Create
Notifications

WWE Raw: 5 बड़ी कहानियां जो इस हफ्ते रॉ से सामने आईं 

WWE Raw के इस हफ्ते के शो के दौरान कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं थी
WWE Raw के इस हफ्ते के शो के दौरान कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं थी
Subham Pal
ANALYST

WWE रॉ (Raw) का इस हफ्ते का एपिसोड सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) से पहले रेड ब्रांड का आखिरी एपिसोड था। इस शो के दौरान Survivor Series के लिए बिल्ड-अप जारी रहा और इस पीपीवी के लिए कुछ मैचों की भी घोषणा हुई थी। बता दें, इस हफ्ते Raw के एपिसोड की शुरुआत WWE चैंपियन बिग ई (Big E) के सैगमेंट के जरिए हुई थी। वहीं, इस शो का अंत बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) vs रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) के मैच से हुआ था।

इस हफ्ते के शो के दौरान SmackDown सुपरस्टार्स द उसोज भी नजर आए थे। हालांकि, द उसोज के अलावा और कोई SmackDown सुपरस्टार्स इस हफ्ते के शो के दौरान नजर नहीं आए थे। इसके अलावा इस हफ्ते के शो के दौरान टीम Raw में एक युवा सुपरस्टार्स को शामिल किया गया। इन सब चीज़ों के अलावा भी इस हफ्ते के शो के दौरान काफी कुछ देखने को मिला। इस आर्टिकल में हम ऐसी 5 बड़ी कहानियों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते रॉ के एपिसोड से सामने आईं।

5- WWE Raw में Survivor Series के लिए दो बड़े मैचों की घोषणा हुई

Does #WWERaw or #SmackDown have the edge with their champions at #SurvivorSeries this Sunday? https://t.co/WlZAa6Uzpd

WWE ने कुछ समय पहले तक Survivor Series के लिए केवल 4 मैचों का ऐलान किया था लेकिन इस हफ्ते के शो के दौरान इस पीपीवी के लिए दो और मैचों का ऐलान किया गया। बता दें, Survivor Series में यूएस चैंपियन डेमियन प्रीस्ट चैंपियन vs चैंपियन मैच में आईसी चैंपियन शिंस्के नाकामुरा का सामना करते हुए दिखाई देंगे। देखा जाए तो अभी तक इस मैच का बिल्कुल भी बिल्ड-अप नहीं हुआ है और इस मैच को बिल्ड करने के लिए केवल SmackDown का एक एपिसोड बचा है।

इसके अलावा इस हफ्ते Raw में SmackDown टैग टीम चैंपियंस द उसोज vs Raw टैग टीम चैंपियंस RK-Bro के चैंपियन vs चैंपियन मैच की भी घोषणा हुई। बता दें, इस हफ्ते Raw में सिक्स मैन टैग टीम मैच में RK-Bro, बिग ई के साथ मिलकर द उसोज & सैथ रॉलिंस की टीम का सामना करते हुए दिखाई दिए थे और इस मैच में RK-Bro & बिग ई की टीम को हार मिली थी।

1 / 5 NEXT
Edited by Subham Pal
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now