Create
Notifications

WWE Raw: 4 कारण क्यों रोमन रेंस और द उसोज़ का न्यू डे के खिलाफ मैच होने वाला है

WWE Raw में ब्लडलाइन और न्यू डे के बीच मैच होगा
WWE Raw में ब्लडलाइन और न्यू डे के बीच मैच होगा
Ujjaval Palanpure
visit

WWE रॉ (Raw) के अगले एपिसोड में एक धमाकेदार मैच देखने को मिलेगा। दरअसल, द ब्लडलाइन (The Bloodline) और द न्यू डे (The New Day) के बीच मैच देखने को मिलेगा। स्मैकडाउन (SmackDown) के अंतिम एपिसोड द्वारा इस बड़े मैच का ऐलान देखने को मिल गया। काफी समय बाद रोमन रेंस (Roman Reigns) Raw में मैच लड़ते हुए नजर आने वाले हैं। SmackDown के एपिसोड में रोमन रेंस और बिग ई (Big E) का सैगमेंट देखने को मिला था।

ohhh shit already! Bloodline vs New Day on #WWERawLET IT GO FOR 1 FULL HOUR MAYBE 3. https://t.co/71zusqy2kH

इस दौरान नए WWE चैंपियन बिग ई और यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने एक-दूसरे को लेकर बात की। बाद में इस मैच को Raw के लिए बुक कर दिया गया। कई लोगों के मन में सवाल होगा कि आखिर किन कारणों से Raw में रोमन रेंस और द उसोज़ टीम बनाकर बिग ई, कोफी किंग्सटन और जेवियर वुड्स का सामना करने वाले हैं। इसलिए इस आर्टिकल में हम 4 कारणों के बारे में बात करेंगे जिनकी वजह से Raw के अगले एपिसोड में यह धमाकेदार मैच देखने को मिलेगा।

4- WWE Raw की व्यूअरशिप में रोमन रेंस की वजह से फायदा हो सकता है

काफी महीनों से Raw ब्रांड व्यूअरशिप के मामले में संघर्ष कर रहा है। WWE ने हर तरीके से कोशिश कर ली है लेकिन उन्हें उतना फायदा देखने को नहीं मिल रहा है। रोमन रेंस लगातार SmackDown को बेहतर रेटिंग्स लाने में मदद करते हैं। इसी वजह से SmackDown को व्यूअरशिप के मामले में उतना संघर्ष नहीं करना पड़ता है। दूसरी ओर Raw के एपिसोड में लगातार रेटिंग्स कम होते जा रही है।

इसी वजह से रोमन रेंस और द उसोज़ को Raw में बुलाया गया है। ब्लू ब्रांड के यह सुपरस्टार्स वहां जाकर ब्रांड का कद बढ़ाने की कोशिश करेंगे। इसी वजह से न्यू डे और ब्लडलाइन के बीच मैच बुक किया गया है वरना WWE इसे किसी बड़े इवेंट के लिए भी बचा सकता था। यह धमाकेदार मैच कई लोगों को अपनी ओर आकर्षित करेगा। साथ ही WWE को कुछ हद तक फायदा जरूर मिल सकता है।

3- रोमन रेंस और बिग ई के भविष्य में मैच को अभी से हाइप करने के लिए

हर साल Survivor Series में चैंपियंस के बीच मैच देखने को मिलता है। इस बार अगर इवेंट तक रोमन रेंस और बिग ई चैंपियन रहे तो दोनों का मुकाबला हो सकता है। WWE ने इस मैच को अभी से हाइप करने की कोशिश की है। इसी वजह से न्यू डे और ब्लडलाइन के बीच टैग टीम मैच देखने को मिलेगा।

SmackDown में रोमन रेंस और बिग ई के बीच Survivor Series के लिए बड़ा मैच टीज़ किया गया था। कुछ ऐसा ही Raw में देखने को मिल सकता है जब बिग ई और रोमन रेंस एक ही रिंग में नजर आएंगे। WWE ने इस बड़े कारण से दोनों दिग्गज टीमों को आमने-सामने लाने का निर्णय लिया है।

2- ब्लडलाइन vs न्यू डे के बीच हर कोई मैच देखना चाहता था

The @WWEUsos just DROPPED the WWE Champion backstage!#SmackDown @WWEBigE @HeymanHustle https://t.co/pmq3V28U4V

पिछले हफ्ते Raw के एपिसोड में बिग ई ने अपना Money in the Bank कॉन्ट्रैक्ट कैश-इन किया था। साथ ही WWE चैंपियनशिप पर कब्जा किया था। इसी के बाद से कई सारे फैंस का मानना था कि Survivor Series में रोमन रेंस और द उसोज़ को बिग ई, कोफी किंग्सटन और जेवियर वुड्स का सामना करना चाहिए।

फैंस के बीच यह मैच काफी चर्चा का विषय था। इसी वजह से WWE ने पहले ही मैच को बुक करने का निर्णय लिया। साथ ही अपने प्रशंसकों की इच्छा पूरी की। अब ब्लडलाइन और न्यू डे को मिलकर जरूर ही इस मैच को शानदार बनाना होगा। अगर ऐसा नहीं होगा तो फैंस जरूर निराश होंगे।

1- द उसोज़ की हार का बदला लेने के लिए

What a match! 🔥WWE Champion @WWEBigE and @FinnBalor take down the @WWEUsos on #SmackDown. https://t.co/uaM1kYD74G

SmackDown के एपिसोड में बिग ई और फिन बैलर ने टीम बनाकर द उसोज़ के खिलाफ मैच लड़ा था। इस मैच में SmackDown टैग टीम चैंपियंस को हार का सामना करना पड़ा था। बिग ई ने अपना फिनिशर लगाकर जीत दर्ज की थी। द उसोज़ की हार का अर्थ परिवार की बेइज्जती है और रोमन रेंस इसका बदला लेना चाहेंगे।

इसी वजह से Raw के एपिसोड में द उसोज़ और रोमन रेंस टीम बनाकर न्यू डे का सामना करेंगे। WWE ने इसी कारण SmackDown के टॉप सुपरस्टार्स को Raw में भेजने का निर्णय लिया है। इससे WWE को हर तरीके से फायदा होगा और द उसोज़ का बदला भी पूरा हो जाएगा।

Edited by Ujjaval Palanpure

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now