Create

4 कारण क्यों WWE Raw में Dolph Ziggler द्वारा Theory पर अटैक किया गया

WWE Raw में वापसी के बाद डॉल्फ जिगलर ने थ्योरी पर हमला कर दिया था
WWE Raw में वापसी के बाद डॉल्फ जिगलर ने थ्योरी पर हमला कर दिया था
reaction-emoji
Subham Pal

Dolph Ziggler: WWE Raw के इस हफ्ते के शो के मेन इवेंट में हुए टैग टीम मैच के दौरान डॉल्फ जिगलर (Dolph Ziggler) की सरप्राइज वापसी देखने को मिली। बता दें, रॉ (Raw) के मेन इवेंट में बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) & रिडल (Riddle) vs सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) & थ्योरी (Theory) का टैग टीम मैच देखने को मिला था। डॉल्फ जिगलर वापसी के बाद रिंगसाइड से इस मैच पर नजर बनाए हुए थे।

बता दें, थ्योरी ने चीटिंग के जरिए इस मैच में अपनी टीम को जीत दिलाने की कोशिश की थी लेकिन डॉल्फ ने उन्हें ऐसा करने से रोक दिया था। मैच में डॉल्फ जिगलर के दखल का फायदा उठाकर रिडल अपनी टीम को जीत दिलाने में कामयाब रहे थे। वहीं, डॉल्फ जिगलर ने मैच के बाद थ्योरी को सुपरकिक देकर धराशाई कर दिया था। इस आर्टिकल में हम ऐसे 4 कारणों का जिक्र करने वाले हैं कि क्यों WWE Raw में डॉल्फ जिगलर द्वारा थ्योरी पर अटैक किया गया।

4- WWE Raw में डॉल्फ जिगलर की वापसी को यादगार बनाने के लिए

WWE Raw में पिछले महीने डॉल्फ जिगलर की दो महीने के लंबे अंतराल के बाद टेलीविजन पर वापसी हुई थी। हालांकि, वापसी के कुछ समय बाद जिगलर एक बार फिर टेलीविजन से गायब हो गए थे। ऐसा लग रहा है कि उस वक्त कंपनी के पास जिगलर के लिए कोई प्लान मौजूद नहीं था।शायद यही कारण है कि उन्हें एक बार फिर टेलीविजन से हटा दिया गया था।

हालांकि, ऐसा लग रहा है कि इस बार कंपनी के पास डॉल्फ जिगलर के लिए बड़ा प्लान मौजूद है। शायद यही कारण है कि WWE Raw के मेन इवेंट में जिगलर द्वारा थ्योरी पर हमला करके उनकी वापसी को यादगार बनाने की कोशिश की गई है। देखा जाए तो इस यादगार वापसी की वजह से डॉल्फ को काफी मोमेंटम मिला है।

3- डॉल्फ जिगलर को WWE में बेबीफेस टर्न कराने के लिए

WWE Raw में इस हफ्ते वापसी के बाद डॉल्फ जिगलर ने ना केवल थ्योरी को चीटिंग के जरिए मैच जीतने से रोका था बल्कि उन्होंने थ्योरी जैसे हील सुपरस्टार पर हमला भी किया था। इस चीज़ के जरिए शायद डॉल्फ जिगलर का बेबीफेस टर्न कराया जा चुका है। देखा जाए तो डॉल्फ जिगलर को इस कैरेक्टर चेंज की सख्त जरूरत थी।

बता दें, डॉल्फ जिगलर पिछले कई सालों से WWE में हील की भूमिका निभा रहे थे। चूंकि, डॉल्फ जिगलर का बेबीफेस टर्न हो चुका है, यह देखना रोचक होगा कि कंपनी जिगलर का बेबीफेस के रूप में किस तरह इस्तेमाल करने वाली है।

2- WWE Raw में डॉल्फ जिगलर को बड़ा पुश देने के लिए

डॉल्फ जिगलर पिछले कुछ सालों से WWE में रॉबर्ट रूड के साथ टैग टीम का हिस्सा थे और देखा जाए तो उन्हें मेन रोस्टर में सिंगल्स सुपरस्टार के रूप में बड़ा पुश मिले हुए काफी लंबा वक्त बीत चुका है। शायद यही कारण है कि डॉल्फ जिगलर की इस हफ्ते Raw में वापसी कराते हुए उन्हें थ्योरी पर हमला करने के लिए बुक किया गया।

यह कहना गलत नहीं होगा कि Money in the Bank ब्रीफकेस जीतने की वजह से थ्योरी मेन इवेंट पिक्चर में एंट्री कर चुके हैं। यही वजह है कि डॉल्फ जिगलर को थ्योरी के साथ फिउड करने से काफी फायदा होगा और संभव यह भी है कि थ्योरी के खिलाफ स्टोरीलाइन के जरिए डॉल्फ जिगलर के एक बार फिर बड़े पुश की शुरुआत हो सकती है।

1- WWE में थ्योरी और डॉल्फ जिगलर के बीच Money in the Bank ब्रीफकेस के लिए फिउड सेटअप करने के लिए

WWE Raw में डॉल्फ जिगलर के वापसी करके थ्योरी पर हमला करने के बाद से ही सभी इस हमले का कारण जानना चाहते हैं। चूंकि, इस वक्त थ्योरी के पास Money in the Bank ब्रीफकेस मौजूद है, संभव है कि डॉल्फ ने उनके साथ MITB ब्रीफकेस के लिए स्टोरीलाइन शुरू करने के लिए यह हमला किया हो।

अतीत में भी कई मौकों पर MITB ब्रीफकेस के लिए फिउड देखने को मिल चुका है और कुछ ऐसे सुपरस्टार्स भी हुए हैं जिन्होंने फिउड के दौरान अपना Money in the Bank कॉन्ट्रैक्ट गंवा दिया था। यही कारण है कि अगर थ्योरी के डॉल्फ जिगलर के साथ MITB ब्रीफकेस के लिए स्टोरीलाइन की शुरुआत होती है तो थ्योरी के उनका ब्रीफकेस गंवाने का खतरा होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...