Create

WWE Raw: 5 चौंकाने वाली चीज़ें जो इस हफ्ते रॉ में देखने को मिल सकती हैं

WWE Raw में इस हफ्ते के शो के दौरान कुछ चौंकाने वाली चीज़ें देखने को मिल सकती हैं
WWE Raw में इस हफ्ते के शो के दौरान कुछ चौंकाने वाली चीज़ें देखने को मिल सकती हैं

WWE रॉ (Raw) का इस हफ्ते का एपिसोड काफी शानदार साबित हो सकता है और ऐसा इसलिए है क्योंकि यह Survivor Series से पहले रेड ब्रांड का आखिरी एपिसोड है। यही कारण है कि इस हफ्ते के शो के लिए WWE ने कुछ सरप्राइज जरूर प्लान कर रखे होंगे। अगर ऐसा है तो इस हफ्ते के Raw के शो के दौरान कुछ चौंकाने वाली चीज़ें देखने को मिल सकती हैं। ऐसा लग रहा है कि इस हफ्ते के शो के दौरान SmackDown सुपरस्टार्स का अटैक देखने को मिल सकता है।

इसके अलावा इस हफ्ते के शो के दौरान Raw विमेंस बैकी लिंच (Becky Lynch) और लिव मॉर्गन (Liv Morgan) की दुश्मनी आगे बढ़ती हुई देखने को मिल सकती है। साथ ही, यह देखना रोचक होगा कि WWE चैंपियन बिग ई (Big E) पिछले हफ्ते Raw में केविन ओवेंस (Kevin Owens) द्वारा उनपर किये गए हमले का बदला ले पाते हैं या नहीं। इस आर्टिकल में हम ऐसी 5 चौंकाने वाली चीज़ों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE Raw के एपिसोड के दौरान देखने को मिल सकती हैं।

5- WWE Raw में बियांका ब्लेयर vs डूड्रॉप का मैच हो सकता है

WWE Raw में पिछले हफ्ते फेटल 5वे मैच देखने को मिला था और यह मैच जीतने वाले सुपरस्टार को Raw विमेंस चैंपियनशिप मैच में लड़ने का मौका मिलने वाला था। बियांका ब्लेयर भी इस मैच में शामिल थीं और एक वक्त उन्होंने यह मैच लगभग जीत लिया था लेकिन तभी डूड्रॉप ने उन्हें रिंग के बाहर खींचकर उनपर जबरदस्त तरीके से हमला कर दिया था। बता दें, पिछले हफ्ते रेड ब्रांड के शो के दौरान डूड्रॉप ने बियांका को लगातार मौके मिलने को लेकर नाराजगी जताई थी।

बता दें, Survivor Series में बियांका टीम Raw का हिस्सा हैं लेकिन संभव है कि इस टीम में बने रहने के लिए उन्हें इस हफ्ते रेड ब्रांड के शो के दौरान डूड्रॉप का सामना करना पड़ सकता है। अगर ऐसा होता है तो यह देखना रोचक होगा कि बियांका इस मैच में डूड्रॉप को हराकर टीम Raw में बनी रहती हैं या फिर डूड्रॉप, बियांका को हराकर टीम Raw में उनकी जगह लेंगी।

4- WWE Raw में यूएस चैंपियन डेमियन प्रीस्ट पर हो सकता है हमला

कुछ हफ्ते पहले WWE Raw के एपिसोड के दौरान यूएस चैंपियन डेमियन प्रीस्ट द्वारा टी-बार को हराए जाने के बाद अपोलो क्रूज ने वहां आकर प्रीस्ट को चैलेंज किया था। हालांकि, अभी इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच दुश्मनी की शुरुआत होना बाकी है और ऐसा लग रहा है कि इस हफ्ते के शो के इन दोनों सुपरस्टार्स की दुश्मनी गंभीर रूप ले सकती है।

संभव है कि इस हफ्ते Raw में डेमियन प्रीस्ट रिंग में मौजूद होंगे तो अपोलो क्रूज वहां आकर कमांडर अजीज के साथ मिलकर उनपर जबरदस्त हमला कर सकते हैं। हालांकि, पिछले कुछ हफ्तों में प्रीस्ट ने अपने कैरेक्टर में बदलाव किया है और वो उनपर हमला करने वाले सुपरस्टार्स का बुरा हाल कर देते हैं। यही कारण है कि अगर क्रूज & अजीज, प्रीस्ट पर हमला करते हैं तो उन्हें इसका अंजाम भुगतना पड़ सकता है।

3- WWE Raw में बैकी लिंच कर सकती हैं लिव मॉर्गन पर हमला

पिछले हफ्ते WWE Raw में लिव मॉर्गन फेटल 5वे मैच जीतकर Raw विमेंस चैंपियन बैकी लिंच की नई चैलेंजर बनी थीं और इसके बाद लिव का रिंगसाइड पर बैकी लिंच से आमना-सामना देखने को मिला था। संभव है कि इस हफ्ते के शो के दौरान बैकी, लिव पर जबरदस्त हमला करते हुए उनपर दबदबा बना सकती हैं।

इसके अलावा बैकी इस हफ्ते के शो के दौरान प्रोमो देते हुए शार्लेट फ्लेयर द्वारा उनके खिलाफ बोले गए बातों का जवाब दे सकती हैं। बता दें, Survivor Series में चैंपियन vs चैंपियन मैच में बैकी का मुकाबला शार्लेट से होना है।

2- SmackDown सुपरस्टार्स द्वारा Raw पर हमला

WWE Survivor Series के बिल्ड-अप की शुरूआत होने के बाद से ही Raw और SmackDown द्वारा एक-दूसरे के ब्रांड पर हमला करने की अटकलें लगाई जा रही हैं। हालांकि, अभी तक ऐसा कुछ भी देखने को नहीं मिला है लेकिन संभव है कि इस हफ्ते रेड ब्रांड के शो के दौरान टीम SmackDown द्वारा अटैक देखने को मिल सकता है।

ऐसा इसलिए है क्योंकि इस हफ्ते Survivor Series से पहले Raw का आखिरी एपिसोड होने जा रहा है। अगर इस हफ्ते के शो के दौरान SmackDown सुपरस्टार्स द्वारा हमला होता है तो यह देखना रोचक होगा कि टीम Raw इस हमले के लिए कितनी तैयार है और वो टीम SmackDown द्वारा किये हमले को काउंटर कर पाती है या नहीं।

1- WWE Raw में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस नजर आ सकते हैं

पिछले हफ्ते WWE Raw में Survivor Series के लिए यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस vs WWE चैंपियन बिग ई के मैच की घोषणा की गई थी। हालांकि, अभी तक इस मैच का बिल्ड-अप देखने को नहीं मिला है। यही कारण है कि इस मैच को बिल्ड करने के लिए ट्राइबल चीफ इस हफ्ते Raw में नजर आ सकते हैं।

अगर रोमन रेंस इस हफ्ते Raw में आते हैं तो वो WWE चैंपियन बिग ई पर जबरदस्त हमला कर सकते हैं। इससे पहले SmackDown के पिछले हफ्ते के शो के दौरान रोमन का बिग ई के साथी किंग वुड्स से मैच देखने को मिला था और इस मैच में वुड्स को DQ के जरिए जीत मिली थी।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment