Create
Notifications

WWE Raw: 4 चौंकाने वाली चीज़ें जो रॉ में देखने को मिली

WWE Raw में कुछ बड़े सरप्राइज देखने को मिले और इससे एपिसोड खास बना
WWE Raw में कुछ बड़े सरप्राइज देखने को मिले और इससे एपिसोड खास बना
Ujjaval Palanpure

WWE रॉ (Raw) का एपिसोड काफी बढ़िया रहा। इस एपिसोड में ड्राफ्ट का आयोजन हुआ था। WWE ने कई सारे सुपरस्टार्स को अपने पुराने ब्रांड में रखा वहीं कुछ सुपरस्टार्स को नई शुरुआत करने का मौका दिया गया। Raw के एपिसोड में ड्राफ्ट का आयोजन कई राउंड्स में हुआ । बीच में कुछ शानदार मैचों और सैगमेंट्स का आयोजन किया गया। इस एपिसोड में कई बड़े सुपरस्टार्स नजर आए थे।

"YOU'RE NEXT ... AND YOU'RE DEAD!"@Goldberg just delivered the 🎤 drop to @fightbobby on #WWERaw. https://t.co/iMJqVVQ9D6

WWE ने Raw के एपिसोड में कुछ बड़े शॉक्स और सरप्राइज प्लान किये। इससे ही एपिसोड धमाकेदार बना और फैंस प्रभावित हुए। WWE ने ड्राफ्ट में कुछ जगहों पर प्रशंसकों को चौंकाया। इसलिए इस आर्टिकल में हम 4 चौंकाने वाली चीज़ों के बारे में बात करने वाले हैं जो Raw के एपिसोड में हो सकती हैं।

4- WWE Raw में ऑस्टिन थ्योरी का जैफ हार्डी पर हमला करना

That's not the way to go about things, @austintheory1!Even @JohnnyGargano wouldn't appreciate this!#WWERaw https://t.co/jkLUHDGSFK

SmackDown के एपिसोड में WWE ने ऐलान करते हुए बताया था कि ऑस्टिन थ्योरी Raw का हिस्सा बनने वाले हैं। Raw के एपिसोड में ऑस्टिन नजर आए। वो पहले भी रेड ब्रांड में काम कर चुके हैं लेकिन इस बार वो एक सिंगल्स सुपरस्टार के रूप में आए। जैफ हार्डी और डेमियन प्रीस्ट के बीच यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप के लिए मैच देखने को मिला था। इस मैच में प्रीस्ट ने जीत दर्ज करते हुए फैंस का ध्यान खींचा था। मैच के बाद जैफ हार्डी रिंग में मौजूद थे और इस दौरान ऑस्टिन थ्योरी ने वहां एंट्री की।

वो मोबाइल लेकर आए थे और उन्होंने यहां हार्डी की तारीफ की। इसके बाद उन्होंने जैफ के साथ सेल्फी ली और फिर उनपर बुरी तरह हमला किया। देखा जाए तो ऑस्टिन Raw में हील के तौर पर नजर आए हैं और उन्होंने आते ही सभी का ध्यान खींचा है। किसी ने नहीं सोचा था कि थ्योरी इस तरह से Raw में वापसी करेंगे और वो आते ही दिग्गज WWE सुपरस्टार को निशाना बनाएंगे। अब जैफ हार्डी और ऑस्टिन थ्योरी की स्टोरीलाइन शुरू हो सकती है।

3- बैकी लिंच और सैथ रॉलिंस का Raw में ड्राफ्ट होना

BREAKING: #SmackDown Women's Champion @BeckyLynchWWE just broke the news that #BigTimeBecks has been DRAFTED to #WWERaw! https://t.co/5AkY3FVH5R

WWE ने Raw की शुरुआत में सभी को चौंका दिया था। दरअसल, बैकी लिंच ने एपिसोड की शुरुआत की थी। SmackDown विमेंस चैंपियन ने प्रोमो किया। उन्होंने आते ही बता दिया कि अब वो Raw में नजर आने वाली हैं। लिंच ने Raw की शुरुआत करते हुए सभी को चौंका दिया था।

Raw के लिए यह बड़ा फायदा माना जाएगा क्योंकि उन्हें एक टॉप विमेंस सुपरस्टार मिल गईं। इसके बाद सैथ रॉलिंस को भी Raw में ड्राफ्ट किया गया और इसने फैंस को सरप्राइज किया। सभी उम्मीद कर रहे थे कि सैथ SmackDown में ही रहेंगे लेकिन WWE ने उन्हें Raw में लाकर चौंका दिया।

2- गोल्डबर्ग और बॉबी लैश्ले के बीच मैच में नियम जोड़ना

.@fightbobby wants a NO HOLDS BARRED Match at #WWECrownJewel!Will @Goldberg accept?#WWERaw https://t.co/TICEoINKMo

गोल्डबर्ग Raw के एपिसोड में प्रोमो कट करते हुए नजर आए और उन्होंने बॉबी लैश्ले पर निशाना साधा। बॉबी लैश्ले वहां आए और उनके बीच बहस हुई। इसके बाद उनका एक मैच भी बुक हो गया। पहले लग रहा था कि दोनों सुपरस्टार्स के बीच Crown Jewel में एक सिंगल्स मैच देखने को मिलेगा।

बॉबी लैश्ले ने गोल्डबर्ग को नो होल्ड्स बार्ड मैच के लिए चैलेंज करते हुए सभी को चौंका दिया था। गोल्डबर्ग इस चीज़ से खुश नजर आए और उन्होंने बिना कुछ सोचे-समझे चैलेंज को स्वीकार लिया। दोनों ही सुपरस्टार्स की स्टोरीलाइन ने सभी का ध्यान खींचा था लेकिन मैच में नियम जुड़ने से फैंस ज्यादा उत्साहित दिखाई दे रहे हैं।

1- साशा बैंक्स का बैकी लिंच पर बुरी तरह हमला करना

An all-time look for #SmackDown Women's Champion @BeckyLynchWWE!#WWERaw https://t.co/ZStnyJ0ZCA

Raw के मेन इवेंट में शार्लेट फ्लेयर और बियांका ब्लेयर के बीच मैच देखने को मिला। इस मैच के अंत में ब्लेयर जीत के करीब थीं लेकिन बैकी लिंच ने आकर उनपर हमला किया। लग रहा था कि हमेशा की तरह बैकी लिंच का पलड़ा भारी रहेगा। हालांकि, एक बड़ा सरप्राइज देखने को मिला।

साशा बैंक्स ने वापसी करते हुए बैकी लिंच और बियांका ब्लेयर दोनों पर हमला किया। साशा बैंक्स को SmackDown में ड्राफ्ट किया गया है जबकि बियांका ब्लेयर और बैकी लिंच Raw का हिस्सा बन चुकी हैं। ऐसे में साशा बैंक्स का अचानक से Raw में नजर आना एक चौंकाने वाली चीज़ रही।

Edited by Ujjaval Palanpure

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...