Create
Notifications

WWE Raw: 5 बड़ी कहानियां जो शो से सामने आईं 

WWE Raw में इस हफ्ते कुछ रोचक चीजें देखने को मिलीं
WWE Raw में इस हफ्ते कुछ रोचक चीजें देखने को मिलीं
Subham Pal
visit

WWE रॉ (Raw) का इस हफ्ते का एपिसोड अब समाप्त हो चुका है। Raw के इस एपिसोड के जरिए Crown Jewel के लिए बिल्ड-अप अब समाप्त हो चुका है। बता दें, इस हफ्ते Raw के एपिसोड के दौरान Queen of the Ring और King of the Ring टूर्नामेंट के बाकी दो फाइनलिस्ट मिले। इसके अलावा इस हफ्ते के शो के दौरान Raw विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) अपना टाइटल डिफेंड करते हुए नजर आईं।

वहीं, गोल्डबर्ग (Goldberg) और बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) का बैकस्टेज इंटरव्यू भी देखने को मिला। इसके अलावा King of the Ring के फाइनल में जगह बना चुके फिन बैलर (Finn Balor) ने इस हफ्ते के शो के दौरान बड़ी जीत दर्ज की। साथ ही, इस हफ्ते के शो के दौरान शायना बैजलर की हार ने सभी को चौंका दिया। इन सब चीजों के अलावा भी इस हफ्ते के शो के दौरान काफी कुछ देखने को मिला। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते WWE Raw के एपिसोड से सामने आईं 5 बड़ी कहानियों पर एक नजर डालते हैं।

5- WWE Raw में King & Queen of the Ring के बाकी दो फाइनलिस्ट मिले

इस हफ्ते Raw में King of the Ring और Queen of the Ring के बाकी दो बचे सेमीफाइनल मैच देखने को मिले। बता दें, जेवियर वुड्स इस हफ्ते के शो के दौरान जिंदर महल को हराकर KOTR टूर्नामेंट के फाइनल में जगह बनाने में कामयाब रहे। बता दें, Crown Jewel में होने जा रहे टूर्नामेंट के फाइनल में वुड्स का फिन बैलर से मुकाबला होगा। यह देखना रोचक होगा कि इन दोनों में से कौन सा सुपरस्टार मैच जीतकर King of the Ring टूर्नामेंट का विजेता बनता है।

इस हफ्ते Raw में QOTR टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में शायना बैजलर vs डूड्रॉप का मैच देखने को मिला था। ऐसा लग रहा था कि इस मैच में बैजलर की जीत होगी। हालांकि, डूड्रॉप ने इस मैच में बैजलर को हराकर सभी को चौंका दिया। अब टूर्नामेंट के फाइनल में डूड्रॉप का मुकाबला जेलिना वेगा से होगा और यह देखना रोचक होगा कि इन दोनों में से कौन सी सुपरस्टार मैच जीतकर पहली Queen of the Ring बनती हैं।

4- WWE Raw में एजे स्टाइल्स & ओमोस ने रिंग में मचाया बवाल

इस हफ्ते Raw में रैंडी ऑर्टन & रिडल ने टैग टीम मैच में स्ट्रीट प्रॉफिट्स का सामना किया था। हालांकि, इस मैच में एजे स्टाइल्स के दखल की वजह से इसे DQ में समाप्त कर दिया गया था। इसके बाद ओमोस भी रिंग में आ गए थे और स्टाइल्स & ओमोस ने मिलकर सभी सुपरस्टार्स पर हमला कर दिया था।

बता दें, Crown Jewel में ऑर्टन & रिडल, एजे स्टाइल्स & ओमोस के खिलाफ मैच में अपनी Raw टैग टीम चैंपियनशिप डिफेंड करते हुए नजर आएंगे। स्टाइल्स & ओमोस ने इस हफ्ते के शो में ऑर्टन & रिडल को डोमिनेट करके यह संकेत देने की कोशिश की है कि Crown Jewel में ऑर्टन & रिडल के लिए उनका टाइटल बचा पाना आसान नहीं होगा।

3- WWE Raw में बॉबी लैश्ले और गोल्डबर्ग का बैकस्टेज इंटरव्यू देखने को मिला

WWE Crown Jewel में होने जा रहे मैच से पहले इस हफ्ते Raw में गोल्डबर्ग और बॉबी लैश्ले ने बैकस्टेज इंटरव्यू के जरिए एक-दूसरे पर तंज कसा। इस इंटरव्यू के दौरान गोल्डबर्ग ने लैश्ले का बुरा हाल करने की धमकी दी। वहीं, लैश्ले ने कहा कि गोल्डबर्ग एक क्रिमिनिल की तरह बात कर रहे हैं।

इसके साथ ही लैश्ले ने यह भी कहा कि गोल्डबर्ग के बेटे उनके बारे में क्या सोचते होंगे। अपने परिवार का जिक्र होने पर गोल्डबर्ग गुस्से में आ गए और उन्होंने कहा कि लैश्ले को Crown Jewel में इसका परिणाम भुगतना पड़ सकता है। यह बात तो पक्की है कि Crown Jewel में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच खतरनाक फाइट होने वाली है, हालांकि, यह देखना रोचक होगा कि इस मैच में किसकी जीत होती है।

2- Crown Jewel से पहले फिन बैलर ने Raw में बड़ी जीत दर्ज की

It's intense between these two! So much so that @TrueKofi had to try and keep the peace between @FinnBalor & @AustinCreedWins ahead of #WWECrownJewel this Thursday!#WWERaw https://t.co/AAPOrrWfme

WWE King of the Ring के फाइनल में जगह बना चुके फिन बैलर ने इस हफ्ते Raw में मेस का सामना किया। इस मैच में मेस ने बैलर को टक्कर देने की कोशिश की लेकिन अंत में बैलर, मेस को अपना फिनिशिंग मूव देते हुए मैच जीतने में कामयाब रहे थे। बड़े मैच से पहले इस जीत की वजह से बैलर को काफी मोमेंटम मिला है।

बता दें, बैलर के मैच के दौरान जेवियर वुड्स भी रिंगसाइड पर मौजूद थे और मैच खत्म होने के बाद इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच झड़प देखने को मिली थी। यह देखना रोचक होगा कि Crown Jewel में होने जा रहे KOTR टूर्नामेंट के फाइनल में इन दोनों सुपरस्टार्स में से किसकी जीत हो पाती है।

1- Crown Jewel से पहले Raw में बिग ई और ड्रू मैकइंटायर ने मिलकर टैग टीम मैच जीता

Crown Jewel में बिग ई को ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ मैच में अपनी WWE चैंपियनशिप डिफेंड करनी है और इस हफ्ते Raw में इन दोनों सुपरस्टार्स ने मिलकर टैग टीम मैच लड़ा था। इससे पहले पिछले हफ्ते Raw में भी इन दोनों सुपरस्टार्स ने मिलकर टैग टीम मैच लड़ा था लेकिन उस मैच के दौरान इन दोनों ही सुपरस्टार्स के बीच फाइट शुरु हो गई थी।

हालांकि, इस हफ्ते Raw में हुए मैच में ये दोनों सुपरस्टार्स मिलकर डॉल्फ जिगलर & रॉबर्ट रूड को हराने में कामयाब रहे। मैच के बाद इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच झड़प शुरू जरूर हुई लेकिन इन दोनों सुपरस्टार्स ने एक-दूसरे पर हमला नहीं किया।

Edited by Subham Pal
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now