Create

WWE Raw: 5 कारण क्यों शेमस को बेबीफेस टर्न ले लेना चाहिए 

WWE Raw के इस हफ्ते के एपिसोड के दौरान शेमस vs बॉबी लैश्ले का मैच होने जा रहा है
WWE Raw के इस हफ्ते के एपिसोड के दौरान शेमस vs बॉबी लैश्ले का मैच होने जा रहा है

WWE रॉ (Raw) के पिछले हफ्ते के एपिसोड के दौरान शेमस (Sheamus), WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) के साथ मिलकर टैग टीम मैच में यूएस चैंपियन डेमियन प्रीस्ट और ड्रू मैकइंटायर का सामना करते हुए दिखाई दिए थे। हालांकि, इस मैच के दौरान बॉबी लैश्ले मैच के बीच में ही शेमस को छोड़कर वहां से चले गए और इस वजह से ड्रू मैकइंटायर ने आसानी से शेमस को क्लेमोर किक देने के बाद उन्हें पिन करके अपने टीम को जीत दिला दी थी।

youtube-cover

इस हार की वजह से शेमस काफी गुस्सा हो गए थे और बैकस्टेज उनकी बॉबी लैश्ले से झड़प देखने को मिली थी। गौर करने वाली बात यह है कि इस झड़प के दौरान शेमस के एटीट्यूड में बदलाव देखने को मिला था। यही कारण है कि शेमस के बेबीफेस टर्न लेने की संभावना काफी ज्यादा बढ़ गई है। आपको बता दें, इस हफ्ते Raw के लिए शेमस और WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले के बीच मैच की भी घोषणा हो चुकी है। इस आर्टिकल में हम ऐसे 5 कारणों का जिक्र करने वाले हैं कि क्यों शेमस को WWE Raw में बेबीफेस टर्न ले लेना चाहिए।

5- WWE Raw में शेमस को बेबीफेस टर्न कराकर नया रोमांच लाया जा सकता है

SmackDown लंबे समय से WWE का नंबर वन शो बना हुआ है और हाल ही में बैकी लिंच की वापसी से ब्लू ब्रांड को और भी मजबूती मिली है। वहीं, ब्रॉक लैसनर भी जल्द ही SmackDown जॉइन करते हुए इस शो का रोमांच बढ़ा सकते हैं। इसके ठीक विपरीत Raw कुछ चुनिंदा सुपरस्टार्स पर ही निर्भर है, हालांकि, रेड ब्रांड में कई टैलेंटेड सुपरस्टार्स मौजूद हैं लेकिन वो अभी तक Raw को बेहतरीन बनाने में ज्यादा योगदान नहीं दे पाए हैं।

हालांकि, अगर शेमस आने वाले समय में Raw में बेबीफेस टर्न ले लेते हैं तो यह बहुत बड़ा ट्विस्ट होगा और इस वजह रेड ब्रांड के शो का रोमांच काफी बढ़ सकता है। संभव है कि शेमस के बेबीफेस टर्न लेने के बाद उन्हें इस रूप में देखने के लिए बड़ी संख्या में दर्शक Raw का शो देखने के लिए ट्यून कर सकते हैं।

4- WWE Raw में शेमस अपना पुराना थीम सांग वापस लेकर आ पाएंगे

youtube-cover

WWE Raw सुपरस्टार शेमस कुछ साल पहले अपने बेबीफेस रन के दौरान Written in My Face थीम सांग का इस्तेमाल किया करते थे। देखा जाए तो शेमस का यह थीम सांग उनके वर्तमान थीम सांग की तुलना में दर्शकों के बीच में ज्यादा लोकप्रिय हुआ करता था।

यही कारण है कि शेमस WWE Raw में बेबीफेस टर्न लेते हैं तो उन्हें अपने इस पुराने थीम सांग को वापस लाने का मौका मिल जाएगा।

3- शेमस WWE में लंबे समय से हील सुपरस्टार की भूमिका में हैं

शेमस WWE में पिछले कई सालों से हील सुपरस्टार की भूमिका में नजर आ रहे हैं। हालांकि, ड्रू मैकइंटायर के साथ स्टोरीलाइन के दौरान शेमस कुछ वक्त के लिए फेस कैरेक्टर में जरूर दिखाई दिए थे लेकिन उन्होंने जल्द ही मैकइंटायर को धोखा देते हुए हील टर्न ले लिया था।

देखा जाए तो शेमस लंबे समय से हील सुपरस्टार की भूमिका मे हैं और उन्हें बदलाव के लिए Raw में बेबीफेस टर्न ले लेना चाहिए। अगर शेमस बेबीफेस टर्न लेते हैं तो उन्हें लंबे समय तक इस कैरेक्टर में बने रहना चाहिए।

2- WWE Raw को ड्रू मैकइंटायर के अलावा एक दूसरे टॉप बेबीफेस सुपरस्टार की जरूरत है

इस वक्त WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर Raw के टॉप बेबीफेस सुपरस्टार की भूमिका मे हैं। उनके अलावा डेमियन प्रीस्ट भी एक बेबीफेस सुपरस्टार हैं लेकिन अभी वह दर्शकों के बीच उतने लोकप्रिय नही हैं। वहीं, जैफ हार्डी और कीथ ली जैसे बेबीफेस सुपरस्टार को सही बुकिंग नहीं मिल रही है।

यह कहना गलत नहीं होगा कि इस वक्त Raw के सिंगल्स डिवीजन में ड्रू मैकइंटायर के अलावा भी एक दूसरे टॉप बेबीफेस सुपरस्टार की जरूरत है और अगर शेमस बेबीफेस टर्न लेते हैं तो वो यह रोल काफी अच्छी तरह से निभा सकते हैं।

1- शेमस के पास अपने करियर में एक बार फिर WWE चैंपियन बनने का मौका होगा

शेमस WWE में 4 बार के वर्ल्ड चैंपियन रह चुके हैं
शेमस WWE में 4 बार के वर्ल्ड चैंपियन रह चुके हैं

शेमस WWE में 4 बार के वर्ल्ड चैंपियन रह चुके हैं और उन्होंने वर्ल्ड चैंपियनशिप जीतने के लिए रोमन रेंस, डेनियल ब्रायन, जॉन सीना जैसे सुपरस्टार्स को हराया था। अगले हफ्ते Raw में शेमस का मुकाबला WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले से होने जा रहा है।

अगर शेमस बेबीफेस टर्न लेते हैं तो वह हील चैंपियन बॉबी लैश्ले के खिलाफ अपना फ्यूड जारी रख पाएंगे। अगर ऐसा होता है तो उनके पास अपने करियर में एक बार फिर WWE चैंपियन बनने का सुनहरा मौका होगा।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment