Create

WWE Raw के 4 सुपरस्टार्स जिन्हें कैरियन क्रॉस और कीथ ली के रिलीज का फायदा मिल सकता है 

WWE Raw में कुछ नए सुपरस्टार्स को बड़ा पुश मिल सकता है
WWE Raw में कुछ नए सुपरस्टार्स को बड़ा पुश मिल सकता है
reaction-emoji
Subham Pal

WWE द्वारा हाल ही में कई सुपरस्टार्स को रिलीज किया गया था। इन रिलीज किये गए सुपरस्टार्स में कीथ ली (Keith Lee) और कैरियन क्रॉस (Karrion Kross) जैसे सुपरस्टार्स का नाम भी शामिल है। ये दोनों ही सुपरस्टार्स रिलीज किये जाने से पहले Raw का हिस्सा हुआ करते थे और इस ब्रांड में इन दोनों सुपरस्टार्स को डोमिनेंट स्टार के रूप में बुक किया जा रहा था।

अब जबकि, इन दोनों सुपरस्टार्स को रिलीज किया जा चुका है, यह देखना रोचक होगा कि इन दोनों सुपरस्टार्स की जगह किन सुपरस्टार्स को पुश दिया जाने वाला है। इस वक्त रेड ब्रांड में कई सुपरस्टार्स हैं जो बड़ा पुश मिलने का इंतजार कर रहे हैं और ऐसा लग रहा है कि क्रॉस और कीथ ली के रिलीज की वजह से उनके पुश की शुरूआत हो सकती है। इस आर्टिकल में हम WWE Raw के 4 ऐसे सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जिन्हें कैरियन क्रॉस और कीथ ली के रिलीज का फायदा मिल सकता है।

4- WWE सुपरस्टार केविन ओवेंस

#WWERaw is once again the #KOShow, and @FightOwensFight is ready to dish out Stunners! https://t.co/aOcKkVRWRq

इस साल WWE ड्राफ्ट में केविन ओवेंस को Raw का हिस्सा बनाया गया था। इससे पहले SmackDown में ओवेंस को कुछ खास बुकिंग नहीं मिल रही थी लेकिन रेड ब्रांड में आने के बाद से ही ओवेंस को बेहतर बुकिंग मिल रही है। देखा जाए तो हाल ही में Raw ने क्रॉस और कीथ के रूप में दो टॉप हील सुपरस्टार्स खो दिए हैं इसलिए संभव है कि आने वाले समय में ओवेंस को हील सुपरस्टार के रूप में पुश दिया जा सकता है।

It’s no secret @FightOwensFight has had his greatest success on #WWERaw, welcome back to Monday night! https://t.co/vIuKRhybMC

वैसे भी, ओवेंस लंबे समय से बेबीफेस सुपरस्टार बने हुए हैं और ओवेंस पहले खुद को हील सुपरस्टार के रूप में साबित कर चुके हैं। बता दें, पिछले हफ्ते Raw में ओवेंस, बिग ई का सामना करते हुए दिखाई दिए थे और इस मैच में ओवेंस की हार हुई थी। वहीं, इस हफ्ते Raw में ओवेंस का सामना सैथ रॉलिंस से होने जा रहा है। यह देखना रोचक होगा कि इस मैच में ओवेंस को सैथ रॉलिंस के खिलाफ जीत मिलती है या नहीं।

3- WWE सुपरस्टार टी-बार को बड़ा पुश मिल सकता है

WWE सुपरस्टार टी-बार पिछले कुछ समय में यूएस चैंपियन डेमियन प्रीस्ट के खिलाफ मैच लड़ते हुए दिखाई दिए थे। हालांकि, प्रीस्ट के खिलाफ मैचों में टी-बार की हार हुई थी लेकिन इन मैचों में टी-बार से बेहतरीन परफॉर्मेंस देखने को मिली थी।

चूंकि, कीथ ली और कैरियन क्रॉस को रिलीज किया जा चुका है, इसका फायदा टी-बार को मिल सकता है और रेड ब्रांड में उनके पुश की शुरूआत हो सकती है। वैसे भी, टी-बार काफी टैलेंटेड सुपरस्टार हैं और अगर उन्हें पुश मिलता है तो वो रेड ब्रांड में बड़े स्टार बन सकते हैं।

2- WWE सुपरस्टार वीर महान

Your hard work and dedication should be questioned but not on the basis of your victory or defeat 🙏🏾 #wwe #monday #night #raw #veerwwe #rsr #disney #milliondollararm #wweindia जय हिंद 🇮🇳 https://t.co/Bv3PSQvA9L

WWE सुपरस्टार वीर का वर्तमान समय में नाम बदलकर वीर महान कर दिया गया है और ऐसा लग रहा है WWE वीर का सिंगल्स स्टार के रूप में इस्तेमाल करना चाहती है। वीर एक ऐसे सुपरस्टार हैं जिनका अभी तक रेड ब्रांड में ठीक तरह से इस्तेमाल नहीं किया गया था लेकिन कैरियन क्रॉस और कीथ ली के रिलीज का फायदा उन्हें मिल सकता है।

यह देखना रोचक होगा कि वीर उन्हें मिले पुश का फायदा उठाकर दर्शकों के बीच लोकप्रिय हो पाते हैं या नहीं। बता दें, इस साल हुए ड्राफ्ट में वीर को जिंदर महल & शैंकी से अलग कर दिया गया था और वर्तमान समय में जिंदर & शैंकी, वीर से अलग होकर SmackDown का हिस्सा बन चुके हैं।

1- WWE सुपरस्टार फिन बैलर

WWE सुपरस्टार फिन बैलर वर्तमान समय में Raw का हिस्सा हैं और वो रेड ब्रांड में आने के बाद से ही कुछ बेहतरीन मैच लड़ते हुए दिखाई दिए हैं। हालांकि, बैलर इससे ज्यादा डिजर्व करते हैं और ऐसा लग रहा है कि उन्हें कैरियन क्रॉस और कीथ ली के रिलीज का फायदा मिल सकता है।

संभव है कि कीथ ली और कैरियन क्रॉस को रिलीज किये जाने की वजह से कंपनी आने वाले समय में बैलर का कैरेक्टर चेंज करते हुए उन्हें टॉप हील के रूप में इस्तेमाल करने का फैसला कर सकती है। देखा जाए तो NXT में बैलर का हील सुपरस्टार के रूप में रन काफी शानदार रहा था और अगर उन्हें मौका मिले तो मेन रोस्टर में भी वो हील सुपरस्टार के रूप में खुद को साबित कर सकते हैं।

Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...