Create

WWE Raw: 4 बड़ी गलतियां जो शो में देखने को मिलीं 

WWE Raw में इस हफ्ते के एपिसोड के दौरान कुछ गलतियां देखने को मिलीं
WWE Raw में इस हफ्ते के एपिसोड के दौरान कुछ गलतियां देखने को मिलीं
reaction-emoji
Subham Pal

WWE रॉ (Raw) का इस हफ्ते का एपिसोड अब समाप्त हो चुका है। Raw के इस एपिसोड के दौरान यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns), द उसोज (The Usos) के साथ नजर आए थे। बता दें, इस हफ्ते Raw में वापसी के बाद यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस दो बड़े मैच लड़ते हुए नजर आए थे और इस वजह से इस हफ्ते रेड ब्रांड का शो काफी शानदार साबित हुआ था।

इसके अलावा इस हफ्ते के शो के दौरान WWE को रिया रिप्ली & निकी A.S.H के रूप में नए विमेंस टैग टीम चैंपियंस भी मिले। वहीं, जैफ हार्डी Extreme Rules में होने जा रहे यूएस चैंपियनशिप मैच में जगह बनाने में कामयाब रहे। इस मैच में जैफ हार्डी के शामिल होने की वजह से अब यह ट्रिपल थ्रेट मैच बन चुका है। हालांकि, इस हफ्ते Raw का एपिसोड काफी शानदार था लेकिन फिर भी इस हफ्ते के शो के दौरान कुछ गलतियां देखने को मिलीं। इस आर्टिकल में हम 4 ऐसी बड़ी गलतियों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते Raw में देखने को मिलीं।

4- WWE Raw में ईवा मैरी vs डूड्रॉप का एक बार फिर मैच होना

पिछले हफ्ते Raw में जब डूड्रॉप ने ईवा मैरी को हराया था तो ऐसा लगा था कि इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच फ्यूड समाप्त हो चुका है। हालांकि, इस हफ्ते Raw के एपिसोड के दौरान एक बार फिर इन दोनों सुपरस्टार्स का मैच कराया गया। यही नहीं, एक बार फिर डूड्रॉप, ईवा मैरी को हराने में कामयाब रही थीं। देखा जाए तो फैंस को इन दोनों सुपरस्टार्स के फ्यूड में ज्यादा दिलचस्पी नहीं है इसलिए बार-बार इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच कराना हैरान करता है।

उम्मीद है कि आने वाले समय में Raw में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच फिर से मैच देखने को नहीं मिलेगा। देखा जाए तो डूड्रॉप को अब इस फ्यूड से आगे बढ़कर किसी दूसरे सुपरस्टार के साथ फ्यूड की शुरूआत करनी चाहिए। वहीं, ईवा मैरी को भी नए फ्यूड में शामिल करने का वक्त आ चुका है।

3- WWE Raw में लगातार दूसरे हफ्ते कैरियन क्रॉस का मैच नहीं कराना

कुछ वक्त पहले तक कैरियन क्रॉस को Raw में मॉन्स्टर की तरह बुक किया जा रहा था। हालांकि, पिछले दो हफ्तों से उन्हें मैच लड़ने का मौका नहीं मिल पाया है और इसके बजाए कैरियन क्रॉस वीडियो पैकेज के जरिए फैंस को अपनी बात पहुंचाते हुए दिखाई दिए हैं।

इस हफ्ते Raw में भी क्रॉस का वीडियो पैकेज चलाया गया जिसमें दिखाया गया कि उन्होंने किस तरह रेड ब्रांड में अपने प्रतिद्वंदियों पर दबदबा स्थापित किया है। हालांकि, इसके बजाए क्रॉस को Raw में मैच लड़ने के लिए बुक किया जाता तो इससे उन्हें ज्यादा फायदा होता।

2- WWE Raw में जैफ हार्डी की रोलअप के जरिए जीत

JEFF HARDY IS GOING TO EXTREME RULES!@JEFFHARDYBRAND pins @WWESheamus and gets added to the #USTitle Match at #ExtremeRules. https://t.co/iqMONrmF3i

इस हफ्ते Raw में जैफ हार्डी, शेमस को हराकर Extreme Rules में होने जा रहे यूएस चैंपियनशिप मैच में जगह बनाने में कामयाब रहे। अब Extreme Rules में यूएस चैंपियन डेमियन प्रीस्ट ट्रिपल थ्रेट मैच में शेमस और जैफ हार्डी का सामना करते हुए नजर आएंगे।

हालांकि, गौर करने वाली बात यह है कि इस मैच में जैफ ने शेमस को रोलअप के जरिए हराया था। पिछले कुछ समय में जैफ की जितनी खराब बुकिंग हुई है उस हिसाब से इस मैच में जैफ को क्लीन जीत के लिए बुक करना चाहिए था। इस मैच में रोलअप के जरिए जीत से जैफ को उतना मोमेंटम नहीं मिला और Extreme Rules में होने जा रहे यूएस चैंपियनशिप मैच के लिए जैफ को काफी मोमेंटम की जरूरत थी।

1- Raw में Extreme Rules के लिए WWE चैंपियनशिप मैच की घोषणा नहीं होना

इस हफ्ते Raw में हुए सिक्स मैन टैग टीम मैच में दखल देकर बॉबी लैश्ले ने सभी पर जबरदस्त हमला कर दिया था। इसके बाद उन्होंने WWE चैंपियन बिग ई और यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के खिलाफ मैच लड़ने की इच्छा जताई थी। हालांकि, Extreme Rules से पहले Raw के आखिरी एपिसोड के दौरान पीपीवी के लिए WWE चैंपियनशिप मैच की घोषणा नहीं हुई।

देखा जाए तो लैश्ले हाल ही में अपना टाइटल हारे हैं इसलिए उन्हें Extreme Rules में बिग ई के खिलाफ WWE चैंपियनशिप मैच में मौका मिलना चाहिए था। यह देखना रोचक होगा कि अंतिम समय में Extreme Rules के लिए WWE चैंपियनशिप मैच की घोषणा की जाती है या नहीं।

Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...