Create

WWE Raw: 4 बड़ी गलतियां जो इस हफ्ते के शो में देखने को मिलीं

WWE Raw के इस हफ्ते के एपिसोड के दौरान कई बेहतरीन मैच देखने को मिले थे
WWE Raw के इस हफ्ते के एपिसोड के दौरान कई बेहतरीन मैच देखने को मिले थे

WWE रॉ (Raw) का इस हफ्ते का एपिसोड अब समाप्त हो चुका है। WWE पहले ही घोषणा कर चुकी थी कि इस हफ्ते Raw की शुरूआत बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) vs बिग ई (Big E) के WWE चैंपियनशिप मैच से होगी। हालांकि, इस मैच का नतीजा नहीं आ पाया था इसलिए इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच शो के मेन इवेंट में स्टील केज मैच कराने का फैसला किया गया था।

इसके अलावा भी इस शो के दौरान कुछ बेहतरीन मैच देखने को मिले थे। साथ ही, कीथ ली लंबे समय बाद Raw में वापसी करते हुए दिखाई दिए और ऐसा लग रहा है कि उनकी हील सुपरस्टार के रूप में वापसी हुई है। देखा जाए तो इस हफ्ते हुआ Raw का एपिसोड काफी शानदार था लेकिन Raw के इस एपिसोड में कुछ गलतियां भी देखने को मिली थी। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते WWE Raw से सामने आईं 4 बड़ी गलतियों पर एक नजर डालते हैं।

4- WWE Raw में एलेक्सा ब्लिस का शार्लेट फ्लेयर के मैच में दखल नहीं देना

Thanks, but no thanks.#TheQueen @MsCharlotteWWE doesn't need any help in retaining her #WWERaw #WomensTitle. #AndStill @natalieevamarie https://t.co/TTbWIanaX4

WWE Raw में इस हफ्ते शार्लेट फ्लेयर ने डूड्रॉप के खिलाफ मैच में अपना Raw विमेंस टाइटल डिफेंड किया था। Extreme Rules पीपीवी में शार्लेट फ्लेयर ने जिस तरह एलेक्सा ब्लिस को हराने के बाद डॉल लिली को नष्ट किया था, ऐसा लग रहा था कि इस मैच के दौरान ब्लिस दखल देकर शार्लेट पर हमला कर सकती हैं। हालांकि, ब्लिस के बजाए ईवा मैरी ने मैच में दखल दिया था।

मैरी की वजह से डूड्रॉप का ध्यान भटकने का फायदा उठाकर शार्लेट यह मैच जीतने में कामयाब रही थीं। हालांकि, ब्लिस द्वारा इस मैच के दौरान शार्लेट पर अटैक ना कराना बड़ी गलती थी। यह बात तो पक्की है कि अभी तक शार्लेट और ब्लिस का फ्यूड समाप्त नहीं हुआ है और संभव है कि शार्लेट को आने वाले समय में डॉल लिली को नष्ट करने का परिणाम भी भुगतना पड़ सकता है।

3- WWE Raw में रिकोशे का 24/7 चैंपियनशिप मैच में लड़ना

Everyone get a closer look. 👀 @WWE_Reggie vs. @KingRicochet for #247Title ends via DQ. #WWERaw https://t.co/q2zPwTvP98

इस हफ्ते Raw में रिकोशे, रेजी के खिलाफ 24/7 चैंपियनशिप मैच में लड़ते हुए दिखाई दिए। आर ट्रुथ और ड्रू गुलक द्वारा रिकोशे पर हमला किये जाने की वजह से यह मैच DQ में समाप्त कर दिया गया था। हालांकि, रिकोशे जैसे टैलेंटेड सुपरस्टार को 24/7 चैंपियनशिप पिक्चर में शामिल करना बिल्कुल भी सही फैसला नहीं था।

देखा जाए तो काफी लंबे वक्त से रिकोशे को अच्छी बुकिंग नहीं मिल रही है लेकिन उन्हें 24/7 चैंपियनशिप पिक्चर में शामिल किये जाने से कोई फायदा नहीं होगा। रिकोशे के अलावा ड्रू गुलक को भी 24/7 चैंपियनशिप पिक्चर में बुक किया जाना हैरान करता है।

2- WWE Raw में कैरियन क्रॉस का अभी भी फ्यूड शुरू नहीं करना

कैरियन क्रॉस लंबे समय बाद Raw में मैच लड़ते हुए दिखाई दिए। बता दें, कैरियन क्रॉस ने इस हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड में जैक्सन राइकर को बुरी तरह हराया। क्रॉस को लंबे वक्त से मॉन्स्टर की तरह बुक किया जा रहा है और मेन रोस्टर में आने के बाद से ही क्रॉस को फ्यूड में आने का मौका नहीं मिला है।

चूंकि, इस हफ्ते Extreme Rules के बाद Raw के पहले एपिसोड का आयोजन किया गया था इसलिए इस हफ्ते कैरियन क्रॉस के फ्यूड की शुरूआत करना सही रहता। इस हफ्ते शो के दौरान वापसी करने वाले कीथ ली भी स्कवॉश मैच लड़ते हुए दिखाई दिए थे। देखा जाए तो दो सुपरस्टार्स को एक ही तरह की बुकिंग देना सही नहीं होगा इसलिए जल्द ही क्रॉस के फ्यूड की शुरूआत कर देनी चाहिए।

1- WWE Raw में रैंडी ऑर्टन का नजर नहीं आना

इस हफ्ते Raw में रिडल, एजे स्टाइल्स का सामना करते हुए दिखाई दिए और एक बेहतरीन मैच के बाद स्टाइल्स, रिडल को हराने में कामयाब रहे थे। हालांकि, इस हफ्ते के शो के दौरान रिडल के पार्टनर और Raw टैग टीम चैंपियंस रैंडी ऑर्टन शो में मौजूद नहीं थे।

चूंकि, ऑर्टन, रिडल के साथ Raw टैग टीम चैंपियंस हैं इसलिए Extreme Rules के बाद हुए इस हफ्ते रेड ब्रांड के शो के दौरान ऑर्टन को मौजूद रहना चाहिए था। ऐसा इसलिए है क्योंकि Extreme Rules में Raw टैग टीम चैंपियनशिप मैच का आयोजन नहीं कराया गया था और अगर ऑर्टन इस हफ्ते के शो के दौरान उपस्थित होते तो Raw टैग टीम चैंपियनशिप मैच देखने को मिल सकता था।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment