Create
Notifications

WWE Raw, 28 मई 2018: शो की अच्छी और बुरी बातें

Ankit Kumar

रॉ के इस हफ्ते के शो पर कई मैच देखने को मिले लेकिन ईमानदारी से कहें तो रॉ के इस हफ्ते के एपिसोड कुछ खास नहीं रहा। पिछले कुछ हफ्तों से स्मैकडाउन लाइव का शो रॉ के शो से बेहतर हो रहा है। रॉ के इस हफ्ते पर ब्रॉन स्ट्रोमैन ने एलान किया कि वो MITB ब्रीफकेस को ब्रॉक लैसनर के खिलाफ कैश-इन करके चैंपियन बनेंगे। हर हफ्ते की इस हफ्ते भी हम आपके लिए रॉ के एपिसोड की कुछ अच्छी और बुरी बातें लेकर आए हैं तो आइए बिना किसी देरी के नज़र डालते हैं इस हफ्ते के रॉ के शो की कुछ अच्छी और बुरी बातों पर।

अच्छी बात: ये जीत जरूरी थी

The Boss really needed a big win to remain relevant

रॉ के इस हफ्ते के एपिसोड पर मनी इन द बैंक के लिए क्वालीफाई मैच हुआ। इस मुकाबले में बेली, लिव मॉर्गन, साराह लोर्गन, रुबी रायट, डैना ब्रूक, मिकी जेम्स और साशा बैंक्स शामिल थीं।

इस मुकाबले में साशा बैंक्स को जीत की सख्त जरूरत थी और उन्होंने जीत भी हासिल भी की। इस जीत के साथ विमेंस मनी इन द बैंक मैच के लिए खाली पड़ी जगह को साशा को पूरा कर दिया है।

बुरी बात: मैच में दिलचस्प शर्त ना होना

The booking for this match could have been far better

इस हफ्ते उम्मीद थी कि बेली और साशा बैंक्स के बीच मुकाबला देखने को मिल सकता था लेकिन इस हफ्ते भी हमें ऐसा कुछ देखने को नहीं मिला। उम्मीद करते हैं कि आगे हम बेली और बैंक्स के बीच मुकाबला देख सकते हैं।

बेली का मुकाबला इस हफ्ते रायट स्क्वॉड से हुआ लेकिन बात यह है कि इस मुकाबले को और दिलचस्प बनाया जा सकता था लेकिन कंपनी ने शायद इस बात पर ध्यान नहीं दिया।

अच्छी बातें: केविन ओवंस की कमेंट्री

Owens was hilarious on the microphone

रॉ के इस हफ्ते के शो पर केविन ओवंस का एक नया अवतार देखने को मिला। रॉ पर ब्रॉन स्ट्रोमैन और फिन बैलर के बीच हुए मुकाबले में केविन ओवंस कमेंट्री करते नज़र आए।

फिन बैलर और ब्रॉन स्ट्रोमैन के मुकाबले के दौरान केविन ओवंस की कमेंट्री काफी शानदार थी।

बुरी बात: बॉबी रूड

अभी तक हम बॉबी रूड के कई दिलचस्प कैरेक्टर देख चुके हैं फिर चाहे वह TNA हो या फिर NXT, वह हमेशा ही शानदार रहे हैं। लेकिन इस हफ्ते वह रॉ की इस हफ्ते की बुरी बातों की लिस्ट में शामिल हैं।

इस हफ्ते वह केविन ओवंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन दोनों सुपरस्टार्स से बुरी तरह से मार खाए। इस हफ्ते उनका कैरेक्टर कुछ खास नहीं रहा।

अच्छी बात: सैथ रॉलिंस

Rollins continues to be the best thing on RAW

इस हफ्ते के एपिसोड पर सैथ रॉलिंस और जिंदर महल के बीच हुआ मैच इस शाम का सबसे शानदार मुकाबला था। सैथ रॉलिंस और जिंदर महल के बीच इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए मुकाबला हुआ।

रॉ पर पिछले कुछ हफ्तों से सैथ रॉलिंस शानदार नज़र आ रहे हैं। आने वाले हफ्तों में हम सैथ रॉलिंस की और भी कई शानदार फिउड देख सकते हैं।

बुरी बात: रॉ टैग टीम डिवीजन

WWE humour can heavily derail momentum

रैसलमेनिया पर निकोलस वाली सेगमेंट के बाद रॉ पर टैग टीम डिवीजन का बुरा हाल है। इस हफ्ते भी टैग टीम डिवीजन का भी बुरा हाल था। हमारे ख्याल से WWE को जल्द ही टैग टीम डिवीजन के बारे में ध्यान देना होगा।

इसके अलावा WWE को ध्यान देगा कि अगर बॉबी लैश्ले को वह कहां फिट करना चाहते हैं। क्योंकि WWE में उनकी वापसी के वह अपनी जगह बनाने के लिए जद्दोजहद कर रहे हैं।

अच्छी बात या बुरी बात- नाया जैक्स का कैरेक्टर बदलना

Did Nia Jax just become a bully?

इस हफ्ते नाया जैक्स और रोंडा राउजी के बीच एक सैगमेंट देखने को मिला। नाया जैक्स और रोंडा राउजी के बीच हुए सैगमेंट के दौरान ऐसा लग रहा है कि नाया जल्द ही हील के रुप में बदल जाएंगी। इससे पहले एलेक्सा ने उनके कैरेक्टर को बदलने का संकेत दिया था। हमारे ख्याल दो बेबीफेस के बीच मुकबला कराना एक अच्छी बात नहीं होगी ऐसे में WWE का नाया को हील के रुप में बदलना एक अच्छा विचार हो सकता है। तो यह थी रॉ के इस हफ्ते की कुछ अच्छी बातें और बुरी बातें। लेकिन क्या आपने एक चीज गौर की इस हफ्ते के एपिसोड पर रोमन रेंस और स्टेफनी मैकमैहन नज़र आई थी। लेखक: रिजु दासगुप्ता, अनुवादक: रोहित श्रीवास्तव

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...