WWE Raw: 4 बड़ी गलतियां जो इस हफ्ते रॉ में देखने को मिलीं 

WWE Raw में इस हफ्ते कुछ गलतियां देखने को मिलीं
WWE Raw में इस हफ्ते कुछ गलतियां देखने को मिलीं

Raw: WWE Raw का इस हफ्ते शानदार एपिसोड देखने को मिला। रॉ (Raw) के इस एपिसोड के दौरान मुख्य फोकस जजमेंट डे (Judgment Day) पर था। बता दें, इस फैक्शन ने इस हफ्ते रेड ब्रांड में कई सुपरस्टार्स पर खतरनाक हमला करके उनका बुरा हाल कर दिया था।

इसके अलावा इस हफ्ते Raw में SummerSlam 2023 के लिए कुछ मैचों का भी ऐलान किया गया था। हालांकि, WWE ने रेड ब्रांड के इस शो को बेहतरीन बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी लेकिन इसके बावजूद Raw में कुछ गलतियां हो गई थी। इस आर्टिकल में हम ऐसी 4 बड़ी गलतियों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE Raw के एपिसोड में देखने को मिलीं।

4- WWE Raw में रिया रिप्ली vs लिव मॉर्गन मैच नहीं हो पाना

WWE Raw में इस हफ्ते रिया रिप्ली vs लिव मॉर्गन मैच होना था। लिव मॉर्गन के पास इस मैच के जरिए रिया रिप्ली से अपनी साथी राकेल रॉड्रिगेज़ पर हुए हमले का बदला लेने का शानदार मौका था। हालांकि, इस मैच से पहले ही रिया रिप्ली ने लिव मॉर्गन पर खतरनाक हमला करते हुए उनका बुरा हाल कर दिया था।

इस वजह से रेड ब्रांड में यह मैच नहीं हो पाया और यह शो में हुई बड़ी गलती थी। देखा जाए तो रिया रिप्ली vs लिव मॉर्गन मैच काफी शानदार साबित हो सकता था। यही कारण है कि WWE को इस हफ्ते Raw में यह मैच कराना चाहिए था।

3- WWE Raw में वाइकिंग रेडर्स और अल्फा अकादमी के बीच दुश्मनी जारी रहना

WWE Raw में वाइकिंग रेडर्स और अल्फा अकादमी के बीच दुश्मनी शुरू हुए काफी लंबा समय बीत चुका है। हालांकि, इसके बावजूद इस हफ्ते Raw में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच दुश्मनी को आगे बढ़ाया गया। बता दें, इस हफ्ते Raw में वाइकिंग रेडर्स को अल्फा अकादमी ने अल्फा रूल्स मैच के लिए चैलेंज कर दिया था।

इसके अलावा अगले हफ्ते Raw में वाइकिंग रेडर्स की वैलहाला का अल्फा अकादमी के मैक्सिन डुप्री के खिलाफ मैच भी देखने को मिलने वाला है। बता दें, वाइकिंग रेडर्स और अल्फा अकादमी के बीच टीवी पर 4 टैग टीम मैच देखने को मिल चुके हैं। इसके बावजूद इन दोनों टीम्स के बीच राइवलरी जारी रखना हैरान करता है और इस फिउड को जल्द-से-जल्द समाप्त कर देना चाहिए।

2- WWE Raw में सैमी ज़ेन को डॉमिनिक मिस्टीरियो के खिलाफ हार के लिए बुक करना

WWE Raw में इस हफ्ते सैमी ज़ेन ने डॉमिनिक मिस्टीरियो को मैच के लिए चैलेंज किया था। इसके बाद डॉमिनिक मिस्टीरियो रेड ब्रांड में सैमी ज़ेन के खिलाफ अपना नॉर्थ अमेरिकन टाइटल डिफेंड करते हुए दिखाई दिए थे। इस मैच के दौरान जजमेंट डे मेंबर्स ने केविन ओवेंस का इस्तेमाल करके सैमी ज़ेन का ध्यान भटकाया था।

इसका फायदा उठाकर डॉमिनिक मिस्टीरियो ने रोलअप के जरिए सैमी ज़ेन को पिन करते हुए मैच जीत लिया था। देखा जाए तो सैमी ज़ेन इस वक्त अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियन हैं और डॉमिनिक के खिलाफ हार से चैंपियन के रूप में उनके कैरेक्टर को नुकसान हुआ है। अगर WWE रेड ब्रांड में डॉमिनिक मिस्टीरियो को जीत देना ही चाहती थी तो उन्हें सैमी ज़ेन की जगह किसी दूसरे सुपरस्टार को उनका चैलेंजर बनाना चाहिए था।

1- WWE Raw में कोडी रोड्स का ब्रॉक लैसनर के खिलाफ मैच में स्टिपुलेशन नहीं जोड़ना

पिछले हफ्ते Raw में ब्रॉक लैसनर ने कोडी रोड्स पर उनके परिवार के सामने ही उनपर खतरनाक हमला कर दिया था। कोडी रोड्स इस हफ्ते Raw में ब्रॉक लैसनर के बारे में बात करते हुए दिखाई दिए थे। ऐसा लगा था कि कोडी रोड्स रेड ब्रांड में ब्रॉक लैसनर के साथ दुश्मनी को नए स्तर पर पहुंचाते हुए SummerSlam में होने जा रहे मैच में स्टिपुलेशन जोड़ेंगे।

हालांकि, कोडी रोड्स ने इस सैगमेंट के दौरान केवल ब्रॉक लैसनर को धमकी दी थी। देखा जाए तो WWE में पहले ही कोडी रोड्स और ब्रॉक लैसनर के बीच दो साधारण मैच देखने को मिल चुके हैं। यही कारण है कि अगर WWE SummerSlam में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच होने जा रहे मैच में स्टिपुलेशन नहीं जोड़ती है तो यह बड़ी गलती होगी।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now