Create

WWE Raw: 4 तरीके जिनसे रोमन रेंस और द उसोज़ vs न्यू डे के मैच का अंत हो सकता है

WWE Raw में न्यू डे और ब्लडलाइन का टैग टीम मैच होगा
WWE Raw में न्यू डे और ब्लडलाइन का टैग टीम मैच होगा

WWE रॉ (Raw) का अगला एपिसोड काफी खास होगा। इस एपिसोड में रोमन रेंस (Roman Reigns) और द उसोज़ (The Usos) नजर आने वाले हैं। काफी समय बाद रेंस Raw में मैच लड़ेंगे। स्मैकडाउन (SmackDown) के अंतिम एपिसोड में रोमन रेंस के सैगमेंट में बिग ई (Big E) की इंटरफेरेंस देखने को मिली थी। इसके कुछ समय बाद न्यू डे (New Day) और ब्लडलाइन (Bloodline) के बीच Raw के लिए मैच तय हो गया।

बिग ई कुछ समय पहले ही WWE चैंपियन बने हैं और इसके साथ ही वो Raw का हिस्सा बन गए हैं। काफी समय बाद न्यू डे के सदस्य एक साथ मिलकर मैच लड़ने वाले हैं। हालांकि, उनके लिए जीत दर्ज करना आसान नहीं रहेगा क्योंकि रोमन रेंस और द उसोज़ को पराजित करना आसान नहीं है। इसी वजह से प्रशंसकों का ध्यान इस मुकाबले पर टिका हुआ है।

#WWEChampion @WWEBigE unites with @AustinCreedWins & @TrueKofi to take on #UniversalChampion @WWERomanReigns & #SmackDown Tag Team Champions @WWEUsos in one of the BIGGEST #WWERaw encounters of all time!Don't miss it tomorrow night at 8/7c on @USA_Network. @HeymanHustle https://t.co/CP1EPCkxcp

हर किसी के मन में सवाल होगा कि आखिर इस मैच का अंत किस तरीके से देखने को मिल सकता है। WWE के पास Raw में इस टैग टीम मैच को कई तरीकों से खत्म करने का मौका रहेगा। इसलिए इस आर्टिकल में हम रोमन रेंस और द उसोज़ बनाम न्यू डे के मैच के 4 संभावित अंत के बारे में बात करने वाले हैं।

4- WWE Raw में रोमन रेंस और द उसोज़ की क्लीन जीत

New Day Vs The Bloodline. It’s right there BAYYY BEEE.🔥🔥🔥 https://t.co/aB6NbPMVvf

रोमन रेंस और द उसोज़ को हराना किसी भी टीम के लिए मुश्किल रहने वाला है। इस फैक्शन ने मिलकर काफी जबरदस्त काम किया है। रोमन रेंस यूनिवर्सल चैंपियन बनने के बाद एक भी बार पिन नहीं हुए हैं। उन्हें धराशाई करना बिल्कुल भी आसान नहीं है। ऐसे में रोमन रेंस और उनके भाइयों की हार के चांस कम रहेंगे।

WWE अपने यूनिवर्सल चैंपियन और SmackDown टैग टीम चैंपियंस को कमजोर नहीं दिखाना चाहेगा। न्यू डे जरूर हील स्टार्स को कड़ी टक्कर देंगे लेकिन रोमन रेंस और द उसोज़ को जीत मिल सकती है। रेंस को यहां अपनी टीम की ओर से पिन करने का मौका मिल सकता है। SmackDown स्टार्स Raw में आकर अपना दबदबा बना सकते हैं।

3- न्यू डे की क्लीन जीत

The New Day vs. The BloodlineWho you taking? https://t.co/o76HBDDfOe

बिग ई ने कुछ समय पहले ही WWE चैंपियनशिप जीती है। ऐसे में WWE उन्हें कमजोर नहीं दिखाना चाहेगा। साथ ही लंबे समय बाद न्यू डे के तीनों सदस्य मिलकर टैग टीम मैच में साथ काम करेंगे। ऐसे में अगर उनकी हार होगी तो प्रशंसक थोड़े निराश दिखाई दे सकते हैं। इसी वजह से उन्हें जीत मिल सकती है।

WWE यहां रोमन रेंस को कमजोर नहीं दिखाएगा। ऐसे में जिमी या जे उसो पिन ले सकते हैं। इससे न्यू डे को जीत मिल जाएगी। साथ ही रोमन रेंस कमजोर दिखाई नहीं देंगे। न्यू डे Raw में अपनी नई शुरुआत करने वाले हैं और इसी वजह से उनकी इस टैग टीम मैच में हार नहीं होनी चाहिए।

2- मैच का अंत DQ से हो और ब्लडलाइन मिलकर न्यू डे की बुरी हालत करें

WWE के लिए विजेता चुनने में काफी दिक्कतें रहने वाली हैं। ऐसे में वो इस मैच का अंत DQ से कर सकते हैं। इससे WWE को कई फायदे हैं। न्यू डे और ब्लडलाइन दोनों में से कोई भी कमजोर दिखाई नहीं देगा। साथ ही उनके बीच भविष्य के लिए एक अच्छी स्टोरीलाइन तैयार हो जाएगी।

इस मैच में रोमन रेंस और द उसोज़ की वजह से मैच का अंत DQ से हो सकता है। इसके बाद हील स्टार्स मिलकर न्यू डे की बुरी हालत कर सकते हैं। इस तरह से Raw में मैच का अंत देखने को मिल सकता है। WWE के पास इस तरीके से मैच को खत्म करने का सबसे अच्छा विकल्प रहेगा।

1- बॉबी लैश्ले की वजह से न्यू डे की हार हो

BIG E vs. BOBBY LASHLEY FOR THE WWE CHAMPIONSHIP RIGHT NOW on #WWERaw!!! https://t.co/oqlD6Ipp9R

पिछले हफ्ते बिग ई ने बॉबी लैश्ले पर अपना Money in the Bank कॉन्ट्रैक्ट कैश-इन करते हुए WWE चैंपियनशिप जीती थी। बॉबी लैश्ले उस समय मैच के लिए पूरी तरह तैयार नहीं थे क्योंकि उन्होंने रैंडी ऑर्टन के खिलाफ मैच खत्म किया था और बिग ई ने बाद में आकर इसका फायदा उठाया था।

इसी वजह से वो 6 मैन टैग टीम मैच में इंटरफेयर कर सकते हैं। वो यहां बिग ई समेत न्यू डे का ध्यान भटका सकते हैं। रोमन रेंस और द उसोज़ इसका फायदा उठाकर जीत दर्ज कर सकते हैं। इसके बाद लैश्ले न्यू डे के तीनों ही सदस्यों की बुरी हालत कर सकते हैं। इस तरह से Raw के एपिसोड का अंत संभव है।

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
Be the first one to comment