Create
Notifications

WWE Raw: 4 बड़ी गलतियां जो इस हफ्ते रॉ में नहीं होनी चाहिए 

WWE Raw में इस हफ्ते गलतियां करने से बचना चाहिए
WWE Raw में इस हफ्ते गलतियां करने से बचना चाहिए
Subham Pal

WWE रॉ (Raw) का इस हफ्ते का एपिसोड शानदार साबित हो सकता है। बता दें, इस हफ्ते Raw के एपिसोड के लिए पहले ही अधिकतर मैचों और सैगमेंट्स का ऐलान किया जा चुका है। Raw में ऐज (Edge) और मरीस (Maryse) का सैगमेंट देखने को मिलने वाला है और उम्मीद है कि इस सैगमेंट के दौरान कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिल सकती हैं। इसके अलावा शो में बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) का सैगमेंट भी देखने को मिलने वाला है और इस सैगमेंट के दौरान काफी बवाल होने की उम्मीद है।

साथ ही, रेड ब्रांड के शो में यूएस चैंपियन डेमियन प्रीस्ट का सामना डॉल्फ जिगलर से होने जा रहा है और अगर जिगलर यह मैच जीत जाते हैं तो उन्हें यूएस चैंपियनशिप मैच में लड़ने का मौका मिलेगा। इसके अलावा Raw में में कुछ रीमैच भी होने जा रहे हैं। इस हफ्ते Raw का एक अच्छा शो होने की उम्मीद है लेकिन शो के दौरान गलतियां करने से बचना चाहिए। इस आर्टिकल में हम ऐसी 4 बड़ी गलतियों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE Raw के एपिसोड के दौरान नहीं होनी चाहिए।

4- WWE Raw में यूएस चैंपियन डेमियन प्रीस्ट का पिन के जरिए हारना

WWE Raw में इस हफ्ते यूएस चैंपियनशिप नंबर वन कंटेंडर मैच में डॉल्फ जिगलर को वर्तमान चैंपियन डेमियन प्रीस्ट का सामना करने का मौका मिलने वाला है। इससे पहले प्रीस्ट, डॉल्फ के पार्टनर राबर्ट रूड को हरा चुके हैं। चूंकि, यह नंबर वन कंटेंडर मैच होने जा रहा है, इस बात की संभावना है कि डॉल्फ अपने पार्टनर रॉबर्ट रूड की मदद से यह मैच जीतकर यूएस चैंपियनशिप मैच में जगह बनाने में कामयाब रहेंगे।

हालांकि, इस मैच में प्रीस्ट की पिनफॉल के जरिए हार कराने की गलती नहीं करनी चाहिए। ऐसा इसलिए है क्योंकि प्रीस्ट को लंबे समय से Raw में कोई पिन नहीं कर पाया है और उन्हें आखिरी बार पिनफॉल के जरिए हार अप्रैल के महीने में मिली थी। अगर डेमियन प्रीस्ट इस हफ्ते Raw में डॉल्फ के खिलाफ पिन हो जाते हैं तो इससे उन्हें काफी नुकसान होगा। यही कारण है कि इस हफ्ते Raw में डेमियन प्रीस्ट की पिन के जरिए हार नहीं होनी चाहिए।

3- WWE Raw में रिया रिप्ली की एक बार फिर क्वीन जेलिना के खिलाफ मैच में हार होना

A royal win for #QueenZelina! (And that's a royal pain for @RheaRipley_WWE...)#WWERaw https://t.co/W2eeIzHVnv

WWE Raw में पिछले हफ्ते रिया रिप्ली को क्वीन जेलिना के खिलाफ मैच में हार का सामना करना पड़ा था। बता दें, जेलिना ने रिया के ध्यान भटके होने का फायदा उठाकर उन्हें रोलअप के जरिए पिन करते हुए मैच जीत लिया था। अब इस हफ्ते Raw में इन दोनों सुपरस्टार्स का रीमैच होने जा रहा है।

हालांकि, इस बार रिया रिप्ली की क्वीन जेलिना के खिलाफ मैच में हार नहीं होनी चाहिए। ऐसा इसलिए है क्योंकि रिया, जेलिना से बेहतर इन-रिंग परफॉर्मर हैं और जेलिना के खिलाफ एक और हार से रिया को काफी नुकसान होगा। यही कारण है कि इस हफ्ते Raw में रिया द्वारा क्वीन जेलिना को हराया जाना चाहिए।

2- WWE Raw में बियांका ब्लेयर vs डूड्रॉप के फ्यूड का अंत नहीं होना

WWE Raw में इस हफ्ते डूड्रॉप vs बियांका ब्लेयर के बीच मैच होने जा रहा है। इससे पहले पिछले हफ्ते Raw में बियांका, डूड्रॉप को हराने में कामयाब रही थीं। वहीं, इस फ्यूड के दौरान इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच हुए पहले मैच में बियांका की काउंट आउट के जरिए जीत हुई थी।

बता दें, इस हफ्ते Raw में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच होने जा रहे मैच का विजेता मिलना जरूरी है। यही कारण है कि इस मैच के जरिए इन दोनों सुपरस्टार्स का फ्यूड खत्म हो जाना चाहिए। वैसे भी, यह फ्यूड शुरू हुए काफी वक्त बीत चुका है और इस फ्यूड से इन दोनों ही सुपरस्टार्स को ज्यादा फायदा नहीं हुआ है।

1- WWE Raw में ऐज और मरीस के सैगमेंट के दौरान किसी तरह का बवाल नहीं होना

WWE Raw में इस हफ्ते ऐज और द मिज की वाइफ मरीस के बीच सैगमेंट देखने को मिलने वाला है। बता दें, पिछले हफ्ते Raw में मरीस, द मिज द्वारा उनका ह्यूमन शील्ड के रूप में इस्तेमाल किये जाने की वजह से नाखुश थीं और उन्होंने मिज को थप्पड़ भी जड़ दिया था। यह देखना रोचक होगा कि इस हफ्ते Raw में होने जा रहे सैगमेंट के दौरान मरीस किस बारे में बात करने वाली हैं।

हालांकि, अगर ऐज और मरीस के बीच नॉर्मल सैगमेंट देखने को मिलता है तो इस सैगमेंट को कराने का कोई मतलब नहीं रह जाएगा। यही कारण है कि इस सैगमेंट के दौरान द मिज का इस्तेमाल करके बवाल जरूर होना चाहिए। संभव है कि मरीस इस सैगमेंट के दौरान ऐज को अपनी बातों के जरिए ध्यान भटकाकर मिज द्वारा उनपर हमला करा सकती हैं।

Edited by Subham Pal

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...