WWE Raw: 4 बड़ी गलतियां जो इस हफ्ते रॉ में नहीं होनी चाहिए 

WWE Raw में इस हफ्ते के शो के दौरान दो बड़े मैच देखने को मिलने वाले हैं
WWE Raw में इस हफ्ते के शो के दौरान दो बड़े मैच देखने को मिलने वाले हैं

WWE रॉ (Raw) के इस हफ्ते के एपिसोड के लिए पहले ही दो बड़े मैचों और एक सैगमेंट की घोषणा की जा चुकी है। बता दें, इस हफ्ते Raw में एक बार फिर ऐज (Edge) मिज टीवी सैगमेंट में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा Raw विमेंस चैंपियन बैकी लिंच (Becky Lynch) शो में लिव मॉर्गन (Liv Morgan) के खिलाफ अपना टाइटल डिफेंड करते हुए नजर आएंगी। वहीं, WWE चैंपियन बिग ई (Big E) स्टील केज मैच में केविन ओवेंस (Kevin Owens) का सामना करते हुए दिखाई देंगे।

बता दें, पिछले हफ्ते Raw के एपिसोड के दौरान एजे स्टाइल्स और ओमोस के बीच अनबन देखने को मिली थी और यह देखना रोचक होगा कि इस स्टोरीलाइन में आगे क्या देखने को मिलने वाला है। इसके अलावा Raw टैग टीम चैंपियंस रैंडी ऑर्टन & रिडल को नए चैलेंजर मिल सकते हैं। इस आर्टिकल में हम ऐसी 4 बड़ी गलतियों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस WWE Raw के एपिसोड के दौरान नहीं होनी चाहिए।

4- WWE Raw में बैकी लिंच के खिलाफ मैच में लिव मॉर्गन की क्लीन हार नहीं होनी चाहिए

Raw टैग टीम चैंपियंस बैकी लिंच इस हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड के दौरान लिव मॉर्गन के खिलाफ मैच में अपना टाइटल डिफेंड करने जा रही हैं। वापसी के बाद बैकी को केवल साशा बैंक्स के खिलाफ हार मिली है और इस बात की संभावना काफी कम है कि इस हफ्ते Raw में होने जा रहे मैच में लिव मॉर्गन, बैकी को हराकर नई चैंपियन बन पाएंगी। हालांकि, इस मैच के दौरान बैकी द्वारा लिव को क्लीन तरीके से हराया नहीं जाना चाहिए।

अगर इस हफ्ते लिव की क्लीन हार होती है तो उनके मोमेंटम में काफी कमी आएगी। हालांकि, अगर मैच में लिव मॉर्गन को चीटिंग के जरिए हार मिलती है तो इससे उन्हें ज्यादा नुकसान नहीं होगा और इस वजह से लिव, बैकी के खिलाफ फ्यूड में बनी भी रहेंगी। यही कारण है कि इस हफ्ते Raw में होने जा रहे मैच में लिव मॉर्गन की क्लीन हार नहीं होनी चाहिए।

3- WWE Raw में द मिज और ऐज के सैगमेंट में बेथ फीनिक्स की वापसी नहीं होना

WWE Raw में इस हफ्ते एक बार फिर ऐज और द मिज का सैगमेंट देखने को मिलने वाला है और इस सैगमेंट के दौरान मिज की वाइफ मरीस भी मौजूद रह सकती हैं। इस सैगमेंट के दौरान द मिज और मरीस मिलकर ऐज पर तंज कस सकते हैं।

यही कारण है कि इस सैगमेंट के दौरान ऐज की वाइफ बेथ फीनिक्स की जरूर होनी चाहिए। अगर बेथ वापसी करती हैं तो सैगमेंट के दौरान वो ऐज का साथ दे पाएंगी। यही नहीं, बेथ की वापसी की वजह से द मिज & मरीस vs ऐज & बेथ फीनिक्स का बड़ा मैच बुक किया जा सकेगा।

2- WWE Raw में फिन बैलर को जीत के लिए बुक नहीं करना

WWE सुपरस्टार फिन बैलर को पिछले कुछ समय में Raw में कुछ खास बुकिंग नहीं मिली है। बता दें, पिछले हफ्ते Raw में फिन को सैथ रॉलिंस के खिलाफ हार मिली थी और इस मैच से एक हफ्ते पहले सैथ रॉलिंस ने फिन पर जबरदस्त हमला करते हुए उन्हें धराशाई कर दिया था।

इस वजह से बैलर के कैरेक्टर को काफी नुकसान हुआ है और मोमेंटम वापस हासिल करने के लिए उन्हें जीत की जरूरत है। यही कारण है कि इस हफ्ते Raw में फिन को मैच में जीत के लिए बुक करना चाहिए और अगर ऐसा नहीं होता है तो यह बड़ी गलती होगी।

1- WWE Raw में स्टील केज मैच में बिग ई की जीत नहीं होना

WWE Raw में इस हफ्ते बिग ई स्टील केज मैच में केविन ओवेंस का सामना करते हुए दिखाई देंगे। इससे पहले पिछले हफ्ते इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच हुए मैच में केविन ओवेंस की DQ के जरिए जीत हुई थी। हालांकि, इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच होने जा रहे स्टील केज मैच में WWE चैंपियन बिग ई की जीत होनी चाहिए।

ऐसा इसलिए है क्योंकि बिग ई वर्तमान WWE चैंपियन हैं और अगर इस बड़े मैच में उनकी हार होती है तो चैंपियन के रूप में उनके कैरेक्टर को काफी नुकसान होगा। यही कारण है कि इस हफ्ते Raw में बिग ई को हार के लिए नहीं बुक किया जाना चाहिए।