Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

अंडरटेकर की वापसी और रोमन रेंस की धुनाई के बाद Raw की व्यूअरशिप में आया उछाल

Atul Kushwaha
ANALYST
न्यूज़
1.93K   //    27 Jun 2019, 14:09 IST

Enter caption

इस सप्ताह का रॉ का एपिसोड WWE के हाल ही में हुए पे-पर-व्यूू स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स के ठीक एक दिन बाद देखने को मिला। अगर तुलनात्मक रूप से देखा जाए तो रॉ का एपिसोड, स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स की तुलना में काफी अच्छा देखने को मिला। साथ ही अंडरटेकर की सरप्राइज एंट्री ने सभी दर्शकों को हैरान करके रख दिया। पिछले सप्ताह के रॉ में हमें व्यूअरशिप में काफी गिरावट देखने को मिली थी। इस सप्ताह की रॉ की व्यूअरशिप को लेकर आंकड़े सामने आ चुके हैं। तो आइये जान लेते है वह क्या हैं? 

पिछले सप्ताह की रॉ की व्यूअरशिप 2.23 मिलियन थी। जो कि एक साधारण रॉ के एपिसोड की तुलना में काफी कम थी। इस सप्ताह रॉ की व्यूअरशिप 2.27 मिलियन है। देखा जाए तो इस सप्ताह रॉ की व्यूअरशिप में थोड़ी बढ़ोत्तरी देखने को मिली है लेकिन व्यूअरशिप में ज्यादा बढ़ोत्तरी नहीं हो पायी है।

रॉ का एपिसोड 3 घंटे तक चला, जिसमें पहले घंटे रॉ की व्यूअरशिप 2.38 मिलियन रही। जबकि दूसरे घंटे की व्यूअरशिप 2.31 मिलियन थी और आखिरी एक घंटे की व्यूअरशिप सबसे कम 2.12 मिलियन रही। इस प्रकार औसत रूप से रॉ की व्यूअरशिप 2.27 मिलियन थी। इस सप्ताह के रॉ में कुछ शानदार लम्हें देखने को मिले। जिनमें अंडरटेकर की वापसी करके रोमन रेंस को बचाना, सैथ रॉलिंस का प्रोमो आदि कुछ यादगार पल शामिल हैं। साथ ही WWE ने आने वाले पे-पर-व्यू एक्सट्रीम रूल्स के लिए एक टैग टीम मुकाबला फिक्स कर दिया है, जिसमें एक तरफ अंडरटेकर और रोमन रेंस होंगे और दूसरी तरफ ड्रू मैकइंटायर एवं शेन मैकमैहन होने वाले हैं। 

अब देखना दिलचस्प होगा कि रॉ की व्यूअरशिप और बढ़ाने के लिए विंस मैकमैहन क्या नया करते हैं और इसका परिणाम क्या निकलता है। 

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...