Create

WWE Raw: 5 बड़ी कहानियां जो इस हफ्ते रॉ के एपिसोड से सामने आईं 

WWE Raw के इस हफ्ते के एपिसोड के दौरान कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं
WWE Raw के इस हफ्ते के एपिसोड के दौरान कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं
reaction-emoji
Subham Pal

WWE Raw के इस हफ्ते के एपिसोड की शुरुआत में रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) के कंपनी में 20 साल पूरे होने का जश्न मनाया गया। वहीं, इस हफ्ते रॉ (Raw) का अंत 8 मैन टैग टीम मैच से हुआ। इसके अलावा शो में दो सरप्राइज वापसी भी देखने को मिली। साथ ही, भारतीय सुपरस्टार वीर महान (Veer Mahaan) एक बार फिर मैच लड़ते हुए दिखाई दिए।

इसके अलावा इस हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड के दौरान Raw विमेंस चैंपियनशिप मैच में वर्तमान चैंपियन बियांका ब्लेयर का सोन्या डेविल से सामना हुआ। वहीं, शो में WrestleMania Backlash के लिए भी एक बड़े मैच का ऐलान किया गया। इन सब चीज़ों के अलावा भी इस हफ्ते रेड ब्रांड के शो में काफी कुछ देखने को मिला। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते WWE Raw के एपिसोड से सामने आईं 5 बड़ी कहानियों पर एक नजर डालते हैं।

5- WWE Raw में वापसी के बाद अली को मिला नया चैलेंजर

"If I wanted to laugh, I'd watch you wrestle!"@AliWWE with the zinger on @mikethemiz on #WWERaw. https://t.co/9y9ru70mOW

WWE Raw में इस हफ्ते द मिज टीवी सैगमेंट के दौरान अली की चौंकाने वाली वापसी हुई और इसके बाद उन्होंने यूएस चैंपियन थ्योरी के खिलाफ मैच की मांग कर दी। हालांकि, अली को द मिज का सामना करने का मौका मिला और इस मैच में अली ने द मिज को मात दी थी।

इस मैच के बाद जब अली बैकस्टेज जा रहे थे तो उनपर सिएम्पा ने हमला कर दिया था। ऐसा लग रहा है कि इस चीज़ के जरिए अली और सिएम्पा के फिउड की शुरुआत हो चुकी है और संभव है कि जल्द ही इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच देखने को मिल सकता है। इसके अलावा यह देखना रोचक होगा कि अली को रेड ब्रांड में किस तरह की बुकिंग दी जाने वाली है।

4- WWE Raw में वीर महान ने एक और लोकल टैलेंट को बनाया अपना शिकार

WWE Raw में इस हफ्ते वीर महान का मुकाबला लोकल टैलेंट सैम समोथर्स के खिलाफ देखने को मिला। इस मैच में वीर ने सैम पर खतरनाक हमला करते हुए उन्हें केवल 36 सेकेंड में हरा दिया था। वहीं, मैच के बाद भी वीर महान ने सैम पर हमला करना जारी रखा और इस वजह से सैम की हालत काफी खराब हो गई थी।

यह देखना रोचक होगा कि WWE आने वाले कितने हफ्तों तक वीर का लोकल टैलेंट्स के खिलाफ मैच कराना जारी रखती है और वीर को कब अपने टक्कर के प्रतिद्वंदी के खिलाफ मैच लड़ने का मौका मिलेगा। इसके साथ ही इस बात पर भी निगाहें होंगी कि द मिस्टीरियोज की वापसी के बाद उनके साथ वीर महान का फिउड जारी रहता है या नहीं।

3- WWE Raw में बेईमानी के बावजूद भी सोन्या डेविल को मिली हार

WWE Raw में इस हफ्ते सोन्या डेविल ने Raw टैग टीम चैंपियनशिप मैच में बियांका ब्लेयर का सामना किया और सोन्या डेविल ने अपनी अथॉरिटी पावर का इस्तेमाल करके इस मैच को जीतने की कोशिश की थी। इस मैच के दौरान सोन्या को कार्मेला & जेलिना वेगा से भी मदद मिल रही थी।

हालांकि, इसके बावजूद भी बियांका ब्लेयर ने सोन्या डेविल को हराते हुए अपना टाइटल रिटेन किया। वहीं, सोन्या डेविल उन्हें मिली इस हार से काफी गुस्सा हो गई थीं और उन्होंने कार्मेला & जेलिना वेगा को थप्पड़ जड़ते हुए अपना गुस्सा जाहिर किया था।

2- WWE Raw में असुका ने वापसी करते हुए बैकी लिंच के साथ शुरू किया फिउड

WWE Raw में इस हफ्ते बैकी लिंच WrestleMania 38 के बाद पहली बार नजर आईं। वापसी के बाद बैकी लिंच का सैगमेंट देखने को मिला और इसी सैगमेंट के दौरान असुका ने चौंकाने वाली वापसी की। बता दें, इस हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड के जरिए असुका की करीब 9 महीने बाद टेलीविजन पर वापसी हुई है।

इस हफ्ते Raw में वापसी के बाद असुका ने कहा कि वो बैकी लिंच को रोकने आई हैं और बैकी शो में असुका की वापसी से काफी गुस्सा दिखाई दे रही थीं। इसके बाद बैकी लिंच ने असुका पर हमला करने की कोशिश की लेकिन असुका बच गईं और बैकी भी असुका द्वारा किये हमले से बचने में कामयाब रहीं। इस चीज़ के जरिए इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच फिउड की शुरुआत हो चुकी है।

1- WWE WrestleMania Backlash के लिए बॉबी लैश्ले vs ओमोस रीमैच का हुआ ऐलान

WWE Raw में इस हफ्ते बॉबी लैश्ले और ओमोस के बीच आर्म रेसलिंग मैच देखने को मिला और इस मैच में बॉबी लैश्ले की जीत हुई थी। इस मैच के बाद MVP ने बॉबी लैश्ले का ध्यान भटकाया था और इसका फायदा उठाकर ओमोस ने बॉबी लैश्ले पर जबरदस्त तरीके से हमला कर दिया था।

अब इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच WrestleMania Backlash में रीमैच का ऐलान कर दिया गया है। भले ही, बॉबी लैश्ले WrestleMania 38 में ओमोस को हराने में कामयाब रहे थे लेकिन इस बार लैश्ले के लिए ओमोस को हराना आसान नहीं होगा। ऐसा इसलिए है क्योंकि इस बार मैच के दौरान ओमोस के कॉर्नर में MVP मौजूद रहेंगे और वो मैच में दखल देकर बॉबी लैश्ले को हराने की कोशिश कर सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...