Create

WWE Raw: 5 बड़ी कहानियां जो इस हफ्ते रॉ के एपिसोड से सामने आईं 

WWE Raw में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं
WWE Raw में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं
reaction-emoji
Subham Pal

Raw: WWE Raw का इस हफ्ते एक बार फिर बेहतरीन एपिसोड देखने को मिला। रॉ (Raw) का यह एपिसोड रोमांच से भरपूर था और रेड ब्रांड के इस एपिसोड के दौरान कुछ शानदार चीज़ें देखने को मिलीं। शो में एक बड़ा टाइटल मैच भी देखने को मिला। ओमोस (Omos) भी शो में एक्शन में नजर आए और उन्होंने हैंडीकैप मैच में लोकल टैलेंट्स को हराया था।

इसके अलावा Raw में विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप टूर्नामेंट में हिस्सा लेने वाले सभी टीमों का खुलासा किया गया। इन सब चीज़ों के अलावा भी इस हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड के दौरान काफी कुछ देखने को मिला। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते WWE Raw से सामने आईं 5 बड़ी कहानियों पर एक नजर डालते हैं।

5- WWE Raw में अगले हफ्ते होगा रिडल का एक्सक्लूसिव इंटरव्यू

NEXT MONDAY on #WWERawAn exclusive interview with @SuperKingofBros following the actions of @WWERollins at #SummerSlam. https://t.co/34BvzaJDSD

WWE सुपरस्टार रिडल SummerSlam में सैथ रॉलिंस द्वारा किये खतरनाक हमले के बाद से ही टेलीविजन पर दिखाई नहीं दिए हैं। हालांकि, इस हफ्ते Raw में खुलासा हुआ कि अगले हफ्ते रिडल की वापसी होगी और वो शो में एक्सक्लूसिव इंटरव्यू देते हुए दिखाई देंगे। इस इंटरव्यू के दौरान रिडल SummerSlam में उनपर हुए हमले के बारे में बात करते हुए दिखाई दे सकते हैं।

बता दें, जब इस हफ्ते Raw में सैथ रॉलिंस को पता चला कि रिडल अगले हफ्ते वापसी करके अपनी चोट पर अपडेट देने वाले हैं तो सैथ रॉलिंस को यह चीज़ पसंद नहीं आई और उन्होंने रिडल का बुरा हाल करने की धमकी दी। यही कारण है कि ऐसा लग रहा है कि अगले हफ्ते होने जा रहे इस इंटरव्यू के दौरान काफी बवाल देखने को मिल सकता है।

4- विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप टूर्नामेंट में हिस्सा लेने जा रहे टीम्स के नाम आए सामने

The brackets for the Women's Tag Team Championship tournament , via WWE: https://t.co/eM6DwaFJrC

WWE Raw में इस हफ्ते विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप टूर्नामेंट की शुरूआत हुई और इस टूर्नामेंट में हिस्सा लेने जा रहे सभी टीम्स के नाम सामने आ चुके हैं। बता दें, इस टूर्नामेंट में टमीना & डैना ब्रूक, डकोटा काई & ईयो स्काई, एलेक्सा ब्लिस & असुका, निकी A.S.H & डूड्रॉप, राकेल रॉड्रिगेज & आलिया, जाया ली & शॉट्जी, निकिता लायोंस & जोई स्टार्क और नटालिया & सोन्या डेविल की टीम हिस्सा लेने जा रही हैं।

खास बात यह है कि इस टूर्नामेंट में निकिता लायोंस & जोई स्टार्क की NXT जोड़ी को भी शामिल किया गया है और यह देखना रोचक होगा कि यह टीम इस टूर्नामेंट में कितना सफर तय कर पाती है। बता दें, ईयो स्काई & डकोटा काई की टीम इस हफ्ते Raw में टमीना & डैना ब्रूक की टीम को हराकर टूर्नामेंट में आगे बढ़ चुकी हैं।

3- बॉबी लैश्ले ने शानदार मैच में किया अपना यूएस टाइटल रिटेन

What. A. Match.As @NXTCiampa & @fightbobby clash over the #USTitle on #WWERaw, @mikethemiz & @AJStylesOrg get into a clash of their own! https://t.co/3IaR4uhs4G

WWE Raw में इस हफ्ते बॉबी लैश्ले ने चैम्पा के खिलाफ मैच में अपना यूएस टाइटल डिफेंड किया। यह काफी शानदार मैच साबित हुआ और इस मैच में बॉबी लैश्ले को चैम्पा से काफी टक्कर मिल रही थी। यही नहीं, चैम्पा इस मैच में बॉबी लैश्ले को हराने के काफी करीब आ गए थे।

इसके अलावा चैम्पा को मैच के दौरान द मिज की भी काफी मदद मिल रही थी। हालांकि, जल्द ही एजे स्टाइल्स ने रिंगसाइड पर आकर द मिज के मैच में दखल पर रोक लगाई। इससे बॉबी लैश्ले के लिए काम आसान हो गया और उन्होंने चैम्पा को हर्ट लॉक में जकड़ते हुए मैच जीत लिया।

2- WWE Clash at the Castle के लिए बड़े टैग टीम मैच का हुआ ऐलान

WWE Raw में इस हफ्ते बेली, डकोटा काई & ईयो स्काई की टीम और बियांका ब्लेयर, असुका & एलेक्सा ब्लिस की टीम के बीच सैगमेंट देखने को मिला था। इस सैगमेंट के दौरान इन दोनों टीम्स के बीच जुबानी जंग देखने को मिली थी और बेली ने बियांका की टीम को Clash at the Castle में टैग टीम मैच के लिए चैलेंज कर दिया था।

बियांका ब्लेयर ने जल्द ही बेली का चैलेंज स्वीकार कर लिया था और इसके बाद इन दोनों टीम्स के बीच जबरदस्त ब्रॉल देखने को मिला था। यही नहीं, शो के दौरान ही ऐलान किया गया कि Clash at the Castle में बेली, डकोटा काई & ईयो स्काई vs बियांका ब्लेयर, असुका & एलेक्सा ब्लिस का सिक्स-वूमेन टैग टीम मैच देखने को मिलेगा।

1- WWE Raw के अंत में डेक्स्टर लूमिस आए नजर

इस हफ्ते WWE Raw के मेन इवेंट में एजे स्टाइल्स के मैच के बाद क्राउड में हलचल देखने को मिली थी। बता दें, क्राउड के बीच सिक्योरिटी गार्ड्स ने एक शख्स को पकड़ रखा था और जल्द ही पता चला कि वो शख्स कोई और नहीं बल्कि पूर्व NXT सुपरस्टार डेक्स्टर लूमिस थे। उस वक्त रिंग में मौजूद एजे स्टाइल्स भी लूमिस को देखकर चौंक गए थे।

बता दें, इस हफ्ते Raw के एपिसोड के दौरान बैकस्टेज एक कार क्रैश हुआ था और संभव है कि इसके पीछे डेक्स्टर लूमिस का हाथ हो सकता है। बता दें, इस साल अप्रैल के महीने में डेक्स्टर लूमिस को WWE से रिलीज कर दिया गया था लेकिन ट्रिपल एच ने उनकी एक बार फिर कंपनी में वापसी करा दी है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...