WWE Raw: 5 चौंकाने वाली चीज़ें जो इस हफ्ते रॉ में देखने को मिल सकती हैं 

WWE Raw में इस हफ्ते कुछ चौंकाने वाली चीज़ें देखने को मिल सकती हैं
WWE Raw में इस हफ्ते कुछ चौंकाने वाली चीज़ें देखने को मिल सकती हैं

Raw: WWE Raw का इस हफ्ते का एपिसोड काफी धमाकेदार होने की उम्मीद है। बता दें, रॉ (Raw) के इस एपिसोड के लिए पहले ही दो बड़ी चैंपियनशिप मैचों का ऐलान किया जा चुका है। इसके अलावा शो में फेमस सुपरस्टार का वापसी के बाद पहला मैच होने जा रहा है और इस सुपरस्टार के प्रतिद्वंदी का अभी खुलासा नहीं किया गया है।

इसके अलावा रेड ब्रांड में अगले इवेंट Extreme Rules के लिए काफी बिल्ड-अप देखने को मिल सकता है और संभव है कि इस इवेंट के लिए मैच का भी ऐलान किया जा सकता है। इन सब चीज़ों के अलावा भी इस हफ्ते Raw में काफी कुछ देखने को मिल सकता है। इस आर्टिकल में हम ऐसी 5 चौंकाने वाली चीज़ों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE Raw के एपिसोड के दौरान देखने को मिल सकती हैं।

5- WWE Raw में जॉनी गार्गानो का मैच टॉमैसो चैम्पा के खिलाफ देखने को मिल सकता है

WWE Raw में इस हफ्ते जॉनी गार्गानो का इन-रिंग रिटर्न होना है। हालांकि, अभी तक कंपनी ने जॉनी गर्गानो के प्रतिद्वंदी का नाम गुप्त कर रखा है। संभव है कि मैच के दौरान ही जॉनी गार्गानो के प्रतिद्वंदी का खुलासा किया जाएगा और ऐसा लग रहा है कि WWE ने इस मैच को लेकर बड़ा प्लान बना रखा है।

इस बात की संभावना है कि WWE शो में जॉनी गार्गानो का टॉमैसो चैम्पा के खिलाफ मैच बुक करते हुए सभी को चौंका सकती है। बता दें, जॉनी & चैम्पा NXT में एक-दूसरे के बड़े दुश्मन रह चुके हैं और इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच शानदार इन-रिंग केमिस्ट्री है। यही कारण है कि अगर इस हफ्ते Raw में इन दोनों सुपरस्टार्स का मैच बुक होता है तो यह शानदार मुकाबला साबित हो सकता है।

4- WWE Raw में बियांका ब्लेयर के ओपन चैलेंज का रिया रिप्ली जवाब दे सकती हैं

WWE सुपरस्टार बियांका ब्लेयर इस हफ्ते रेड ब्रांड में ओपन चैलेंज देने वाली हैं और इस मैच में Raw विमेंस चैंपियनशिप दांव पर होगी। ऐसा लग रहा है कि रिया रिप्ली शो में बियांका ब्लेयर के ओपन चैलेंज का जवाब देते हुए चौंका सकती है। बता दें, इस साल Money in the Bank में रिया रिप्ली vs बियांका ब्लेयर का मैच होना था।

हालांकि, रिया रिप्ली के चोटिल होने की वजह से उन्हें इस मैच से हटा दिया गया था। बता दें, रिया की वापसी को काफी समय बीत चुका है लेकिन वापसी के बाद उन्होंने अभी तक एक भी मैच नहीं लड़ा है। यही कारण है कि अगर रिया रिप्ली शो में बियांका ब्लेयर के ओपन चैलेंज का जवाब देती हैं तो फैंस जरूर चौंक जाएंगे।

3- ईयो स्काई & डकोटा काई नई विमेंस टैग टीम चैंपियंस बन सकती हैं

WWE Raw में इस हफ्ते राकेल रॉड्रिगेज & आलिया को इयो स्काई & डकोटा काई के खिलाफ मैच में अपना विमेंस टैग टीम टाइटल्स डिफेंड करना है। बता दें, राकेल & आलिया इसी टीम को हराकर नई विमेंस टैग टीम चैंपियंस बनी थीं। हालांकि, इयो स्काई & डकोटा काई टैग टीम के रूप में काफी शानदार हैं और इस मैच के लिए ये दोनों सुपरस्टार्स बेहतर प्लान के साथ आ सकते हैं।

यही कारण है कि ऐसा लग रहा है कि इयो स्काई & डकोटा काई इस हफ्ते Raw में राकेल रॉड्रिगेज & आलिया को हराते हुए नई विमेंस टैग टीम चैंपियंस बन सकती हैं। देखा जाए तो राकेल रॉड्रिगेज & आलिया को चैंपियन बने अभी ज्यादा समय नहीं हुआ है। यही कारण है कि इस मैच में उनके इयो स्काई & डकोटा काई के हाथों टाइटल हार जाने पर फैंस जरूर चौंक जाएंगे।

2- डेक्स्टर लूमिस Raw में बॉबी लैश्ले पर हमला कर सकते हैं

WWE Raw में पिछले हफ्ते यूएस चैंपियन बॉबी लैश्ले vs द मिज के मैच के दौरान डेक्सटर लूमिस रिंगसाइड पर नजर आए थे। बता दें, बॉबी लैश्ले इस चीज़ से बिल्कुल भी खुश नहीं थे और उन्होंने लूमिस को धमकी दी थी। यही कारण है कि डेक्सटर लूमिस Raw में बॉबी लैश्ले को अपना अगला शिकार बना सकते हैं।

संभव है कि डेक्सटर लूमिस इस हफ्ते Raw में बॉबी लैश्ले पर हमला करते हुए दिखाई दे सकते हैं। हालांकि, बॉबी लैश्ले काफी ताकतवर सुपरस्टार हैं, यही कारण है कि लूमिस को उनपर हमला करने का अंजाम भुगतना पड़ सकता है। इस चीज़ के जरिए WWE में बॉबी लैश्ले और डेक्सटर लूमिस के बीच फिउड की शुरूआत हो सकती है।

1- WWE Raw में अपने साथियों की मदद से ऐज को हरा सकते हैं डॉमिनिक मिस्टीरियो

WWE सुपरस्टार डॉमिनिक मिस्टीरियो Clash at the Castle में हील टर्न लेते हुए दिखाई दिए थे और मौजूदा समय में वो जजमेंट डे जॉइन कर चुके हैं। बता दें, इस हफ्ते Raw में डॉमिनिक को सिंगल्स मैच में ऐज का सामना करना है। देखा जाए तो डॉमिनिक मिस्टीरियो को ऐज जैसे दिग्गज के खिलाफ मैच मिलना बहुत बड़ी बात है।

ऐज हर मामले में डॉमिनिक मिस्टीरियो से बेहतर हैं इसलिए सभी को ऐसा लग रहा है कि वो इस हफ्ते Raw में डॉमिनिक को आसानी से हराने में कामयाब रहेंगे। हालांकि, इस मैच के दौरान बाकी जजमेंट डे मेंबर्स रिया रिप्ली, फिन बैलर और डेमियन प्रीस्ट रिंगसाइड पर मौजूद रह सकते हैं। यही कारण है कि डॉमिनिक इस हफ्ते Raw में अपने साथियों की मदद से ऐज को हराते हुए सभी को चौंका सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।