Create
Notifications

WWE Raw: 5 चौंकाने वाली चीज़ें जो रॉ के एपिसोड में हो सकती हैं

WWE Raw में कुछ बड़े सरप्राइज देखने को मिल सकते हैं
WWE Raw में कुछ बड़े सरप्राइज देखने को मिल सकते हैं
Ujjaval Palanpure
visit

WWE रॉ (Raw) का अगला एपिसोड काफी ज्यादा अहम रहने वाला है। एक्सट्रीम रूल्स (Extreme Rules) के बाद यह Raw का पहला एपिसोड होगा और WWE इसे खास बनाना चाहेगा। हर किसी की निगाहें Raw पर टिकी हुई है। Extreme Rules पीपीवी साधारण था और कई लोग इससे खुश नहीं थे। हालांकि, अब सभी प्रशंसक उम्मीद करेंगे कि Raw का यह एपिसोड अच्छे मैचों और सैगमेंट्स से भरा हुआ हो।

Raw के लिए सिर्फ एक चैंपियनशिप मैच का ऐलान देखने को मिला है। इसके अलावा WWE ने किसी भी चीज़ के बारे में जानकारी नहीं दी है। रेटिंग्स के मामले में Raw लगातार संघर्ष कर रहा है। हालांकि, एक अच्छे एपिसोड से सभी चीज़ें बदल सकती है और WWE को बड़ा फायदा मिल सकता है।

THIS. IS. HUGE.@WWEBigE will defend his #WWEChampionship against @fightbobby to kick off #WWERaw TOMORROW NIGHT at 8/7c on @USA_Network! https://t.co/Ku0M2s4Azk

अगर WWE Raw के एपिसोड में कुछ बड़े शॉक्स और सरप्राइज प्लान करेगा तो एपिसोड का मजा बढ़ेगा। इससे Raw देखने लायक बनेगा और फैंस की रुचि आने वाले शोज़ के लिए भी बढ़ जाएगी। इसलिए इस आर्टिकल में हम 5 चौंकाने वाली चीज़ों के बारे में बात करने वाले हैं जो Raw के एपिसोड में हो सकती हैं।

5- WWE Raw में एलेक्सा ब्लिस गुस्से में आकर शार्लेट फ्लेयर की बुरी हालत कर दें

💔💔💔#ExtremeRules @AlexaBliss_WWE https://t.co/fXLgCrWEmV

शार्लेट फ्लेयर ने Extreme Rules में एलेक्सा ब्लिस को हराकर अपने विमेंस टाइटल को सफलतापूर्वक रिटेन कर लिया था। मैच में शार्लेट फ्लेयर ने ब्लिस की डॉल को उठा लिया था। इसी वजह से ब्लिस का ध्यान भटका और फिर फ्लेयर ने फायदा उठाकर जीत दर्ज की। मैच के बाद एलेक्सा ब्लिस काफी गुस्से में दिखाई दी थीं।

वो साफ तौर पर शार्लेट फ्लेयर की इस हरकत से खुश दिखाई नहीं दी हैं। ऐसे में अब एलेक्सा Raw के एपिसोड में फ्लेयर के साथ माइंड गेम्स खेल सकती हैं और उनपर बुरी तरह हमला कर सकती हैं। इससे उनकी स्टोरीलाइन अगले इवेंट के लिए जारी रहेगी। हर कोई यह देखने के लिए उत्साहित है कि ब्लिस अब क्या खास करती हैं।

4- कीथ ली की वापसी हो और वो एक जीत दर्ज करें

कीथ ली काफी समय से WWE में दिखाई नहीं दिए हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार वो ऑफ-एयर लड़ रहे हैं और WWE उन्हें तैयार कर रहा है। अब Raw के एपिसोड में वो वापसी करते हुए सभी को चौंका सकते हैं। वो किसी भी सुपरस्टार के खिलाफ एक मैच लड़ सकते हैं और उसे आसानी से हरा सकते हैं।

WWE ने अब तक कीथ की वापसी के कोई संकेत नहीं दिए हैं। ऐसे में अगर Raw में अचानक से उनकी वापसी होती है तो यह बड़ा सरप्राइज रहेगा। कीथ ली अपने लुक में बदलाव कर सकते हैं और खबरों के अनुसार उनका नाम भी थोड़ा बड़ा किया जा सकता है। इसी वजह से कीथ की वापसी पर सभी की नजरें होगी।

3- कैरियन क्रॉस Raw में डेमियन प्रीस्ट पर हमला करें

Who does @WWEKarrionKross have his sights set on next?#WWERaw https://t.co/IdWamPOfUj

डेमियन प्रीस्ट की अब शेमस और जैफ हार्डी के साथ दुश्मनी का अंत हो गया है। ऐसे में कैरियन क्रॉस उनके अगले विरोधी बन सकते हैं। क्रॉस के लुक और कैरेक्टर में बदलाव हुआ है लेकिन अभी भी देखकर लग रहा है कि WWE उन्हें पुश देना चाहता है। इसी वजह से उन्हें यूनाइटेड स्टेट्स टाइटल की स्टोरीलाइन में डाला जा सकता है।

वो डेमियन प्रीस्ट के किसी सैगमेंट में इंटरफेयर करते हुए उन्हें टाइटल के लिए चैलेंज कर सकते हैं। इस दौरान वो चैंपियन पर बुरी तरह हमला करके सभी को चौंका सकते हैं। क्रॉस के पास काफी टैलेंट है और WWE को सही तरह से उनका इस्तेमाल करना चाहिए। प्रीस्ट को भी इसके साथ ही एक बेहतर विरोधी मिल जाएगा।

2- शॉट्जी और नॉक्स Raw में आकर रिया रिप्ली और निकी A.S.H पर हमला करें

Anyway give me my girls against Super Brutality now https://t.co/525YzIQfj6

SmackDown के अंतिम एपिसोड में रिया रिप्ली और निकी A.S.H दिखाई दी थीं। इस दौरान शॉट्जी और नॉक्स ने स्टेज एरिया पर एंट्री करते हुए विमेंस टैग टीम चैंपियंस के साथ स्टोरीलाइन टीज़ की थी। अब Raw के एपिसोड में SmackDown ब्रांड की शॉट्जी और नॉक्स नजर आ सकती हैं।

वो आकर रिया रिप्ली और निकी A.S.H के किसी बैकस्टेज सैगमेंट में इंटरफेयर कर सकती हैं। साथ ही उनसे बहस करते हुए उनपर हमला कर सकती हैं। काफी समय से फैंस को विमेंस टैग टीम टाइटल्स की स्टोरीलाइन में रुचि नहीं आई है लेकिन अगर इन दोनों टीमों के बीच अच्छी स्टोरीलाइन चलेगी तो फैंस जरूर आकर्षित होंगे।

1- हर्ट बिजनेस का रीयूनियन हो और बॉबी लैश्ले नए WWE चैंपियन बन जाए

Raw के एपिसोड में बिग ई और बॉबी लैश्ले के बीच WWE चैंपियनशिप के लिए मैच देखने को मिलेगा। दोनों ही सुपरस्टार्स का यह मैच शानदार रह सकता है। हालांकि, WWE कुछ बड़े सरप्राइज प्लान कर सकता है। इस मैच के दौरान MVP हर्ट बिजनेस के पूर्व सदस्य सेड्रिक एलेक्जेंडर और शेल्टन बेंजामिन को अपने साथ लेकर आ सकते हैं।

इसके बाद वो मैच में इंटरफेयर करते हुए बिग ई की हार का कारण बन सकते हैं। अगर Raw में हर्ट बिजनेस का रीयूनियन होता है और बॉबी लैश्ले इसके चलते नए WWE चैंपियन बन जाते हैं तो यह बड़ा सरप्राइज होगा। इससे Raw के आने वाले एपिसोड्स जरूर देखने लायक बन जाएंगे।

Edited by Ujjaval Palanpure
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now