COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

वीडियो: सिर्फ 2 मिनट में देखिए 3 घंटे की Raw का पूरा हाल

SENIOR ANALYST
54   //    29 May 2018, 14:42 IST

WWE रॉ का इस हफ्ते का एपिसोड अमेरिका के रिचमंड से लाइव हुआ। शो की शुरुआत ब्रॉन स्ट्रोमैन ने की और उन्होंने मनी इन द बैंक लैडर मैच में हिस्सा लेने वाले सभी सुपरस्टार्स को चुनौती देते हुए कहा कि वो ही ब्रीफकेस हासिल करेंगे। ब्रॉन स्ट्रोमैन ने उसके बाद एलान किया कि वो MITB ब्रीफकेस को ब्रॉक लैसनर के खिलाफ कैश-इन करके चैंपियन बनेंगे।

ब्रॉन स्ट्रोमैन के सैगमेंट को बीच में काटते हुए फिन बैलर बाहर आ गए। फिन बैलर ने रिंग में आकर ब्रॉन स्ट्रोमैन को एक जोरदार थप्पड़ ज़ड़ा। गुस्से में आकर स्ट्रोमैन ने फिन बैलर पर अटैक कर दिया। रिंग के बाहर कर्ट एंगल ने आकर दोनों के बीच मैच का एलान कर दिया। स्ट्रोमैन और बैलर के मैच में केविन ओवंस ने दखल दी और डिसक्वालीफिकेशन के जरिए फिन बैलर की जीत हुई।

इसके अलावा रॉ में सैथ रॉलिंस और जिंदर महल के बीच IC टाइटल के लिए मैच हुआ। मैच में सुनील सिंह ने दखल देने की कोशिश की और मौका पाकर सैथ रॉलिंस पर जिंदर ने चेयर से अटैक भी किया। जिंदर से पिछले हफ्ते का बदला लेते हुए सैथ ने चेयर से हमला कर दिया और मैच डिसक्वालीफिकेशन के जरिए जिंदर महल जीत गए। इसके अलावा रॉ में दूसरे सैगमेंट और मैच देखने को मिला।

रॉ के मेन इवेंट में रॉ की विमेंस के बीच गौंटलेट मैच हुआ। इस मैच की शर्त थी कि जो भी इसे जीतेगी, वो मनी इन द बैंक लैडर मैच के लिए क्वालीफाई कर जाएगी।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...