Create

WWE Raw: 4 बड़ी गलतियां जो शो में नहीं होनी चाहिए 

WWE चैंपियन बिग ई और यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस
WWE चैंपियन बिग ई और यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस
reaction-emoji
Subham Pal

इस हफ्ते WWE रॉ (Raw) का एपिसोड काफी खास होने जा रहा है और इसकी वजह यह है कि WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns), द उसोज (The Usos) के साथ इस हफ्ते Raw में दस्तक देने वाले हैं। बता दें, इस हफ्ते Raw में रोमन रेंस, द उसोज के साथ मिलकर सिक्स-मैन टैग टीम मैच में WWE चैंपियन बिग ई (Big E), कोफी किंग्सटन (Kofi Kingston) और जेवियर वुड्स (Xavier Woods) का सामना करते हुए दिखाई देंगे।

इसके अलावा इस हफ्ते Raw में बिग ई अपनी WWE चैंपियनशिप जीत का जश्न मनाने वाले हैं। साथ ही, इस हफ्ते के शो के दौरान जैफ हार्डी के पास Extreme Rules में होने जा रहे यूएस चैंपियनशिप मैच में जगह बनाने का शानदार मौका होगा। वहीं, नटालिया & टमीना इस हफ्ते Raw में अपनी WWE विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप डिफेंड करती हुई नजर आएंगी। इस आर्टिकल में हम 4 ऐसी बड़ी गलतियों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते Raw में नहीं होनी चाहिए।

4- WWE Raw में जैफ हार्डी की हार नहीं होनी चाहिए

पिछले हफ्ते Raw में जैफ हार्डी को डोमियन प्रीस्ट के खिलाफ यूएस चैंपियनशिप मैच में कम्पीट करने का मौका मिला था। हालांकि, मैच में अच्छी परफॉर्मेंस देने के बावजूद भी जैफ हार्डी को हार का सामना करना पड़ा था। वहीं, इस हफ्ते Raw में जैफ हार्डी का सामना शेमस से होने जा रहा है और अगर जैफ यह मैच जीत जाते हैं तो वह Extreme Rules में यूएस चैंपियनशिप में जगह बना लेंगे।

Before challenging #USChampion @ArcherofInfamy at #ExtremeRules, @WWESheamus meets an old rival in @JEFFHARDYBRAND tomorrow night on #WWERaw!If The Charismatic Enigma is victorious, the United States title encounter will be a Triple Threat Match.📺 8/7c @USA_Network https://t.co/UVOPLzTA4d

देखा जाए तो पिछले कुछ समय में जैफ को कुछ खास बुकिंग नहीं मिली है और इस दौरान उन्हें कई मैचों में हार भी मिली थी। यही कारण है कि इस हफ्ते Raw में शेमस के खिलाफ मैच में जैफ की हार नहीं होनी चाहिए। इसके बजाए जैफ को शेमस के खिलाफ मैच में जीत के लिए बुक करना चाहिए। अगर जैफ Raw में शेमस को हराकर यूएस चैंपियनशिप मैच में जगह बना लेते हैं तो इससे उन्हें जरूर थोड़ा मोमेंटम मिलेगा।

3- WWE Raw में नटालिया & टमीना की जीत नहीं होनी चाहिए

Can @RheaRipley_WWE & #NikkiASH become the NEW @WWE Women's Tag Team Champions or will @NatbyNature & @TaminaSnuka continue to reign?Find out tomorrow night on #WWERaw!📺 8/7c @USA_Network https://t.co/kwJuBfNXlT

WWE Raw में इस हफ्ते नटालिया & टमीना, रिया रिप्ली & निकी A.S.H के खिलाफ मैच में अपनी विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप डिफेंड करती हुई नजर आएंगी। देखा जाए तो नटालिया & टमीना काफी लंबे समय से चैंपियन रही हैं और उनका चैंपियनशिप रन कुछ खास नहीं रहा है।

यही कारण है कि इस हफ्ते Raw में नटालिया & टमीना को उनका टाइटल रिटेन करने के लिए बुक नहीं किया जाना चाहिए। इसके बजाए इस हफ्ते Raw में होने जा रहे विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप मैच को जीतकर रिया रिप्ली & निकी A.S.H को नया चैंपियन बनना चाहिए।

2- WWE Raw में बिग ई के सेलिब्रेशन में बॉबी लैश्ले का दखल नहीं देना

पिछले हफ्ते Raw में WWE चैंपियन बनने वाले बिग ई इस हफ्ते के शो के दौरान अपनी जीत का जश्न मनाने जा रहे हैं। हालांकि, इस सेलिब्रेशन के दौरान पूर्व चैंपियन बॉबी लैश्ले द्वारा दखल जरूर दिलाना चाहिए ताकि वह बिग ई के साथ अपना फ्यूड जारी रख सके।

देखा जाए तो लैश्ले हाल ही में अपना टाइटल हारे हैं इसलिए उनका बिग ई के सेलिब्रेशन में दखल देना बनता है। अगर इस हफ्ते बिग ई के सेलिब्रेशन सैगमेंट के दौरान किसी तरह का दखल नहीं होता है तो संभव यह भी है कि फैंस को यह सैगमेंट कुछ खास पसंद नहीं आ सकता है।

1- WWE Raw में बिग ई और रोमन रेंस की क्लीन हार

#WWEChampion @WWEBigE unites with @AustinCreedWins & @TrueKofi to take on #UniversalChampion @WWERomanReigns & #SmackDown Tag Team Champions @WWEUsos in one of the BIGGEST #WWERaw encounters of all time!Don't miss it tomorrow night at 8/7c on @USA_Network. @HeymanHustle https://t.co/CP1EPCkxcp

इस हफ्ते WWE Raw में न्यू डे vs द ब्लडलाइन का मैच होने जा रहा है। इस मैच की घोषणा होने के बाद से ही फैंस यह जानना चाहते हैं कि इस मैच में किस टीम की जीत होने वाली है। हालांकि, इस मैच में इन दोनों में से किसी भी टीम की क्लीन हार नहीं होनी चाहिए।

देखा जाए तो बिग ई हाल ही में WWE चैंपियन बने हैं इसलिए उनके चैंपियनशिप रन की शुरूआत में ही उनकी टीम का क्लीन तरीके से हारना सही नहीं रहेगा। वहीं, रोमन रेंस भी इस वक्त अपने करियर के सबसे बेहतरीन पड़ाव पर है इसलिए उनकी टीम का भी क्लीन तरीके से हारना सही नहीं रहेगा। यही कारण है कि इस मैच का क्लीन तरीके से अंत नहीं होना चाहिए।

Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...