Create
Notifications

WWE Raw के 4 सुपरस्टार्स जिन्हें कैरियन क्रॉस और कीथ ली के रिलीज का फायदा मिल सकता है 

WWE Raw में कुछ नए सुपरस्टार्स को बड़ा पुश मिल सकता है
WWE Raw में कुछ नए सुपरस्टार्स को बड़ा पुश मिल सकता है
Subham Pal
ANALYST

WWE द्वारा हाल ही में कई सुपरस्टार्स को रिलीज किया गया था। इन रिलीज किये गए सुपरस्टार्स में कीथ ली (Keith Lee) और कैरियन क्रॉस (Karrion Kross) जैसे सुपरस्टार्स का नाम भी शामिल है। ये दोनों ही सुपरस्टार्स रिलीज किये जाने से पहले Raw का हिस्सा हुआ करते थे और इस ब्रांड में इन दोनों सुपरस्टार्स को डोमिनेंट स्टार के रूप में बुक किया जा रहा था।

अब जबकि, इन दोनों सुपरस्टार्स को रिलीज किया जा चुका है, यह देखना रोचक होगा कि इन दोनों सुपरस्टार्स की जगह किन सुपरस्टार्स को पुश दिया जाने वाला है। इस वक्त रेड ब्रांड में कई सुपरस्टार्स हैं जो बड़ा पुश मिलने का इंतजार कर रहे हैं और ऐसा लग रहा है कि क्रॉस और कीथ ली के रिलीज की वजह से उनके पुश की शुरूआत हो सकती है। इस आर्टिकल में हम WWE Raw के 4 ऐसे सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जिन्हें कैरियन क्रॉस और कीथ ली के रिलीज का फायदा मिल सकता है।

4- WWE सुपरस्टार केविन ओवेंस

#WWERaw is once again the #KOShow, and @FightOwensFight is ready to dish out Stunners! https://t.co/aOcKkVRWRq

इस साल WWE ड्राफ्ट में केविन ओवेंस को Raw का हिस्सा बनाया गया था। इससे पहले SmackDown में ओवेंस को कुछ खास बुकिंग नहीं मिल रही थी लेकिन रेड ब्रांड में आने के बाद से ही ओवेंस को बेहतर बुकिंग मिल रही है। देखा जाए तो हाल ही में Raw ने क्रॉस और कीथ के रूप में दो टॉप हील सुपरस्टार्स खो दिए हैं इसलिए संभव है कि आने वाले समय में ओवेंस को हील सुपरस्टार के रूप में पुश दिया जा सकता है।

It’s no secret @FightOwensFight has had his greatest success on #WWERaw, welcome back to Monday night! https://t.co/vIuKRhybMC

वैसे भी, ओवेंस लंबे समय से बेबीफेस सुपरस्टार बने हुए हैं और ओवेंस पहले खुद को हील सुपरस्टार के रूप में साबित कर चुके हैं। बता दें, पिछले हफ्ते Raw में ओवेंस, बिग ई का सामना करते हुए दिखाई दिए थे और इस मैच में ओवेंस की हार हुई थी। वहीं, इस हफ्ते Raw में ओवेंस का सामना सैथ रॉलिंस से होने जा रहा है। यह देखना रोचक होगा कि इस मैच में ओवेंस को सैथ रॉलिंस के खिलाफ जीत मिलती है या नहीं।

1 / 4 NEXT
Edited by PANKAJ
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now