Create
Notifications

WWE Raw: 5 बड़ी कहानियां जो इस हफ्ते रॉ के एपिसोड से सामने आईं 

WWE Raw के इस हफ्ते के एपिसोड के दौरान कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं
WWE Raw के इस हफ्ते के एपिसोड के दौरान कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं
reaction-emoji
Subham Pal

WWE Raw के इस हफ्ते के एपिसोड की शुरुआत कोडी रोड्स (Cody Rhodes) ने की। वहीं, इस हफ्ते रॉ (Raw) के शो का अंत द उसोज, RK-Bro और स्ट्रीट प्रॉफिट्स के बीच झड़प के जरिए हुआ। यही नहीं, इस हफ्ते के शो के दौरान द उसोज ने RK-Bro को अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियनशिप मैच के लिए चैलेंज कर दिया था। इसके अलावा वीर महान (Veer Mahaan) और कोडी रोड्स (Cody Rhodes) रेड ब्रांड में वापसी के बाद पहला मैच लड़ते हुए दिखाई दिए।

साथ ही, अगले हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड के लिए दो बड़े चैंपियनशिप मैचों का भी ऐलान किया गया। वहीं, टॉमैसो सिएम्पा इस हफ्ते के शो के दौरान पूरी तरह Raw का हिस्सा बने। इन सब चीज़ों के अलावा भी इस हफ्ते रेड ब्रांड में काफी कुछ देखने को मिला। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते WWE Raw से सामने आईं 5 बड़ी कहानियों पर एक नजर डालते हैं।

5- अगले हफ्ते WWE Raw में होंगे दो बड़े चैंपियनशिप मैच

WWE Raw में इस हफ्ते साशा बैंक्स & नेओमी को रिया रिप्ली & लिव मॉर्गन की टीम के खिलाफ अपना विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप डिफेंड करना था। हालांकि, अब इस मैच को अगले हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड में शिफ्ट कर दिया गया है। यह देखना रोचक होगा कि इस मैच में इन दोनों में से किस टीम की जीत होने वाली है।

इसके अलावा अगले हफ्ते फिन बैलर को थ्योरी के खिलाफ मैच में अपना यूएस टाइटल डिफेंड करना है। बता दें, इस हफ्ते Raw में ऑस्टिन थ्योरी का नाम छोटा करते हुए थ्योरी कर दिया गया था। देखा जाए तो थ्योरी पहले भी फिन बैलर को पिन कर चुके हैं इसलिए अगले हफ्ते Raw में ऑस्टिन थ्योरी के पास एक बार फिर फिन बैलर को पिन करते हुए यूएस चैंपियन बनने का मौका होगा।

4- WWE Raw में डेमियन प्रीस्ट का दिखा खतरनाक रूप

WWE Raw में इस हफ्ते डेमियन प्रीस्ट vs एजे स्टाइल्स का मैच देखने को मिला। यह काफी शानदार मैच साबित हुआ, हालांकि, इस मैच का नतीजा नहीं आ पाया। बता दें, इस मैच के अंत में प्रीस्ट द्वारा स्टाइल्स को किक मारने के बाद एरीना में लाईट कम हो गई थी और जल्द ही, प्रीस्ट के ऊपर पर्पल स्पॉटलाइट आ गई थी।

स्पॉटलाइट में डेमियन प्रीस्ट काफी खतरनाक नजर आ रहे थे और ऐसा लग रहा है कि उनके कैरेक्टर में धीरे-धीरे बदलाव किया जा रहा है। इस बात पर निगाहें होंगी कि WWE डेमियन प्रीस्ट को इस नए कैरेक्टर में किस तरह बुक करने वाली है और साथ ही, यह देखना रोचक होगा कि प्रीस्ट का यह कैरेक्टर सुपरनैचुरल होने वाला है या नहीं।

3- WWE Raw में अगले हफ्ते होगा इजेक्यूल का लाई डिटेक्टर टेस्ट

NEXT WEEK on #WWERaw@FightOwensFight will put Ezekiel through a lie detector test! https://t.co/GSs1gObGbo

WWE Raw में पिछले हफ्ते इलायस ने केविन ओवेंस के सैगमेंट में दखल देते हुए खुद को इजेक्यूल बताया था। हालांकि, केविन ओवेंस का कहना है कि इजेक्यूल, इलायस ही हैं और ओवेंस इस हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड में भी इजेक्यूल को इलायस साबित करने में लगे हुए थे। हालांकि, ओवेंस इस हफ्ते यह साबित नहीं कर पाए लेकिन अगले हफ्ते ओवेंस के पास बड़ा मौका होगा।

बता दें, इस हफ्ते Raw में केविन ओवेंस को अगले हफ्ते इजेक्यूल का लाई डिटेक्टर टेस्ट लेने की अनुमति मिल गई थी। अगले हफ्ते यह देखना रोचक होगा कि इजेक्यूल लाई डिटेक्टर टेस्ट पास कर लेते हैं या फिर उनका इलायस नहीं होने का झूठ पकड़ा जाएगा।

2-WWE Raw में वापसी के बाद वीर महान ने लड़ा मैच

WWE Raw में इस हफ्ते वीर महान का रे मिस्टीरियो के खिलाफ मैच होना था। हालांकि, रे मिस्टीरियो शो में मौजूद नहीं थे और वीर महान का रे मिस्टीरियो के बेटे डॉमिनिक के खिलाफ मैच देखने को मिला। इस मैच में वीर महान ने पूरी तरह डॉमिनिक पर दबदबा बनाया था और वीर ने इस मैच में डॉमिनिक को आसानी से हरा दिया था।

बता दें, मैच के बाद भी वीर महान ने डॉमिनिक पर हमला करना जारी रखा था और डॉमिनिक की हालत इतनी खराब हो गई थी कि उन्हें ले जाने के लिए स्ट्रेचर लाना पड़ा था। रे मिस्टीरियो जरूर वीर महान से अपने बेटे के ऊपर हुए हमले का बदला लेना चाहेंगे, हालांकि, रे मिस्टीरियो के लिए वीर महान जैसे ताकतवर सुपरस्टार से बदला लेना आसान नहीं होगा।

1- WWE WrestleMania Backlash के लिए सैथ रॉलिंस vs कोडी रोड्स के मैच का हुआ ऐलान

WWE Raw में इस हफ्ते कोडी रोड्स ने द मिज का सामना किया और इस मैच में कोडी रोड्स, द मिज को हराने में कामयाब रहे थे। इस मैच के बाद सैथ रॉलिंस ने कोडी रोड्स को मैच के लिए चैलेंज कर दिया था और कोडी ने सैथ का चैलेंज स्वीकार कर लिया है। यही नहीं, WrestleMania Backlash के लिए इन दोनों सुपरस्टार्स के मैच का ऐलान भी किया जा चुका है।

याद दिला दें, कोडी रोड्स ने WrestleMania में वापसी करते हुए सैथ रॉलिंस का सामना किया था और इस शानदार मैच में कोडी, सैथ को हराने में कामयाब रहे थे। चूंकि, इन दोनों सुपरस्टार्स का मैच एक बार फिर बुक किया जा चुका है, इस बार सैथ, कोडी को हराकर उनसे अपनी पिछली हार का बदला लेना चाहेंगे।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...