Create

WWE Raw: 5 बड़ी कहानियां जो इस हफ्ते रॉ के एपिसोड से सामने आईं 

WWE Raw में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं
WWE Raw में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं
reaction-emoji
Subham Pal

Raw: WWE Raw के इस हफ्ते के शो की शुरुआत यूएस चैंपियन बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) ने की। वहीं, शो का अंत नो होल्ड्स बार्ड मैच के जरिए किया गया। इसके अलावा रॉ (Raw) के इस एपिसोड के दौरान स्मैकडाउन (SmackDown) के दो चैंपियंस भी मैच लड़ते हुए दिखाई दिए। वहीं, रिडल (Riddle) ने रेड ब्रांड में सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) के साथ अपनी दुश्मनी जारी रखी।

इसके अलावा शो में हॉटडॉग इटिंग कम्पटीशन देखने को मिला और इस कम्पटीशन में हिस्सा लेने की वजह से ओटिस की तबियत बिगड़ गई थी। इन सब चीज़ों के अलावा भी इस हफ्ते Raw में काफी कुछ देखने को मिला। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते WWE Raw से सामने आईं 5 बड़ी कहानियों पर एक नजर डालते हैं।

5- WWE Raw में SmackDown के दो चैंपियंस ने लड़ा मैच

Money in the Bank इवेंट में नई SmackDown विमेंस चैंपियन बनने के बाद लिव मॉर्गन इस हफ्ते Raw में प्रोमो देते हुए दिखाई दीं और इस सैगमेंट के दौरान कार्मेला & नटालिया ने उनपर हमला कर दिया था। जल्द ही, Raw विमेंस चैंपियन बियांका उन्हें बचाने आ गईं। इसके बाद लिव & बियांका ने टैग टीम मैच में कार्मेला & नटालिया का सामना किया था।

यही नहीं, लिव मॉर्गन & बियांका ब्लेयर की टीम यह मैच जीतने में कामयाब रही थी। इसके अलावा आईसी चैंपियन गंथर भी इस हफ्ते Raw में मैच लड़ते हुए दिखाई दिए थे और उनका सामना आर-ट्रुथ से हुआ था। जैसा कि उम्मीद थी, गंथर ने इस मैच में ट्रुथ को आसानी से हरा दिया था।

4- WWE Raw के मेन इवेंट में एक बार फिर हुआ असुका vs बैकी लिंच का मैच

WWE Raw के इस हफ्ते के शो के मेन इवेंट में बैकी लिंच vs असुका का मैच देखने को मिला। बता दें, मौजूदा फिउड के दौरान इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच पहले भी Raw के मेन इवेंट में मैच देखने को मिल चुका है। अगर इस हफ्ते Raw में हुए मैच की बात की जाए तो यह एक नो होल्ड्स बार्ड मैच था।

इस मैच में कई अलग-अलग चीज़ों का हथियार के रूप में इस्तेमाल किया गया था और दोनों ही सुपरस्टार्स से इस मैच में शानदार एक्शन देखने को मिला। हालांकि, इस मैच में बैकी लिंच को असुका से जबरदस्त टक्कर मिली थी लेकिन अंत में बैकी ने असुका को टेबल पर मैनहैंडल स्लैम देते हुए मैच जीत लिया था।

3- WWE Raw में द मिज ने लोगन पॉल को दिया टीम बनाने का ऑफर

WWE Raw में इस हफ्ते द मिज ने लोगन पॉल को उनके साथ टीम बनाने का ऑफर दिया और द मिज ने धमकी दी कि टीम नहीं बनाने की स्थिति में वो लोगन का बुरा हाल कर देंगे। देखा जाए तो WrestleMania 38 में द मिज ने ही लोगन पॉल पर हमला करते हुए उनके साथ अपनी टीम का अंत किया था।

यही कारण है कि द मिज का लोगन पॉल को टीम बनाने का ऑफर देना हैरान करता है। यह देखना रोचक होगा कि लोगन पॉल WWE में वापसी के बाद द मिज के ऑफर को लेकर क्या फैसला करते हैं। फिलहाल इस बात की संभावना ज्यादा लग रही है कि लोगन पॉल वापसी के बाद द मिज का ऑफर ठुकराने वाले हैं।

2- WWE Raw में रे मिस्टीरियो ने मैच जीतने के लिए लिया चीटिंग का सहारा

WWE Raw में इस हफ्ते रे मिस्टीरियो & डॉमिनिक ने टैग टीम मैच में फिन बैलर & डेमियन प्रीस्ट की टीम का सामना किया। यह मैच काफी शानदार साबित हुआ और इस मैच का अनोखे ढंग से अंत हुआ। रे मिस्टीरियो ने दिवंगत सुपरस्टार एडी गुरेरो के अंदाज में चीटिंग करते हुए यह मैच जीता था।

बता दें, रे मिस्टीरियो ने फिन बैलर द्वारा उनपर स्टील चेयर से हमला किये जाने का नाटक किया था। इस वजह से रेफरी ने रे मिस्टीरियो & डॉमिनिक को DQ के जरिए इस मैच का विजेता घोषित कर दिया था। इस मैच के बाद बैकस्टेज फिन बैलर & डेमियन प्रीस्ट द्वारा रे मिस्टीरियो & डॉमिनिक पर किये हमले के जरिए इस फिउड को जारी रखने के संकेत दिए गए थे।

1- WWE सुपरस्टार थ्योरी ने रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर को दी धमकी

Mr. #MITB @_Theory1 just issued a warning for @WWERomanReigns & @BrockLesnar ahead of #SummerSlam! 😲😲😲#WWERaw https://t.co/ZeBXWfrFPD

मिस्टर Money in the Bank विजेता बनने के बाद से ही थ्योरी का आत्मविश्वास काफी बढ़ चुका है। बता दें, थ्योरी इस हफ्ते रेड ब्रांड में SummerSlam को लेकर रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर को वार्निंग देते हुए दिखाई दिए। थ्योरी की माने तो वो SummerSlam में रोमन रेंस या ब्रॉक लैसनर के खिलाफ अपना MITB कॉन्ट्रैक्ट कैश इन करने वाले हैं।

इसके अलावा थ्योरी को इस इवेंट में बॉबी लैश्ले का यूएस चैंपियनशिप मैच में सामना करना है। यह कहना गलत नहीं होगा कि SummerSlam में थ्योरी के लिए बॉबी लैश्ले से यूएस चैंपियनशिप जीतना और MITB कॉन्ट्रैक्ट कैश इन करके रोमन रेंस या ब्रॉक लैसनर को हराना काफी मुश्किल काम होने वाला है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...