COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

रोमन रेंस की लगातार दूसरे हफ्ते पिटाई के बाद भी रॉ की व्यूवरशिप में आई गिरावट

SENIOR ANALYST
27   //    28 Mar 2018, 09:45 IST

रैसलमेनिया का समय अब बस नजदीक आ गया है और रॉ की व्यूवरशिप काफी अच्छी बनी हुई है। इस हफ्ते अमेरिका में रॉ की कुल व्यूवरशिप 3.367 मिलियन रहीं। हालांकि पिछले हफ्ते की व्यूवरशिप के मुकाबले इस हफ्ते का आंकड़ा 40 हजार कम रहा। फिर इस 3 मिलियन से ज्यादा व्यूवरशिप को काफी अच्छा कहा जा सकता है।

शो बज़ डेली के आंकड़ों के मुताबिक, कुछ इस तरह से रॉ के अलग-अलग घंटों की व्यूवरशिप रही।

पहला घंटा- 3.403 मिलियन व्यूवर्स

दूसरा घंटा- 3.547 मिलियन व्यूवर्स

तीसरा घंटा- 3.150 मिलियन व्यूवर्स

रॉ के तीनों घंटों के आंकड़ों पर नजर डालें तो दूसरे घंटे को सबसे ज्यादा लोगों ने देखा जबकि रॉ के पहले और तीसरे घंटे में ज्यादा बड़ा एक्शन देखने को मिला। पहले घंटे के मुकाबले दूसरे घंटे 1 लाख 44 हजार फैंस की संख्या में बढोत्तरी हुई और तीसरे घंटे ये आंकड़ा करीब 4 लाख तक गिर गया।

WWE रॉ के इस हफ्ते की शुरुआत पॉल हेमन और ब्रॉक लैसनर ने की थी। पॉल हेमन ने रोमन रेंस की बेइज्जती की और जानकारी दी कि रोमन रेंस के ऊपर से सस्पेंशन हटा लिया गया है लेकिन फिर भी रोमन रेंस रिंग में नहीं आए। पॉल हेमन द्वारा इतना कहने के बाद रोमन रेंस क्राउड के बीच से रिंग की तरफ आते दिखे। रेंस ने हाथ में चेयर उठा ली, तभी लैसनर ने उन्हें मारकर गिरा दिया और दोनों सुपरस्टार्स एक दूसरे की पिटाई करने में लगे गए। लगातार दूसरे हफ्ते लैसनर ने रोमन रेंस को बुरी तरह से मारा।

इसके अलावा शो के मेन इवेंट के लिए जॉन सीना और केन के मैच को बुक किया गया। काफी सारे रैसलिंग फैंस को लग रहा था कि सीना और केन के मैच में दखल देकर अंडरटेकर एंट्री कर सकते हैं और इसके बाद रैसलमेनिया के लिए सीना और टेकर का मैच बुक हो जाएगा। लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ, सीना ने नो डिसक्वालीफिकेशन मैच में केन को मात दी।

Topics you might be interested in:
Advertisement
Fetching more content...