन्होंने अपनी अपराजित स्ट्रीक भी कायम रखी।

कॉमेडी चरित्र कुछ समय के बाद पीछे धकेल दिए जाते हैं लेकिन बी-टीम के इस सफर को देखकर हमें काफी अच्छा लग रहा हैं।

#3 बुरी बात : दुश्मनियां जो खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहीं

इस हफ्ते भी हमें इलायस बनाम बॉबी रूड और बैरन कॉर्बिन बनाम नो वे होज़े देखने को मिला। इस हफ्ते रॉ पर बहुत सारे फिलर थे क्योंकि कुछ बड़े स्टार्स इस हफ्ते रॉ से गायब थे।

साशा बैंक्स, बेली और रॉ टैग टीम चैंपियंस मैट हार्डी और ब्रे वायट इस हफ्ते रॉ पर नहीं दिखाई दिए।

#4 अच्छी/बुरी बात: एंबर मून की जीत

एंबर मून इस हफ्ते एक बेहतरीन मैच का हिस्सा बनीं। उन्होंने एलेक्सा ब्लिस पर जीत दर्ज की। ब्लिस ने इस मैच के दौरान अपनी भूमिका निपुणता से निभाई और हमें मिकी जेम्स का कैमियो भी अच्छा लगा।

लेकिन मैच से पहले एलेक्सा ब्लिस का प्रोमो हमें काफी अजीब लगा। ब्लिस को हमें रोमन इतिहास के बारे में बताने की क्या जरूरत थी? WWE में रोमन का ही तो राज चलता है।

लेखक - रिजु दासगुप्ता अनुवादक- संजय दत्ता

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...