Create
Notifications

WWE Raw: 5 चौंकाने वाली चीज़ें जो रॉ के एपिसोड में हो सकती हैं

WWE Raw का एपिसोड जरूर ही खास रहेगा
WWE Raw का एपिसोड जरूर ही खास रहेगा
ANALYST

WWE रॉ (Raw) का अगला एपिसोड काफी ज्यादा अहम रहने वाला है। इस एपिसोड के लिए WWE ने कई धमाकेदार चीज़ों का ऐलान कर दिया है। Raw के एपिसोड में ड्राफ्ट का आयोजन होगा और इसी वजह से फैंस उत्साहित हैं। स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड में कई सारे बड़े सरप्राइज देखने को मिले थे।

इसी वजह से अब फैंस की उम्मीदें Raw को लेकर बढ़ गई है। WWE को इसे खास बनाने के लिए कुछ शॉक्स और सरप्राइज प्लान करने होंगे। Raw का एपिसोड तीन घंटे का रहता है। ऐसे में ड्राफ्ट का पूरी तरह समापन Raw में हो जाएगा। इसके साथ ही कुछ शानदार मैचों और सैगमेंट्स का आयोजन किया जा सकता है।

🔵 #WWEDraft Night 1 Thread 🔴🌟 Round 1 🌟Acknowledge him. The Head of the Table is staying on #SmackDown! @WWERomanReigns @HeymanHustle https://t.co/zW35m7nei8

WWE अपने फैंस को किसी भी तरह से निराश नहीं करना चाहेगा। WWE अगर कुछ सरप्राइज और शॉक्स बुक करेगा तो यह एपिसोड चर्चा का विषय बन जाएगा। इसलिए इस आर्टिकल में हम 5 चौंकाने वाली चीज़ों के बारे में बात करने वाले हैं जो Raw के एपिसोड में हो सकती हैं।

5- द उसोज़ Raw में ड्राफ्ट हो जाए और फिर वो पॉल हेमन पर बुरी तरह हमला करें

#RomanReigns wants #PaulHeyman to go to #WWERAW to make sure that The Usos are drafted to #SmackDown https://t.co/w4VwjhgKaH

द उसोज़ को SmackDown के एपिसोड में ड्राफ्ट राउंड्स का हिस्सा नहीं बनाया गया था। रोमन रेंस खुश नहीं थे कि उनके भाइयों को SmackDown में अब तक ड्राफ्ट नहीं किया गया है। Raw के दौरान द उसोज़ ड्राफ्ट का हिस्सा बनेंगे। रोमन रेंस ने पॉल हेमन को पहले ही चेतावनी दी है कि उसोज़ को SmackDown में ही ड्राफ्ट किया जाना चाहिए। ऐसे में अगर द उसोज़ को Raw में ड्राफ्ट किया जाता है तो यह बड़ा सरप्राइज होगा।

कोई भी इस चीज़ की उम्मीद नहीं करेगा। इसके बाद द उसोज़ मिलकर पॉल हेमन को निशाना बना सकते हैं और उनपर बुरी तरह हमला कर सकते हैं। अगर उसोज़ Raw में ड्राफ्ट होंगे तो रोमन रेंस खुश नहीं दिखाई देंगे और इससे पॉल हेमन को नुकसान होगा। द उसोज़ Raw में बदला ले सकते हैं और पॉल हेमन को बुरी तरह चोटिल कर सकते हैं। इससे रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर की स्टोरीलाइन देखने लायक बन जाएगी।

1 / 5 NEXT
Edited by Ujjaval Palanpure
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now