3 बड़े कारण क्यों WWE Raw में Jimmy Uso ने Jey Uso पर खतरनाक अटैक किया

reasons jimmy uso attack jey uso raw_
इन कारणों से WWE Raw में जिमी उसो ने जे उसो पर अटैक किया

WWE: WWE Raw के हालिया एपिसोड के मेन इवेंट में गुंथर (Gunther) को जे उसो (Jey Uso) के खिलाफ आईसी चैंपियनशिप को डिफेंड करना था। एक मौके पर जे उसो ने 5 स्पीयर और एक उसो स्प्लैश लगाने के बाद द रिंग जनरल को पिन करने का प्रयास किया, लेकिन तभी जिमी उसो (Jimmy Uso) का इंटरफेरेंस देखने को मिला।

जिमी के दखल का फायदा उठाकर गुंथर ने जे उसो को रोल-अप करते हुए जीत दर्ज की। वहीं मुकाबले के बाद जिमी ने अपने सगे भाई पर खतरनाक तरीके से हमला करते हुए उन्हें धराशाई किया। इस आर्टिकल में आइए उन 3 कारणों के बारे में जानते हैं जिनसे जिमी उसो ने Raw में जे उसो पर अटैक किया।

#)WWE WrestleMania 40 में Jey Uso vs Jimmy Uso मैच बुक करने के लिए?

द ब्लडलाइन स्टोरीलाइन करीब साढ़े तीन सालों से आकर्षण का केंद्र बनी रही है। पिछले साल जब SummerSlam 2023 में जिमी उसो ने जे उसो के खिलाफ रोमन रेंस को जीत दर्ज करने में मदद की तभी लोग उम्मीद करने लगे थे कि भविष्य में द उसो ब्रदर्स की सिंगल्स भिड़ंत जरूर होगी।

हाल ही में एक रिपोर्ट सामने आई थी, जिसमें बताया गया था कि WWE ने WrestleMania 40 में जे उसो vs जिमी उसो मैच का प्लान बनाया है। अब Raw में जिमी उसो द्वारा जे उसो पर हुआ अटैक कहीं ना कहीं इस बात की पुष्टि कर रहा है कि बहुत जल्द दोनों सगे भाइयों के मैच को बुक कर दिया जाएगा।

#)WWE में द ब्लडलाइन स्टोरीलाइन को पूरी तरह खत्म करने के लिए?

WrestleMania 40 के स्टोरीलाइन बिल्ड-अप में द ब्लडलाइन एक बार फिर चर्चा का विषय बना हुआ है। कोडी रोड्स मेनिया के लिए अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को चैलेंज कर चुके हैं, जिन्हें अभी द रॉक का भी साथ मिल रहा है। द पीपल्स चैंपियन की वापसी के बावजूद कयास लगाए जा रहे हैं कि द अमेरिकन नाईटमेयर इस बार ट्राइबल चीफ के टाइटल रन का अंत कर सकते हैं।

वहीं दूसरी ओर जे उसो अभी तक Raw में काम कर रहे थे, लेकिन अब उनकी जिमी उसो के साथ सिंगल्स फिउड की नींव रखे जाने से संकेत मिले हैं कि कंपनी द ब्लडलाइन स्टोरीलाइन का पूरी तरह अंत करना चाहती है। रोमन रेंस का टाइटल रन समाप्त होने और जे उसो की जिमी उसो के खिलाफ जीत से कहीं ना कहीं तय हो जाएगा कि द ब्लडलाइन का बहुत जल्द पतन होने वाला है।

#)जे उसो द्वारा द ब्लडलाइन को छोड़ने के बाद WWE में ऐसा होना निश्चित था

जैसा कि हमने आपको बताया कि जिमी उसो के कारण जे उसो SummerSlam 2023 में जीत दर्ज नहीं कर पाए थे। उसके बाद जे उसो ने जिमी पर हमला करते हुए ना केवल द ब्लडलाइन बल्कि SmackDown को भी छोड़ दिया था। जिमी उसो द्वारा अपने भाई पर हमला करना दर्शा रहा है कि उन्हें जे उसो को Raw में मिल रही सफलता से जलन होने लगी है।

जब जिमी ने कहा कि जे चाहे कितने ही बड़े सुपरस्टार क्यों ना बन जाएं वो हमेशा उनके बड़े भाई रहेंगे। द ब्लडलाइन मेंबर का यह बयान भी उनकी ईर्ष्या को दर्शा रहा था। द ब्लडलाइन के इतिहास को देखते हुए इस तरह का अटैक होना होना निश्चित था।