Create
Notifications

WWE Raw: 4 बड़ी गलतियां जो इस हफ्ते के शो में देखने को मिलीं

WWE Raw के इस हफ्ते के एपिसोड के दौरान कई बेहतरीन मैच देखने को मिले थे
WWE Raw के इस हफ्ते के एपिसोड के दौरान कई बेहतरीन मैच देखने को मिले थे
Subham Pal
ANALYST

WWE रॉ (Raw) का इस हफ्ते का एपिसोड अब समाप्त हो चुका है। WWE पहले ही घोषणा कर चुकी थी कि इस हफ्ते Raw की शुरूआत बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) vs बिग ई (Big E) के WWE चैंपियनशिप मैच से होगी। हालांकि, इस मैच का नतीजा नहीं आ पाया था इसलिए इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच शो के मेन इवेंट में स्टील केज मैच कराने का फैसला किया गया था।

इसके अलावा भी इस शो के दौरान कुछ बेहतरीन मैच देखने को मिले थे। साथ ही, कीथ ली लंबे समय बाद Raw में वापसी करते हुए दिखाई दिए और ऐसा लग रहा है कि उनकी हील सुपरस्टार के रूप में वापसी हुई है। देखा जाए तो इस हफ्ते हुआ Raw का एपिसोड काफी शानदार था लेकिन Raw के इस एपिसोड में कुछ गलतियां भी देखने को मिली थी। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते WWE Raw से सामने आईं 4 बड़ी गलतियों पर एक नजर डालते हैं।

4- WWE Raw में एलेक्सा ब्लिस का शार्लेट फ्लेयर के मैच में दखल नहीं देना

Thanks, but no thanks.#TheQueen @MsCharlotteWWE doesn't need any help in retaining her #WWERaw #WomensTitle. #AndStill @natalieevamarie https://t.co/TTbWIanaX4

WWE Raw में इस हफ्ते शार्लेट फ्लेयर ने डूड्रॉप के खिलाफ मैच में अपना Raw विमेंस टाइटल डिफेंड किया था। Extreme Rules पीपीवी में शार्लेट फ्लेयर ने जिस तरह एलेक्सा ब्लिस को हराने के बाद डॉल लिली को नष्ट किया था, ऐसा लग रहा था कि इस मैच के दौरान ब्लिस दखल देकर शार्लेट पर हमला कर सकती हैं। हालांकि, ब्लिस के बजाए ईवा मैरी ने मैच में दखल दिया था।

मैरी की वजह से डूड्रॉप का ध्यान भटकने का फायदा उठाकर शार्लेट यह मैच जीतने में कामयाब रही थीं। हालांकि, ब्लिस द्वारा इस मैच के दौरान शार्लेट पर अटैक ना कराना बड़ी गलती थी। यह बात तो पक्की है कि अभी तक शार्लेट और ब्लिस का फ्यूड समाप्त नहीं हुआ है और संभव है कि शार्लेट को आने वाले समय में डॉल लिली को नष्ट करने का परिणाम भी भुगतना पड़ सकता है।

1 / 4 NEXT
Edited by Subham Pal

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now