Create

WWE Raw: 4 बड़ी गलतियां जो इस हफ्ते रॉ के एपिसोड के दौरान देखने को मिलीं 

WWE Raw के इस हफ्ते के एपिसोड के दौरान कई गलतियां देखने को मिली थीं
WWE Raw के इस हफ्ते के एपिसोड के दौरान कई गलतियां देखने को मिली थीं

WWE Raw का इस हफ्ते का एपिसोड अब समाप्त हो चुका है। यह कहना गलत नहीं होगा कि इस हफ्ते रॉ (Raw) का एपिसोड रोमांच से भरपूर था और इस शो के दौरान कई बेहतरीन चीज़ें देखने को मिली थी। इसके अलावा इस हफ्ते Raw में फिन बैलर (Finn Balor), डेमियन प्रीस्ट (Damian Priest) को हराकर नए यूएस चैंपियन बनने में कामयाब रहे थे। साथ ही, ऐज (Edge) को एजे स्टाइल्स (Aj Styles) के रूप में अपना WrestleMania प्रतिद्वंदी भी मिल गया।

वहीं, ऐज और डेमियन प्रीस्ट इस हफ्ते Raw के एपिसोड के दौरान हील टर्न लेते हुए दिखाई दिए। इसके अलावा शो में कई टैग टीम मैच भी देखने को मिले और एक बड़ी टीम को लगातार दूसरे हफ्ते हार का सामना करना पड़ा। हालांकि, इस हफ्ते Raw का एपिसोड काफी शानदार था लेकिन रेड ब्रांड के इस एपिसोड के दौरान कुछ गलतियां भी देखने को मिली थी। इस आर्टिकल में हम ऐसी ही 4 बड़ी गलतियों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE Raw के एपिसोड के दौरान देखने को मिलीं।

4- WWE Raw में ओमोस के खिलाफ मैच में टी-बार को कमजोर दिखाना

WWE Raw में इस हफ्ते ओमोस का मुकाबला टी-बार के खिलाफ देखने को मिला। बता दें, ओमोस की हाईट 7 फीट 3 इंच है और वर्तमान समय में वो WWE के सबसे ताकतवर सुपरस्टार्स में से एक हैं। हालांकि, टी-बार भी लंबे कद के सुपरस्टार हैं और उनकी हाईट 6 फीट 9 इंच है। यही नहीं, टी-बार भी काफी ताकतवर सुपरस्टार हैं इसलिए ऐसा लगा था कि इस हफ्ते Raw में हुए मैच में टी-बार, ओमोस को काफी टक्कर देंगे।

हालांकि, इस मैच के शुरू होने से पहले ही ओमोस ने टी-बार पर हमला कर दिया था और जल्द ही, ओमोस, टी-बार को आसानी से हराने में कामयाब रहे थे। देखा जाए तो टी-बार जैसे टैलेंटेड सुपरस्टार का जॉबर की तरह इस्तेमाल किया जाना सही नहीं है और इस हफ्ते Raw में उन्हें ओमोस के खिलाफ कमजोर दिखाया जाना बड़ी गलती थी।

3- WWE Raw में मिक्स्ड टैग टीम मैच

Love is in the air on #WWERaw and we've got mixed tag team action right now as #247Champion @DanaBrookeWWE & @WWE_Reggie take on @TozawaAkira & @TaminaSnuka! https://t.co/SzcGWFEKrA

WWE Raw में इस हफ्ते टमीना & अकीरा टोजावा की टीम का रेजी & डैना ब्रूक की टीम के खिलाफ मिक्स्ड टैग टीम मैच देखने को मिला। हालांकि, यह कुछ खास मैच नहीं था और जल्द ही, रेजी, टोजावा को अपना फिनिशिंग मूव देने के बाद पिन करते हुए मैच जीतने में कामयाब रहे थे।

अधिकतर फैंस को टमीना & अकीरा टोजावा और रेजी & डैना ब्रूक के 24/7 चैंपियनशिप पिक्चर स्टोरीलाइन में शायद ही कोई दिलचस्पी होगी। यह लगातार दूसरा हफ्ता है जब 24/7 चैंपियनशिप सैगमेंट को रिंग में कराया गया है। फैंस ने भी सोशल मीडिया के जरिए इस सैगमेंट को लेकर तंज कसा था। यही कारण है कि आने वाले समय में WWE को 24/7 चैंपियनशिप सैगमेंट कराने से बचना चाहिए।

2- WWE Raw में एलेक्सा ब्लिस का एक बार फिर इस्तेमाल नहीं होना

WWE Elimination Chamber में एलेक्सा ब्लिस टेलीविजन पर वापसी के बाद पहली बार मैच लड़ते हुए नजर आई थीं। यही कारण है कि ऐसा लग रहा था कि एलेक्सा ब्लिस का इसके बाद फिउड शुरू होते हुए देखने को मिल सकता है। हालांकि, पिछले हफ्ते ब्लिस शो में नजर नहीं आई थीं और इस हफ्ते Raw में भी उनका इस्तेमाल नहीं किया गया।

यह कहना मुश्किल है कि WWE एलेक्सा ब्लिस का अपने शोज में क्यों इस्तेमाल नहीं कर रही है। बता दें, इस हफ्ते Raw के एपिसोड का आयोजन एलेक्सा ब्लिस के होमटाउन कोलंबस, ओहायो में कराया गया था। यही कारण है कि ब्लिस को उनके होमटाउन दर्शकों के सामने इस हफ्ते Raw में परफॉर्म करने का मौका दिया जाना चाहिए था।

1- WWE Raw में Rk-Bro की लगातार दूसरे हफ्ते हार होना

WWE Raw में पिछले हफ्ते Rk-Bro को सैथ रॉलिंस & केविन ओवेंस के खिलाफ टैग टीम मैच में हार का सामना करना पड़ा था। वहीं, इस हफ्ते Rk-Bro की टीम का सामना स्ट्रीट प्रॉफिट्स से हुआ। इस मैच में इन दोनों टीम्स के बीच जबरदस्त फाइट हुई लेकिन अंत में स्ट्रीट प्रॉफिट्स के मोंटेज फोर्ड, रैंडी ऑर्टन को फ्रॉग स्पैलश देकर पिन करते हुए मैच जीतने में कामयाब रहे थे।

यह लगातार दूसरा हफ्ता है जब Rk-Bro की टीम को हार का सामना करना पड़ा हो और इस वजह से अगले हफ्ते होने जा रहे Raw टैग टीम चैंपियनशिप मैच से पहले इस टीम के मोमेंटम में काफी कमी आई है। यही नहीं, इस वजह से Rk-Bro के कैरेक्टर को भी काफी नुकसान हुआ है और यही कारण है कि इस हफ्ते एक बार फिर Rk-Bro को हार के लिए नहीं बुक किया जाना चाहिए था।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment