WWE Raw: 5 बड़ी कहानियां जो इस हफ्ते रॉ के एपिसोड से सामने आईं 

WWE Raw में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं
WWE Raw में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं

Raw: WWE Raw का इस हफ्ते का एपिसोड अब समाप्त हो चुका है। रॉ (Raw) के इस एपिसोड की शुरूआत एलेक्सा ब्लिस (Alexa Bliss) vs बेली (Bayley) के नंबर वन कंटेंडर मैच के जरिए हुई। वहीं, इस शो का अंत बड़े बवाल के जरिए किया गया।

इसके अलावा इस हफ्ते Raw में रोमन रेंस (Roman Reigns) के भाई सोलो सिकोआ (Solo Sikoa) मैच लड़ते हुए दिखाई दिए। साथ ही, अगले हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड के लिए एक बड़े मैच का ऐलान किया गया। इस आर्टिकल में हम इस हफ्ते WWE Raw से सामने आईं 5 बड़ी कहानियों पर एक नज़र डालने वाले हैं।

5- एलेक्सा ब्लिस ने Raw विमेंस चैंपियनशिप मैच में बनाई जगह

इस हफ्ते Raw में एलेक्सा ब्लिस और बेली का सिंगल्स मैच में आमना-सामना हुआ। एक शानदार मैच के बाद एलेक्सा ब्लिस ने बेली को ट्विस्टेड ब्लिस देकर पिन करते हुए जीत हासिल की थी। इस जीत के साथ ही एलेक्सा ब्लिस Raw विमेंस चैंपियनशिप मैच में जगह बना चुकी हैं।

मैच के बाद बियांका ब्लेयर और एलेक्सा ब्लिस का आमना-सामना हुआ था। इसके बाद एलेक्सा ब्लिस ने बियांका ब्लेयर को सिस्टर एबीगेल मूव देना चाहा लेकिन जल्द ही ब्लिस ने उन्हें अपनी पकड़ से आजाद कर दिया। ऐसा लग रहा है कि एलेक्सा ब्लिस जल्द ही पूरी तरह सुपरनैचुरल कैरेक्टर टर्न ले लेंगी और संभव यह भी है ब्लिस अपने सुपरनैचुरल रूप में ही Raw विमेंस चैंपियन बियांका ब्लेयर के खिलाफ मैच लड़ सकती हैं।

4- WWE Raw में द मिज़ और डेक्सटर लूमिस के बीच बड़े मैच का हुआ ऐलान

WWE Raw में इस हफ्ते द मिज़ और डेक्सटर लूमिस के बीच पैसों को लेकर स्टोरीलाइन आगे बढ़ते हुए दिखाई दी। इस वजह से अब इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच भी बुक कर दिया गया है। बता दें, अगले हफ्ते Raw में द मिज़ और डेक्सटर लूमिस का विनर टेक्स ऑल लैडर मैच में आमना-सामना होगा।

अगर द मिज़ यह मैच जीत जाते हैं तो डेक्सटर लूमिस के पैसों से भरे बैग पर उनका अधिकार हो जाएगा। वहीं, मैच हारने की स्थिति में द मिज़ द्वारा डेक्सटर लूमिस को दोगुना पैसा देना होगा। उम्मीद है कि इस मैच के जरिए इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच फिउड समाप्त हो जाएगा।

3- डॉल्फ जिगलर ने यूएस चैंपियन ऑस्टिन थ्योरी को दी धमकी

पिछले हफ्ते Raw में हुए यूएस चैंपियनशिप मैच के दौरान डॉल्फ जिगलर ने ऑस्टिन थ्योरी को सुपरकिक जड़ दिया था। इसके बाद थ्योरी ने जिगलर पर हमला करते हुए उन्हें अपना शिकार बनाया था। वहीं, इस हफ्ते Raw में डॉल्फ जिगलर का बैकस्टेज सैगमेंट देखने को मिला।

इस सैगमेंट के दौरान डॉल्फ जिगलर ने यूएस टाइटल का जिक्र करते हुए डॉल्फ जिगलर को धमकी दी। ऐसा लग रहा है कि डॉल्फ जिगलर फिलहाल ऑस्टिन थ्योरी के साथ दुश्मनी खत्म करने के मूड में नहीं हैं और इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच जल्द ही मैच देखने को मिल सकता है।

2- केविन ओवेंस ने सोलो सिकोआ पर हमला करके रोमन रेंस को भेजा कड़ा संदेश

WWE Raw में इस हफ्ते सोलो सिकोआ ने सिंगल्स मैच में इलायस को हराया था। इस मैच के बाद सोलो सिकोआ ने इलायस पर बुरी तरह हमला कर दिया था। इसके बाद केविन ओवेंस ने आकर सोलो सिकोआ को स्टनर दे दिया था और इस वजह से सोलो & सैमी ज़ेन को पीछे हटना पड़ा था।

इस चीज़ के जरिए केविन ओवेंस ने रोमन रेंस को कड़ा संदेश दिया है और ऐसा लग रहा है कि इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच जल्द ही सिंगल्स फिउड की शुरूआत होने वाली है। बता दें, इस हफ्ते SmackDown में रोमन रेंस की वापसी होने जा रही है और यह देखना रोचक होगा कि इस शो के दौरान केविन और रोमन का आमना-सामना होता है या नहीं।

1- WWE Raw में बॉबी लैश्ले को ऑफिशियल से बहस करना पड़ा भारी

WWE Raw के इस हफ्ते के शो के मेन इवेंट में बॉबी लैश्ले को सैथ रॉलिंस के खिलाफ मैच में हार का सामना करना पड़ा था। बॉबी लैश्ले इस मैच के नतीजे से खुश नहीं थे और उनकी रेफरी से बहस हो गई थी। इसके बाद बॉबी लैश्ले की ऑफिशियल एडम पीयर्स से भी झड़प देखने को मिली थी और लैश्ले उन्हें धक्का देकर वहां से जाने लगे थे।

जल्द ही, बॉबी लैश्ले को इसका खामियाजा भुगतना पड़ा और एडम पीयर्स ने उन्हें फायर करने का ऐलान करते हुए सभी को चौंका दिया था। यह देखना रोचक होगा कि इस वजह से बॉबी लैश्ले कितने समय के लिए टेलीविजन से दूर रहने वाले हैं और उनकी किस प्रकार WWE में वापसी हो पाती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now