Create

3 बातें जो हमें इस बार Firefly Fun House के दौरान इशारों में पता चली

Yet again, this was the best thing about the show

ब्रे वायट हमेशा से ही WWE में एक कल्ट लीडर के रूप में रहे हैं। WWE में डेब्यू करने के बाद से ही वो लगातार इसी रूप में नज़र आ रहे हैं। WWE में वो शुरुआत में वायट फैमिली के साथ नज़र आते थे , हालांकि बाद में ये ग्रुप पूरी तरह से अलग हो गया। जिसके बाद ब्रे को सिंगल्स पुश भी मिला था। इस दौरान वो एक बार WWE चैंपियन भी थे। इस दौरान वो चोटिल हो गए थे और काफी लंबे समय के लिए रिंग से दूर हो गए थे।

चोट से वापसी करने के बाद ब्रे के कैरेक्टर में काफी बड़ा बदलाव देखने को मिला था। वो एक Firefly Fun House में नज़र आ रहे थे। इस सैगमेंट में वो पहले तो अपने डार्क कैरेक्टर में नज़र नहीं आ रहे थे, हाल में ही एक बार फिर से वो अपने डार्क कैरेक्टर में नज़र आ रहे हैं। तो आइये जानते हैं कि इस बार उनके सैगमेंट से हमे कौन सी तीन नई चीज़ पता चली है:

#1 ब्रे वायट को एक नई टैग लाइन मिल गई है

Firefly Fun House के शुरुआती सैगमेंट में ब्रे अपने डार्क कैरक्टर से दूर थे। मगर शुरूआती सैगमेंट के बाद ब्रे एक बार फिर से अपने डार्क कैरेक्टर में नज़र आने लगे हैं। रॉ इस बार ब्रे एक बार फिर से अपने न्यू टैगलाइन के साथ नज़र आ रहें है। इस बात की पुष्टि खुद WWE ने कर दी है।

WWE शॉप पर अब ब्रे की एक नई टी-शर्ट नज़र आ रही है, जिसमे लिखा है-'Let me in'.इससे पहले ब्रे की टैगलाइन 'Follow the buzzards' थी।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#2 ब्रे ने ही सैमी पर हमला किया है ?

मनी इन द बैंक में किसी ने सैमी जेन को बैकस्टेज में किसी ने उल्टा टांग दिया था। इसके बाद सैमी मनी इन द बैंक पे-पर-व्यू का हिस्सा नहीं बन पाए थे। उम्मीद की जा रही थी कि ब्रॉन या लैसनर में से किसी एक ने हमला किया होगा। मनी इन द बैंक में लैसनर के आठवें रैसलर के रूप में आने के बाद फैंस को लगा था कि लैसनर ने ही सैमी जेन पर बैकस्टेज में हमला किया है।

मगर रॉ में इस बार लैसनर के मैनेजर ने साफ़ किया है कि लैसनर ने उन पर हमला नहीं किया है। जिसके बाद से इस बात के कयास लगाए जा रहें है कि सैमी जेन पर ब्रे ने भी हमला किया हो सकता है। इस हमले के बाद हम आने वाले समय में सैमी और ब्रे के बीच फ्यूड को देख सकते हैं

#1 उनके नए किरदार के साथ रिंग डेब्यू में अभी थोड़ा और समय है

पिछले कुछ सैगमेंट से ये बात साफ़ हो गई है कि ब्रे के वायट फैमिली के साथ कैरेक्टर में काफी बदलाव आया है। वो अब एक अलग तरह का किरदार निभा रहे हैं। अपने इस बदलाव के दौरान उन्होंने शुरुआत में एक बेहद फनी किरदार निभाया था, लेकिन अब वो एक बार फिर से अपने डार्क कैरेक्टर में आ रहे हैं।

उनके इस बदलाव के बाद फैंस को उम्मीद है कि वो TNA के अबियस की तरह दो किरदार निभाते हुए नज़र आ सकते हैं, जिसमें वो एक किरदार में अपने मास्क के साथ थे जबकि दूसरे में बिना मास्क के। मगर हाल में ही ब्रे पिता बने हैं, ऐसे में फैंस को उनके इन रिंग में वापसी के लिए थोड़ा सा और इंतज़ार करना पड़ा सकता है। ऐसे में अब देखना दिलचप्स रहेगा कि WWE आने वाले समय में किस तरह से ब्रे को बुक करता है।

Quick Links

Edited by Ankit
Be the first one to comment