WWE Raw: 5 बड़ी कहानियां जो इस हफ्ते रॉ के एपिसोड से सामने आईं 

WWE Raw के इस हफ्ते के एपिसोड के दौरान कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं
WWE Raw के इस हफ्ते के एपिसोड के दौरान कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं

WWE Raw के इस हफ्ते के एपिसोड की शुरुआत कोडी रोड्स (Cody Rhodes) के सैगमेंट के जरिए हुई। वहीं, रॉ (Raw) का अंत अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) के सैगमेंट के जरिए हुआ और इस सैगमेंट के दौरान उन्होंने बड़ा ऐलान किया। इसके अलावा इस हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड में वीर महान (Veer Mahaan) और इलायस (Elias) उर्फ इजेक्यूल (Ezekiel) वापसी करते हुए दिखाई दिए।

साथ ही, Raw में ऐज और डेमियन प्रीस्ट का भी सैगमेंट देखने को मिला था। वहीं, SmackDown टैग टीम चैंपियंस द उसोज और Raw टैग टीम चैंपियंस RK-Bro सिक्स-मैन टैग टीम मैच में एक-दूसरे का सामना करते हुए दिखाई दिए थे। इन सब चीज़ों के अलावा भी इस हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड के दौरान काफी कुछ देखने को मिला। इस आर्टिकल में हम ऐसी 5 बड़ी कहानियों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE Raw के एपिसोड से सामने आईं।

5- WWE Raw में वीर महान की वापसी के बाद उनके बड़े मैच का हुआ ऐलान

WWE Raw में इस हफ्ते वीर महान की आखिरकार वापसी देखने को मिली और वापसी के बाद वीर महान ने रे मिस्टीरियो और डॉमिनिक पर बुरी तरह हमला करते हुए उन्हें धराशाई कर दिया था। वीर द्वारा किये इस हमले के बाद अब अगले हफ्ते Raw के एपिसोड के लिए बड़े मैच का ऐलान कर दिया गया है।

बता दें, अगले हफ्ते Raw में वीर महान का दिग्गज रे मिस्टीरियो के खिलाफ सिंगल्स मैच देखने को मिलेगा। देखा जाए तो इस मैच के जरिए वीर महान के पास फैंस को प्रभावित करने का शानदार मौका होगा। इसके साथ ही यह देखना रोचक होगा कि वीर महान वापसी के बाद इस पहले मैच में जीत हासिल कर पाते हैं या नहीं।

4- WWE Raw में ऐज और डेमियन प्रीस्ट ने एजे स्टाइल्स का किया बुरा हाल

WWE Raw में इस हफ्ते ऐज और डेमियन प्रीस्ट का सैगमेंट देखने को मिला था और इस सैगमेंट के दौरान प्रीस्ट ने ऐज के साथ टीम बनाने का कारण बताया। यही नहीं, इस सैगमेंट के दौरान एजे स्टाइल्स ने दखल देकर ऐज और प्रीस्ट पर जबरदस्त हमला कर दिया था, हालांकि, जल्द ही, ऐज और प्रीस्ट की टीम स्टाइल्स पर भारी पड़ी थी।

बता दें, ऐज & डेमियन प्रीस्ट द्वारा किये हमले की वजह से एजे स्टाइल्स धराशाई हो गए थे और अब अगले हफ्ते Raw के एपिसोड के लिए एजे स्टाइल्स vs डेमियन प्रीस्ट के सिंगल्स मैच का ऐलान कर दिया गया है। यह देखना रोचक होगा कि इस मैच में इन दोनों में से किस सुपरस्टार की जीत होने वाली है।

3- WWE Raw में इलायस ने नए कैरेक्टर में की चौंकाने वाली वापसी

WWE सुपरस्टार इलायस पिछले कई महीनों से टेलीविजन पर दिखाई नहीं दिए थे और रिपोर्ट्स में बताया गया था कि उनके लिए कंपनी के पास कोई प्लान नहीं है। यही कारण है कि ऐसा लग रहा था कि इलायस की WWE टेलीविजन पर कभी वापसी नहीं हो पाएगी।

हालांकि, इस हफ्ते Raw में इलायस ने नए कैरेक्टर और नए लुक में वापसी करते हुए सभी को हैरान कर दिया। बता दें, इलायस को इजेक्यूल नाम दिया गया है और उन्होंने इस हफ्ते Raw में केविन ओवेंस के सैगमेंट में दखल देकर खुद को इलायस का छोटा भाई बताया।

2- WWE SmackDown में रोमन रेंस को अगला चैलेंजर मिल सकता है

WWE Raw के इस हफ्ते के शो के मेन इवेंट में अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस का सैगमेंट देखने को मिला। इस सैगमेंट के दौरान रोमन रेंस ने ब्रॉक लैसनर को हराने का जिक्र किया और इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वो अपना अगला प्लान इस हफ्ते SmackDown में बताएंगे।

यह देखना रोचक होगा कि रोमन रेंस इस हफ्ते SmackDown में क्या करने वाले हैं। चूंकि, रोमन रेंस का ब्रॉक लैसनर के साथ फिउड समाप्त हो चुका है इसलिए संभावना यह भी है कि SmackDown में उन्हें अपना अगला प्रतिद्वंदी मिल सकता है। ऐसा लग रहा है कि ड्रू मैकइंटायर, रोमन रेंस के अगले प्रतिद्वंदी होने वाले हैं।

1- WWE Raw में MVP ने दिया बॉबी लैश्ले को धोखा

WWE Raw में इस हफ्ते बॉबी लैश्ले और MVP का सैगमेंट देखने को मिला और इस सैगमेंट के दौरान ओमोस ने दखल देते हुए लैश्ले के खिलाफ रीमैच की मांग की थी। इसी सैगमेंट में MVP ने बॉबी लैश्ले पर हमला करते हुए उन्हें धोखा दे दिया था और इसके बाद ओमोस ने भी लैश्ले पर हमला कर दिया था।

बॉबी लैश्ले को धोखा देने के साथ ही MVP, ओमोस के साथ आ चुके हैं। बता दें, WWE में दूसरे रन के दौरान बॉबी लैश्ले को MVP के साथ आने के बाद ही बड़ी सफलता मिली थी। यही कारण है कि ओमोस को भी MVP के साथ होने का काफी फायदा मिल सकता है।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now