WWE Raw: 4 बड़ी गलतियां जो इस हफ्ते रॉ में देखने को मिलीं 

WWE Raw में इस हफ्ते कुछ गलतियां देखने को मिलीं
WWE Raw में इस हफ्ते कुछ गलतियां देखने को मिलीं

Raw: WWE Raw का इस हफ्ते बेहतरीन एपिसोड देखने को मिला। रॉ (Raw) के इस एपिसोड में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) की वापसी देखने को मिली और वापसी के बाद उन्होंने कोडी रोड्स (Cody Rhodes) पर खतरनाक हमला कर दिया था। अब समरस्लैम (SummerSlam) 2023 में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच बुक कर दिया गया है।

यही नहीं, रेड ब्रांड में सैथ रॉलिंस और फिन बैलर की दुश्मनी आगे बढ़ाते हुए इन दोनों सुपरस्टार्स का SummerSlam 2023 के लिए मैच ऑफिशियल कर दिया गया है। हालांकि, इस हफ्ते Raw का एपिसोड काफी अच्छा था लेकिन शो में कुछ गलतियां भी हो गई थी। इस आर्टिकल में हम ऐसी 4 बड़ी गलतियों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE Raw के एपिसोड में देखने को मिलीं।

4- WWE Raw में ब्रॉन्सन रीड vs शिंस्के नाकामुरा मैच का बेकार अंत

WWE Raw में इस हफ्ते ब्रॉन्सन रीड और शिंस्के नाकामुरा का सिंगल्स मैच में आमना-सामना हुआ। इस मैच में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच जबरदस्त फाइट देखने को मिली थी। हालांकि, इससे पहले इस मुकाबले का अंत हो पाता, टॉमैसो चैम्पा ने आकर ब्रॉन्सन रीड पर हमला कर दिया था।

इस वजह से रेफरी ने मैच का DQ के जरिए अंत करते हुए ब्रॉन्सन रीड को विजेता घोषित कर दिया था। देखा जाए तो यह इस मुकाबले को अंत करने का बेकार तरीका था। शिंस्के नाकामुरा भी मैच का इस तरह अंत होने से बिल्कुल भी खुश नहीं थे और मुकाबले के बाद वो टॉमैसो चैम्पा पर हमला करते हुए दिखाई दिए थे।

3- WWE Raw में शेना बैज़लर vs निकी क्रॉस मैच काफी जल्दी समाप्त कर देना

WWE Raw में इस हफ्ते शेना बैज़लर का निकी क्रॉस के खिलाफ मैच देखने को मिला। यह मैच ज्यादा लंबा नहीं चला और जल्द ही शेना ने निकी को अपने सबमिशन में जकड़कर मैच जीत लिया। मैच काफी जल्दी समाप्त होने की वजह से इस मुकाबले में लिमिटेड एक्शन देखने को मिला था।

इस वजह से यह मैच फैंस को शायद ही पसंद आया होगा। देखा जाए तो निकी क्रॉस कोई जॉबर नहीं हैं। यही कारण है कि इस मैच में निकी क्रॉस को शेना बैज़लर को फाइट देने का मौका मिलना चाहिए था। इस प्रकार, इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच बेहतर मैच देखने को मिल पाता।

2- WWE Raw में लिव मॉर्गन & राकेल रॉड्रिगेज़ का टाइटल हारना

WWE Raw में इस हफ्ते लिव मॉर्गन & राकेल रॉड्रिगेज़ ने सोन्या डेविल & चेल्सी ग्रीन के खिलाफ मैच में अपनी विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप डिफेंड की थी। इस मैच से पहले रिया रिप्ली ने राकेल रॉड्रिगेज़ पर हमला करते हुए उन्हें चोटिल कर दिया था। सोन्या डेविल & चेल्सी ग्रीन को इस चीज़ का मैच के दौरान काफी फायदा हुआ।

यही कारण है कि सोन्या डेविल & चेल्सी ग्रीन मैच जीतकर नई विमेंस टैग टीम चैंपियंस बन चुकी हैं। हालांकि, लिव मॉर्गन & सोन्या डेविल को विमेंस टैग टीम चैंपियंस बने हुए केवल 16 दिन हुए थे इसलिए अभी इन दोनों सुपरस्टार्स को टाइटल्स हारने के लिए बुक नहीं करना चाहिए था। इससे पहले WWE ने रोंडा राउज़ी & शेना बैज़लर के टाइटल रन को भी केवल 32 दिनों में समाप्त कर दिया था।

1- WWE Raw में इस हफ्ते भी इंडस शेर को मैच लड़ने का मौका नहीं मिलना

भारतीय फैक्शन इंडस शेर (वीर महान, सांगा & जिंदर महल) को WWE Raw का हिस्सा बने हुए काफी लंबा समय बीत चुका है। हालांकि, WWE ने अभी तक इस फैक्शन को किसी बड़ी स्टोरीलाइन में शामिल नहीं किया है। यही नहीं, इंडस शेर को Raw में नियमित रूप से मैच लड़ने का भी मौका नहीं मिल रहा है।

इस हफ्ते Raw में भी इंडस शेर को मैच लड़ने के लिए बुक नहीं किया गया। बता दें, इंडस शेर (वीर महान & सांगा) ने अपना आखिरी मैच करीब एक महीने पहले 19 जून को हुए Raw के एक एपिसोड में लड़ा था। इस मुकाबले में इंडस शेर ने सेड्रिक एलेक्जेंडर & शैल्टन बेंजामिन को हराया था।