Create

WWE Raw: 4 बड़ी गलतियां जो इस हफ्ते रॉ में नहीं होनी चाहिए 

WWE Raw में इस हफ्ते के एपिसोड के दौरान गलतियां करने से बचना चाहिए
WWE Raw में इस हफ्ते के एपिसोड के दौरान गलतियां करने से बचना चाहिए
reaction-emoji
Subham Pal

WWE रॉ (Raw) के इस हफ्ते के एपिसोड के लिए पहले ही काफी चीजों का ऐलान किया जा चुका है। बता दें, इस हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड के दौरान Rk-Bro नेमेंट टूर्नामेंट के फाइनल में स्ट्रीट प्रॉफिट्स (Street Profits) vs रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) & डॉमिनिक (Dominik) का मुकाबला होने जा रहा है। इसके अलावा शो में बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) पिछले हफ्ते कई सुपरस्टार्स पर किये हमले के बारे में बात करने वाले हैं।

ऐसा लग रहा है कि इस हफ्ते Raw के एपिसोड के दौरान Day 1 पीपीवी के लिए कुछ मैचों का ऐलान भी किया जा सकता है। इसके अलावा पिछले हफ्ते कई सुपरस्टार्स पर धोखे से हमला किया गया था और वो इस हफ्ते के शो के दौरान उनपर हमला करने वाले सुपरस्टार्स के खिलाफ मैच लड़ते हुए दिखाई दे सकते हैं। हालांकि, रेड ब्रांड के शो में गलतियां करने से बचना चाहिए। इस आर्टिकल में हम ऐसी 4 बड़ी गलतियों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE Raw के एपिसोड के दौरान नहीं होनी चाहिए।

4- WWE Raw में रे मिस्टीरियो & डॉमिनिक का Rk-Bro का अगला चैलेंजर नहीं बन पाना

WWE Raw में इस हफ्ते Rk-Bro नेमेंट टूर्नामेंट के फाइनल में स्ट्रीट प्रॉफिट्स vs रे मिस्टीरियो & डॉमिनिक का मैच होने जा रहा है। यह मैच जीतने वाली टीम को Rk-Bro का अगला चैलेंजर बनाया जाने वाला है और देखा जाए तो इस मैच में रे मिस्टीरियो & डॉमिनिक को जीत दिलाकर उन्हें RK-Bro का अगला चैलेंजर बनाया जाना चाहिए।

ऐसा इसलिए है क्योंकि Rk-Bro और स्ट्रीट प्रॉफिट्स के बीच पहले भी मैच देखने को मिल चुका है लेकिन RK-Bro का रे मिस्टीरियो & डॉमिनिक के खिलाफ मैच होना अभी बाकी है। देखा जाए तो Day 1 पीपीवी में RK-Bro vs रे मिस्टीरियो & डॉमिनिक का मैच बुक करना शानदार साबित हो सकता है और इस मैच के दौरान रैंडी ऑर्टन और रे मिस्टीरियो का आमना-सामना होते हुए देखने में काफी मजा आएगा।

3- WWE Raw में निकी A.S.H का अपने कैरेक्टर को नहीं छोड़ना

WWE Raw में पिछले कुछ हफ्ते निकी A.S.H के लिए ठीक नहीं रहे हैं और कुछ हफ्ते पहले क्वीन जेलिना ने निकी को पिन करके ही कार्मेला के साथ मिलकर विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप पर कब्जा किया था। इसके अलावा पिछले हफ्ते Raw में भी निकी को हार का सामना करना पड़ा था।

इस वजह से निकी पिछले हफ्ते रेड ब्रांड के शो में काफी दुखी दिखाई दे रही थीं और ऐसा लग रहा है कि उनके कैरेक्टर में बदलाव करने का वक्त आ चुका है। यही कारण है कि इस हफ्ते Raw में निकी को अपने पुराने कैरेक्टर को छोड़ देना चाहिए और अगर ऐसा नहीं होता है तो यह बड़ी गलती होगी।

2- WWE Raw में यूएस चैंपियन डेमियन प्रीस्ट vs डॉल्फ जिगलर का मैच नहीं होना

WWE यूएस चैंपियन डेमियन प्रीस्ट ने पिछले हफ्ते Raw में रॉबर्ट रूड को हराया था। इस मैच के बाद डॉल्फ जिगलर ने डेमियन प्रीस्ट को सुपरकिक देकर उनके साथ दुश्मनी मोल ली थी। यही कारण है कि इस हफ्ते Raw में इन दोनों सुपरस्टार्स का मैच जरूर होना चाहिए।

बता दें, रॉबर्ट रूड ने यूएस टाइटल जीतने का प्रण ले लिया है और उनके पार्टनर जिगलर भी यही चाहते हैं। अगर इस हफ्ते जिगलर का सामना प्रीस्ट से होता है तो यह बात तो पक्की है कि इस मैच में प्रीस्ट, जिगलर को हराने में कामयाब रहेंगे लेकिन मैच के बाद रूड के पास प्रीस्ट पर हमला करके उनके खिलाफ फ्यूड में बने रहने का मौका होगा।

1- WWE Raw में बॉबी लैश्ले के सैगमेंट में बाकी तीन सुपरस्टार्स का दखल नहीं देना

WWE Raw में पिछले हफ्ते बॉबी लैश्ले ने केविन ओवेंस, सैथ रॉलिंस और WWE चैंपियन बिग ई पर जबरदस्त हमला करते हुए उन्हें धराशाई कर दिया था। अब लैश्ले इस हफ्ते Raw में उनके द्वारा किये इस खतरनाक हफ्ते के बारे में बात करने वाले हैं। देखा जाए तो इस सैगमेंट के दौरान बिग ई, सैथ रॉलिंस और केविन ओवेंस को भी जरूर मौजूद रहना चाहिए।

इन सुपरस्टार्स के मौजूद रहने से यह सैगमेंट काफी मनोरंजक हो जाएगा। ऐसा लग रहा है कि इस हफ्ते होने वाले सैगमेंट में लैश्ले खुद को Day 1 पीपीवी में होने जा रहे WWE चैंपियनशिप मैच में शामिल करने की मांग कर सकते हैं और यह देखना रोचक होगा कि उन्हें इस मैच में शामिल किया जाता है या नहीं।

Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...