कर्ट हॉकिंस ने WWE में लगातार 200वां मैच हारा

किसी का नाम जीत की वजह से बनता है, तो किसी का नाम हार की वजह से। हारकर जीतने वालों को बाज़ीगर कहा जाता है, ये डायलॉग WWE सुपरस्टार कर्ट हॉकिंस के ऊपर एकदम सटीक बैठता है। कर्ट हॉकिंस ने WWE में लगातार 200 मैच हारने का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। इस हफ्ते हुई रॉ में कर्ट हॉकिंस का सामना एक लोकल रैसलर जेम्स हार्डन के साथ हुआ। कर्ट हॉकिंस को उम्मीद थी कि वो लोकल रैसलर के खिलाफ मैच जीत जाएंगे और उसी के हिसाब से उन्होंने शानदार शुरुआत की। लेकिन मैच के बीच में ही बैरन कॉर्बिन का म्यूजिक बजा और वो रिंग में आ गए। रिंग में आकर कॉर्बिन ने हार्डन को अपना फिनिशर 'एंड ऑफ डेज़' दिया। हार्डन पर बैरन के अटैक की वजह से डिसक्वालीफिकेशन के जरिए हार्डन की जीत हुई और कर्ट हॉकिंस की हार का सिलसिला जारी रहा।

बैरन कॉर्बिन की दखल के कारण मैच हारने वाले कर्ट हॉकिंस ने बैकस्टेज जाकर इंटरव्यू देते हुए कहा कि वो अपनी हार की स्ट्रीक को बैरन कॉर्बिन को हराकर खत्म करेंगे। कर्ट ने कहा, "मैंने रॉ में कुछ मजेदार करने की कोशिश की। आज की रात मेरे लिए बहुत बड़ी रात थी। पता नहीं बैरन को मुझसे क्या परेशानी है, उन्होंने आकर पूरा खेल बिगाड़ दिया। कर्ट हॉकिंस से हारने वाले बैरन कॉर्बिन पहले रैसलर बनेंगे।"

youtube-cover


आपको बता दें कि WWE सबसे पहले साल 2007 में कंपनी का हिस्सा बने थे और वो फिर साल 2014 तक कंपनी में रहे। उन्होंने ऐज और जैक रायडर के साथ टीम बनाई। 2008 के ग्रेट अमेरिकन बैश में वो टैग टीम चैंपियन भी बने। 2014 में कंपनी से जाने के बाद उनकी 2016 में वापसी हुई। आखिरी बार कर्ट हॉकिंस को 8 नवंबर, 2016 के दिन स्मैकडाउन लाइव में जीत हासिल हुई थी। उसके बाद से उन्हें लगातार हार नसीब हुई है। इस हार की स्ट्रीक में डीन एम्ब्रोज़ के खिलाफ उनका एक ड्रॉ मैच भी शामिल है। देखना होगा कि कर्ट की स्ट्रीक कब टूटती है।