Create
Notifications

WWE Raw: 4 बड़ी गलतियां जो इस हफ्ते रॉ के एपिसोड में देखने को मिलीं 

WWE Raw में इस हफ्ते कुछ गलतियां देखने को मिलीं
WWE Raw में इस हफ्ते कुछ गलतियां देखने को मिलीं
reaction-emoji
Subham Pal

WWE Raw का इस हफ्ते का एपिसोड अब समाप्त हो चुका है। रॉ (Raw) के इस एपिसोड के जरिए जॉन सीना (John Cena) की धमाकेदार वापसी देखने को मिली और उनकी वापसी से यह शो काफी यादगार बन गया। इसके अलावा इस हफ्ते के शो के दौरान मनी इन द बैंक (Money in the Bank) इवेंट को जबरदस्त तरीके से हाइप किया गया और रेड ब्रांड में दो बेहतरीन MITB क्वालीफाइंग मैच देखने को मिले।

बता दें, इन दोनों क्वालीफाइंग मैचों में Raw के साथ-साथ SmackDown सुपरस्टार्स भी हिस्सा लेते हुए दिखाई दिए थे। देखा जाए तो WWE ने इस हफ्ते Raw के एपिसोड को काफी खास बनाने की कोशिश की थी लेकिन शो के दौरान कुछ गलतियां भी देखने को मिलीं थी। इस आर्टिकल में हम ऐसी ही 4 बड़ी गलतियों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE Raw के एपिसोड के दौरान देखने को मिलीं।

4- WWE Raw में जे उसो की एक और हार

WWE में पिछला कुछ समय अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियंस द उसोज के लिए ठीक नहीं बीता है और इस दौरान उन्हें कई मैचों में हार मिल चुकी है। बता दें, पिछले हफ्ते SmackDown में द उसोज को शेमस & ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ टैग टीम मैच में हार मिली थी। इससे पहले जे उसो पिछले हफ्ते Raw में स्ट्रीट प्रॉफिट्स के एंजेलो डॉकिन्स के खिलाफ मैच हार गए थे।

वहीं, इस हफ्ते Raw में जे उसो को स्ट्रीट प्रॉफिट्स के मोंटेज फोर्ड के खिलाफ मैच में हार मिली और यह जे उसो की सिंगल्स मैचों में लगातार दूसरी हार है। इस वजह से उनके मोमेंटम में काफी कमी आई है और अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियन होने के बावजूद भी उन्हें कमजोर सुपरस्टार के रूप में बुक करना समझ से परे है।

3- WWE Raw में एक बार फिर बॉबी लैश्ले का ओटिस & चैड गेबल के खिलाफ मैच कराना

WWE Raw में पिछले हफ्ते बॉबी लैश्ले ने चैड गेबल, ओटिस और थ्योरी को हराते हुए गौंटलेट मैच जीतकर यूएस चैंपियनशिप मैच में जगह बनाई थी। बॉबी लैश्ले एक बार फिर इस हफ्ते Raw में चैड गेबल & ओटिस का सामना करते हुए दिखाई दिए। बता दें, यह हैंडीकैप मैच था और इस मैच में लैश्ले ने गेबल & ओटिस को हराया था।

देखा जाए तो फैंस को रीमैच देखना उतना पसंद नहीं आता है और इसलिए बॉबी लैश्ले का इस हफ्ते चैड गेबल & ओटिस के खिलाफ एक बार फिर मैच कराने के बजाए उनका किसी दूसरे सुपरस्टार के खिलाफ मैच कराना चाहिए था। इससे फैंस की बॉबी लैश्ले के मैच में ज्यादा दिलचस्पी होती लेकिन WWE ने ऐसा नहीं किया और यह शो में हुई बड़ी गलती थी।

2- WWE Raw में इस हफ्ते केविन ओवेंस vs इलायस/इजेक्यूल/एलरॉड का मैच नहीं होना

TONIGHT: @FightOwensFight will get his chance to qualify for the Men's #MITB Ladder Match! His opponent could be either Ezekiel, Elias or Elrod (the younger brother of @IAmNotEliasWWE).Will we be meeting a new member of the family? #WWERaw https://t.co/qpy1Xf1Idm

WWE Raw में इस हफ्ते Money in the Bank क्वालीफाइंग मैच में केविन ओवेंस का इलायस, इजेक्यूल या एलरॉड में से किसी एक से सामना होना था। फैंस इस मैच के लिए काफी उत्साहित लग रहे थे, हालांकि, रेड ब्रांड में यह मैच देखने को नहीं मिला। देखा जाए तो ऐलान किये जाने के बावजूद भी इस हफ्ते Raw में यह मैच नहीं कराना बड़ी गलती थी।

भले ही, यह मैच इस हफ्ते Raw के एपिसोड में देखने को नहीं मिल पाया लेकिन ऐसा लग रहा है कि आने वाले समय में WWE इस मैच का आयोजन करा सकती है। उम्मीद है कि WWE इस मैच के जरिए एलरॉड को दर्शकों के सामने इंट्रोड्यूस कराएगी और अगर ऐसा होता है तो यह काफी शानदार पल होगा।

1- WWE Raw में वीर महान का Money in the Bank लैडर मैच में जगह नहीं बना पाना

WWE Raw में इस हफ्ते मेंस MITB लैडर मैच में जगह बनाने के लिए बैटल रॉयल मैच देखने को मिला। वीर महान ने भी इस मैच में हिस्सा लिया था। उन्होंने अकीरा टोजावा, शैल्टन बेंजामिन को एलिमिनेट करते हुए यह मैच जीतने की दावेदारी पेश की थी। हालांकि, इसके बाद मिस्टीरियो फैमिली और अली ने साथ मिलकर काम करते हुए वीर महान को मैच से एलिमिनेट कर दिया था।

देखा जाए तो वीर महान का इस मैच से एलिमिनेट होना काफी शॉकिंग पल था। वीर महान का कैरेक्टर दूसरे सुपरस्टार्स से काफी अलग है और यही कारण है कि Money in the Bank लैडर मैच में शामिल किये जाने पर वो इस मैच को रोचक बनाने में मदद कर सकते थे। हालांकि, WWE ने वीर महान को लैडर मैच में जगह ना देकर संकेत देने की कोशिश की है कि वो फिलहाल उन्हें बड़े मैचों में बुक नहीं करना चाहती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...