Create

WWE Raw: 5 बड़ी कहानियां जो इस हफ्ते रॉ से सामने आईं 

WWE Raw के इस हफ्ते के शो के दौरान कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं थी
WWE Raw के इस हफ्ते के शो के दौरान कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं थी
reaction-emoji
Subham Pal

WWE रॉ (Raw) का इस हफ्ते का एपिसोड सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) से पहले रेड ब्रांड का आखिरी एपिसोड था। इस शो के दौरान Survivor Series के लिए बिल्ड-अप जारी रहा और इस पीपीवी के लिए कुछ मैचों की भी घोषणा हुई थी। बता दें, इस हफ्ते Raw के एपिसोड की शुरुआत WWE चैंपियन बिग ई (Big E) के सैगमेंट के जरिए हुई थी। वहीं, इस शो का अंत बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) vs रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) के मैच से हुआ था।

इस हफ्ते के शो के दौरान SmackDown सुपरस्टार्स द उसोज भी नजर आए थे। हालांकि, द उसोज के अलावा और कोई SmackDown सुपरस्टार्स इस हफ्ते के शो के दौरान नजर नहीं आए थे। इसके अलावा इस हफ्ते के शो के दौरान टीम Raw में एक युवा सुपरस्टार्स को शामिल किया गया। इन सब चीज़ों के अलावा भी इस हफ्ते के शो के दौरान काफी कुछ देखने को मिला। इस आर्टिकल में हम ऐसी 5 बड़ी कहानियों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते रॉ के एपिसोड से सामने आईं।

5- WWE Raw में Survivor Series के लिए दो बड़े मैचों की घोषणा हुई

Does #WWERaw or #SmackDown have the edge with their champions at #SurvivorSeries this Sunday? https://t.co/WlZAa6Uzpd

WWE ने कुछ समय पहले तक Survivor Series के लिए केवल 4 मैचों का ऐलान किया था लेकिन इस हफ्ते के शो के दौरान इस पीपीवी के लिए दो और मैचों का ऐलान किया गया। बता दें, Survivor Series में यूएस चैंपियन डेमियन प्रीस्ट चैंपियन vs चैंपियन मैच में आईसी चैंपियन शिंस्के नाकामुरा का सामना करते हुए दिखाई देंगे। देखा जाए तो अभी तक इस मैच का बिल्कुल भी बिल्ड-अप नहीं हुआ है और इस मैच को बिल्ड करने के लिए केवल SmackDown का एक एपिसोड बचा है।

इसके अलावा इस हफ्ते Raw में SmackDown टैग टीम चैंपियंस द उसोज vs Raw टैग टीम चैंपियंस RK-Bro के चैंपियन vs चैंपियन मैच की भी घोषणा हुई। बता दें, इस हफ्ते Raw में सिक्स मैन टैग टीम मैच में RK-Bro, बिग ई के साथ मिलकर द उसोज & सैथ रॉलिंस की टीम का सामना करते हुए दिखाई दिए थे और इस मैच में RK-Bro & बिग ई की टीम को हार मिली थी।

4- WWE Raw में बियांका ब्लेयर और डूड्रॉप की दुश्मनी आगे बढ़ी

"After #SurvivorSeries this Sunday, I'll be looking for you."@DoudropWWE sends @BiancaBelairWWE a warning...#WWERaw https://t.co/fSEYE2zcSj

पिछले हफ्ते Raw में डूड्रॉप ने बियांका ब्लेयर पर जबरदस्त हमला करते हुए उनके साथ दुश्मनी की शुरुआत की थी और इस हफ्ते के शो के दौरान इन दोनों सुपरस्टार्स की दुश्मनी आगे बढ़ती हुई देखने को मिली। बता दें, इस हफ्ते Raw में बियांका द्वारा टमिना को हराए जाने के बाद डूड्रॉप ने एरीना में एंट्री ली।

इसके बाद डूड्रॉप ने बियांका को धमकी दी और ऐसा लग रहा है कि Survivor Series के बाद इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच फ्यूड देखने को मिलेगा। इसका मतलब यह है कि बियांका, डूड्रॉप के साथ फ्यूड में होने की वजह से शायद लंबे समय के लिए चैंपियनशिप पिक्चर से दूर रहेंगी।

3- WWE Raw में बैकी लिंच ने शार्लेट फ्लेयर को दी धमकी

"I’m the person you’re gonna go face to face with at #SurvivorSeries. I'm gonna force you to face all your insecure demons. This isn’t about brand supremacy. It’s about personal legacy."#WWERaw Women's Champion @BeckyLynchWWE sends a scathing message to @MsCharlotteWWE. https://t.co/rwZVxOSQdT

पिछले हफ्ते WWE SmackDown में शार्लेट फ्लेयर ने बैकी लिंच को काफी भला-बुरा कहा था और इस हफ्ते के शो के दौरान बैकी ने शार्लेट को जवाब देते हुए उनपर निशाना साधा। यही नहीं, बैकी ने यह भी कहा कि यह उनके लिए ब्रांड सुप्रीमैसी से ज्यादा पर्सनल लैगेसी की बात हो चुकी है।

बैकी के इस सैगमेंट के दौरान लिव मॉर्गन का भी दखल देखने को मिला था और इसके बाद इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच जुबानी जंग देखने को मिली थी। यही नहीं, बैकी ने लिव मॉर्गन को मैनहैंडल स्लैम देने की कोशिश की थी लेकिन लिव ने बैकी के इस मूव को काउंटर कर दिया था।

2- WWE Raw में द उसोज नजर आए

WWE Raw में इस हफ्ते के शो के दौरान SmackDown टैग टीम चैंपियंस द उसोज नजर आए थे और शो में आने के बाद उन्होंने WWE चैंपियन बिग ई पर जबरदस्त हमला कर दिया था। बता दें, द उसोज, बिग ई को रोमन रेंस का मैसेज देने के लिए आए थे और इस हफ्ते के शो के दौरान द उसोज दो टैग टीम मैच भी लड़ते हुए दिखाई दिए थे।

बता दें, द उसोज का बिग ई & रिडल के खिलाफ मैच DQ में समाप्त हुआ था। वहीं, द उसोज, सैथ रॉलिंस के साथ मिलकर लड़े सिक्स-मैन टैग टीम मैच में बिग ई, रैंडी ऑर्टन & रिडल की टीम को हराने में कामयाब रहे थे। मैच हारने के बाद बिग ई ने जे उसो को बिग एंडिंग देते हुए रोमन को कड़ा संदेश दिया था।

1- WWE Raw में रे मिस्टीरियो टीम रॉ से बाहर हुए

WWE Raw में पिछले हफ्ते बॉबी लैश्ले ने डॉमिनिक को हराकर उन्हें टीम Raw से बाहर किया था। वहीं, इस हफ्ते के शो के दौरान बॉबी लैश्ले का सामना डॉमिनिक के पिता रे मिस्टीरियो से हुआ। इस मैच के दौरान लैश्ले ने रे मिस्टीरियो को डोमिनेट किया था और अंत में वो मिस्टीरियो को हर्ट लॉक में जकड़कर मैच जीतने में भी कामयाब रहे थे।

इस मैच के बाद एडम पीयर्स ने वहां आकर ऐलान किया कि रे मिस्टीरियो टीम Raw से बाहर हो चुके हैं और अब उनकी जगह टीम में ऑस्टिन थ्योरी को शामिल किया गया है। देखा जाए तो थ्योरी को इस टीम में शामिल किया जाना हैरान करने वाला फैसला है और यह देखना रोचक होगा कि पीयर्स का यह फैसला कितना सही साबित होता है।

Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...