Create

WWE Raw: 4 बड़ी गलतियां जो इस हफ्ते रॉ में नहीं होनी चाहिए 

WWE Raw में इस हफ्ते के शो के दौरान गलतियां करने से बचना चाहिए
WWE Raw में इस हफ्ते के शो के दौरान गलतियां करने से बचना चाहिए
reaction-emoji
Subham Pal

WWE रॉ (Raw) का इस हफ्ते का एपिसोड सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) से पहले रेड ब्रांड का आखिरी एपिसोड होने जा रहा है। यही कारण है कि ऐसा लग रहा है कि इस हफ्ते Raw के एपिसोड के दौरान कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिल सकती हैं। गौर करने वाली बात यह है कि Survivor Series जैसे बड़े पीपीवी के लिए अभी तक केवल 4 मैचों की घोषणा हुई है और यह काफी हैरानी की बात है।

यह देखना रोचक होगा कि WWE इस पीपीवी के मैच कार्ड में और कितने मैच शामिल करने वाली है। ऐसा लग रहा है कि WWE ने इस हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड के लिए कई सरप्राइज प्लान कर रखे हैं। यही कारण है कि इस हफ्ते Raw का एपिसोड बेहतरीन साबित हो सकता है लेकिन इस हफ्ते रेड ब्रांड के शो के दौरान गलतियां करने से बचना चाहिए। इस आर्टिकल में हम ऐसी 4 बड़ी गलतियों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE Raw के एपिसोड के दौरान नहीं होनी चाहिए।

4- WWE Raw में शार्लेट फ्लेयर vs बैकी लिंच के बीच ब्रॉल नहीं होना

WWE SmackDown के आखिरी एपिसोड में शार्लेट फ्लेयर ने बैकी लिंच पर निशाना साधते हुए Survivor Series में होने जा रहे मैच को हाइप करने की कोशिश की थी। ऐसा लग रहा है कि इस हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड के दौरान बैकी, शार्लेट को इस चीज़ का जवाब दे सकती हैं और संभव है कि इस दौरान SmackDown विमेंस चैंपियन, बैकी के सैगमेंट में दखल दे सकती हैं।

इस दौरान इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच ब्रॉल जरूर होना चाहिए ताकि Survivor Series में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच होने जा रहे चैंपियन vs चैंपियन मैच को हाइप किया जा सके। इस बात में कोई शक नहीं है कि इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच Survivor Series में बेहतरीन मैच होने जा रहा है लेकिन इस मैच के विजेता का अंदाजा लगा पाना काफी मुश्किल है।

3- WWE Raw में बाकी बचे दो चैंपियन vs चैंपियन मैचों का ऐलान नहीं होना

जैैसा कि हमने बताया कि WWE Survivor Series के लिए अभी तक केवल 4 मैचों की घोषणा हुई है। अभी यूएस चैंपियन डेमियन प्रीस्ट vs आईसी चैंपियन शिंस्के नाकामुरा और Raw टैग टीम चैंपियंस RK-Bro vs SmackDown टैग टीम चैंपियंस द उसोज जैसे मैचों का ऐलान होना बाकी है।

देखा जाए तो इन दोनों मैचों का इस हफ्ते के शो के दौरान जरूर ऐलान होना चाहिए क्योंकि मैचों के बिल्ड-अप के लिए ज्यादा समय नहीं रह गया है। वैसे भी, बिना किसी बिल्ड-अप के Survivor Series में मैच में फैंस की शायद ही दिलचस्पी रहेगी। यही कारण है कि इस हफ्ते के शो के दौरान इन दो मैचों का ऐलान नहीं करना बड़ी गलती होगी।

2- WWE द्वारा टीम Raw में बदलाव नहीं होना चाहिए

WWE सुपरस्टार बॉबी लैश्ले ने पिछले हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड में टीम Raw में डॉमिनिक की जगह ली थी और उनके आने से Raw के मेंस टीम को मजबूती मिली है। देखा जाए तो यह टीम शानदार लग रही है इसलिए अब इस टीम में बदलाव करना सही नहीं रहेगा।

ठीक इसी प्रकार, Raw की विमेंस टीम में रिया रिप्ली, बियांका ब्लेयर जैसे सुपरस्टार्स मौजूद हैं और इस टीम में टीम SmackDown को हराने की क्षमता है। यही कारण है इस हफ्ते रेड ब्रांड के शो के दौरान Raw की विमेंस टीम में भी बदलाव करना सही नहीं रहेगा।

1- WWE Raw में द ब्लडलाइन का नजर नहीं आना

चूंकि, WWE Raw का इस हफ्ते का एपिसोड Survivor Series से पहले रेड ब्रांड का आखिरी एपिसोड होने जा रहा है, यही कारण है कि इस हफ्ते के शो के दौरान टीम SmackDown के दखल की संभावना लग रही है। हालांकि, अगर इस हफ्ते Raw में द ब्लडलाइन (रोमन रेंस & द उसोज) नजर नहीं आते हैं तो यह बड़ी गलती होगी।

अगर रोमन रेंस इस हफ्ते के शो के दौरान द उसोज के साथ मिलकर Raw के रोस्टर पर अटैक करते हैं तो बिग ई इस दौरान रोमन को रोकने की कोशिश कर सकते हैं और इसके बाद इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच जबरदस्त ब्रॉल देखने को मिल सकता है। इस प्रकार, Survivor Series में होने वाले इन दोनों सुपरस्टार्स के मैच को लेकर फैंस की दिलचस्पी बढ़ जाएगी।

Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...