Create

WWE Raw: 5 बड़ी कहानियां जो इस हफ्ते रॉ के एपिसोड से सामने आईं 

WWE Raw के इस हफ्ते के एपिसोड के दौरान कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं
WWE Raw के इस हफ्ते के एपिसोड के दौरान कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं
reaction-emoji
·
Subham Pal

Raw: WWE Raw का इस हफ्ते एक बार फिर बेहतरीन एपिसोड देखने को मिला। रॉ (Raw) के इस एपिसोड के दौरान कुछ सुपरस्टार्स की वापसी हुई और इसके साथ ही अगले इवेंट Clash at The Castle के लिए बड़े मैच का ऐलान किया गया। वहीं, बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) शो में अपना यूएस टाइटल डिफेंड करते हुए दिखाई दिए।

इसके अलावा ड्रू मैकइंटायर शो में केविन ओवेंस का सामना करते हुए नजर आए और द उसोज की वजह से इस मैच का DQ के जरिए अंत हुआ। इन सब चीज़ों के अलावा भी शो में काफी कुछ देखने को मिला। इस आर्टिकल में हम ऐसी 5 बड़ी कहानियों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस WWE Raw के एपिसोड से सामने आईं।

5- WWE Raw में ओस्का & एलेक्सा ब्लिस ने विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप टूर्नामेंट के अगले राउंड में जगह बनाई

NEXT MONDAY on #WWERaw live from TorontoWWE Women's Tag Team Championship Tournament Semi-Finals@AlexaBliss_WWE & @WWEAsuka vs. #IYOSKY & @ImKingKota👋 @itsBayleyWWE https://t.co/zUpfnkhdbW

इस हफ्ते विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप टूर्नामेंट के पहले राउंड में एलेक्सा ब्लिस & ओस्का ने निकी A.S.H & डूड्रॉप का सामना किया। एक बेहतरीन मैच के बाद ओस्का ने डूड्रॉप को सबमिशन में जकड़ते हुए अपनी टीम को जीत दिला दी थी। इस जीत के साथ ही ओस्का & एलेक्सा ब्लिस की टीम टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में प्रवेश कर चुकी है।

अब एलेक्सा ब्लिस & ओस्का को अगले हफ्ते टूर्नामेंट के अगले राउंड में ईयो स्काई & डकोटा काई का सामना करना है। इस मैच में इन दोनों टीम्स के बीच टक्कर के मुकाबले की उम्मीद है और यह देखना रोचक होगा कि इन दोनों में से कौन सी टीम मैच जीतकर टूर्नामेंट के फाइनल में जगह बना पाती है।

4- डेक्स्टर लूमिस ने एक बार फिर शो हाइजैक करने की कोशिश की

WWE Raw में पिछले हफ्ते डेक्स्टर लूमिस ने बैरीकेड पार करने की कोशिश की थी लेकिन सिक्योरिटी ने उन्हें रोक दिया था। इस चीज़ के जरिए डेक्स्टर लूमिस का मेन रोस्टर डेब्यू हुआ था। लूमिस इस हफ्ते एक बार फिर बैरीकेड पार करके शो को हाइजैक करने की कोशिश करते हुए दिखाई दिए लेकिन उन्हें इस हफ्ते भी कामयाबी नहीं मिली।

गौर करने वाली बात यह है कि Raw के इन दोनों एपिसोड्स में डेक्स्टर लूमिस ने उस वक्त बैरीकेड पार करने की कोशिश जिस वक्त एजे स्टाइल्स रिंग में मौजूद थे। इस चीज़ के जरिए यह बात काफी हद तक साफ हो चुकी है कि डेक्स्टर लूमिस रेड ब्रांड में एजे स्टाइल्स को अपना निशाना बनाना चाहते हैं और यह देखना रोचक होगा कि इस स्टोरीलाइन में आगे क्या देखने को मिलने वाला है।

3- Clash at the Castle के लिए सैथ रॉलिंस vs रिडल मैच का ऐलान हुआ

WWE SummerSlam 2022 के लिए बुक किये गए सैथ रॉलिंस vs रिडल मैच को रिडल के चोट की वजह से कैंसिल कर दिया गया था। हालांकि, अब इस मैच को Clash at the Castle के लिए ऑफिशियल कर दिया गया है। बता दें, इस हफ्ते Raw में सैथ रॉलिंस प्रोमो देकर रिडल पर तंज कसते हुए दिखाई दिए थे।

इसी दौरान रिडल बिग स्क्रीन पर नजर आए और उन्होंने खुलासा किया कि वो फिट हो चुके हैं। इसके बाद उन्होंने एरीना में एंट्री की और सैथ रॉलिंस के साथ उनकी जबरदस्त झड़प देखने को मिली। जल्द ही, रिडल ने बैकस्टेज सैथ रॉलिंस को मैच के लिए चैलेंज कर दिया और इसके बाद ही सैथ रॉलिंस vs रिडल मैच का Clash at the Castle के लिए ऐलान किया गया।

2- आखिरकार थ्योरी vs डॉल्फ जिगलर मैच देखने को मिला

A-TOWN DOWN!@_Theory1 beats Dolph Ziggler!#WWE #WWERaw https://t.co/t4utU4rc1R

WWE Raw में कई हफ्ते पहले डॉल्फ जिगलर ने वापसी करके थ्योरी के साथ फिउड की शुरूआत की थी। इसके बाद डॉल्फ Raw में थ्योरी के कई मैचों में दखल देकर उनकी हार का कारण बने थे। यही नहीं, इस दौरान डॉल्फ जिगलर ने कई बार थ्योरी पर हमला भी किया था और थ्योरी उनसे काफी परेशान हो गए थे।

इस हफ्ते Raw के जरिए थ्योरी की वापसी हुई और वापसी के बाद थ्योरी बैकस्टेज डॉल्फ जिगलर के साथ ब्रॉल करते हुए दिखाई दिए थे। इसके बाद शो के मेन इवेंट में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच देखने को मिला और एक शानदार मैच के बाद थ्योरी ने डॉल्फ को ATL मूव देते हुए मैच जीत लिया था।

1- वीर महान के खतरनाक सुपरस्टार के रूप में बिल्ड-अप की एक बार फिर हुई शुरूआत

WWE Raw में कई हफ्ते तक ऑन-स्क्रीन समय बिताने का मौका नहीं मिलने के बाद वीर महान की इस हफ्ते रेड ब्रांड में वापसी हुई। वापसी के बाद वीर महान को सिंगल्स मैच में लोकल टैलेंट का सामना करने का मौका मिला और वीर महान ने अपने प्रतिद्वंदी को सबमिशन मूव में जकड़ते हुए आसान जीत दर्ज की।

वीर महान को लोकल टैलेंट्स के खिलाफ मैच में बुक किया जाना काफी समय पहले बंद हो चुका था। यही कारण है कि उनका एक बार फिर लोकल टैलेंट के खिलाफ मैच बुक होना इस बात का संकेत हो सकता है कि WWE वीर महान को खतरनाक सुपरस्टार के रूप में नए सिरे से बिल्ड करना चाहती है और अगर ऐसा है तो यह उनके फैंस के लिए काफी अच्छी खबर है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

comments icon1 comment

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...