Create
Notifications

WWE Raw: 5 चौंकाने वाली चीज़ें जो इस हफ्ते रॉ में देखने को मिल सकती हैं 

WWE Raw में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिल सकती हैं
WWE Raw में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिल सकती हैं
reaction-emoji reaction-emoji
Subham Pal

WWE Raw के इस हफ्ते के एपिसोड के लिए पहले ही कई बड़ी चीज़ों का ऐलान कर दिया गया है। बता दें, इस हफ्ते कोडी रोड्स (Cody Rhodes) का पूर्व WWE चैंपियन के खिलाफ मैच देखने को मिलने वाला है। वहीं, बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) इस हफ्ते रॉ (Raw) के एपिसोड के दौरान अलमाइटी चैलेंज देने वाले हैं।

इसके अलावा इस हफ्ते वीर महान (Veer Mahaan) की रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) के साथ दुश्मनी आगे बढ़ते हुए देखने को मिल सकती हैं। साथ ही, अगले इवेंट Hell in a Cell के लिए भी काफी बिल्ड अप देखना को मिल सकता है और संभव यह भी है कि इस इवेंट के लिए कुछ मैचों का ऐलान किया जा सकता है। इस आर्टिकल में हम ऐसी 5 चौंकाने वाली चीज़ों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE Raw में देखने को मिल सकती हैं।

5- लेसी इवांस WWE Raw में एलेक्सा ब्लिस के साथ फिउड की शुरुआत कर सकती हैं

WWE Raw में वापसी के बाद से ही एलेक्सा ब्लिस ने पिछले दो हफ्तों में सोन्या डेविल को दो बार हराया है और अब यह फिउड जारी रखने का कोई मतलब नहीं रह गया है। देखा जाए तो अब एलेक्सा ब्लिस को नए प्रतिद्वंदी की जरूरत है और लेसी इवांस उनके लिए बेहतरीन प्रतिद्वंदी साबित हो सकती हैं।

लेसी इवांस की भी हाल ही में वापसी देखने को मिली थी और वापसी के बाद से ही वो अपने नए कैरेक्टर को बिल्ड कर रही हैं। ऐसा लग रहा है कि लेसी इवांस की वापसी के बाद उनका पहला फिउड शुरू करने का समय आ चुका है और संभव है कि लेसी इस हफ्ते Raw में एलेक्सा ब्लिस के साथ फिउड शुरू करते हुए सभी को चौंका सकती हैं।

4- WWE Raw में सैथ रॉलिंस द्वारा एक बार फिर कोडी रोड्स पर हमला हो सकता है

WWE Raw में दो हफ्ते पहले कोडी रोड्स के यूएस चैंपियन थ्योरी के खिलाफ मैच में सैथ रॉलिंस का दखल देखने को मिला था। इस मैच का DQ के जरिए अंत होने के बाद सैथ रॉलिंस ने कोडी रोड्स पर बुरी तरह हमला कर दिया था। बता दें, इस हफ्ते कोडी रोड्स का द मिज के खिलाफ मैच देखने को मिलने वाला है।

इस बात की संभावना काफी ज्यादा है कि सैथ रॉलिंस एक बार फिर मैच में दखल देकर कोडी रोड्स पर हमला करना चाहेंगे। हालांकि, यह देखना रोचक होगा कि कोडी Raw में सैथ रॉलिंस के दखल के लिए तैयार हैं या एक बार फिर सैथ रॉलिंस रेड ब्रांड में कोडी रोड्स का बुरा हाल करने वाले हैं।

3- बैकी लिंच को Raw विमेंस चैंपियनशिप मैच में शामिल किया जा सकता है

WWE Raw के पिछले हफ्ते के शो के मेन इवेंट में हुए मैच में असुका ने बैकी लिंच की आंखों में ग्रीन मिस्ट फेंककर उन्हें पिन करते हुए मैच जीत लिया था। यह मैच जीतने की वजह से असुका Hell in a Cell इवेंट में बियांका ब्लेयर के खिलाफ Raw विमेंस चैंपियनशिप मैच में जगह बना चुकी हैं। अब इस हफ्ते Raw में असुका और बैकी लिंच के बीच सैगमेंट देखने को मिलने वाला है।

चूंकि, असुका ने धोखे से बैकी लिंच को हराकर Raw विमेंस चैंपियनशिप मैच में जगह बनाई थी इसलिए संभव है कि इस हफ्ते रेड ब्रांड में बैकी लिंच उन्हें चैंपियनशिप मैच में शामिल करने की मांग कर सकती हैं। संभव है कि इस चैंपियनशिप मैच में जगह बनाने के लिए बैकी को एक और कंटेडर मैच में कम्पीट करने का मौका मिल सकता है और बैकी यह मैच जीतकर चैंपियनशिप मैच में जगह बना सकती हैं।

2- WWE Raw में बॉबी लैश्ले अलमाइटी चैलेंज के दौरान अकेले ही ओमोस और MVP का बुरा हाल कर सकते हैं

Tomorrow. Locked in. Can’t stop what you can’t control! 😤 #WWERaw @WWE https://t.co/omo7ahteJb

WWE Raw में पिछले हफ्ते बॉबी लैश्ले ने स्टील केज मैच में ओमोस को हराया था लेकिन अभी भी इन दोनों सुपरस्टार्स का फिउड जारी है। अब इस हफ्ते Raw के लिए बॉबी लैश्ले ने ओमोस और MVP को अलमाइटी चैलेंज दे दिया है। अभी यह कहना मुश्किल है कि इस चैलेंज के दौरान क्या देखने को मिलने वाला है।

हालांकि, यह बात तो पक्की है कि बॉबी लैश्ले ने इस चैलेंज को लेकर ओमोस और MVP के लिए बड़ा प्लान बना रखा होगा। यही कारण है कि बॉबी लैश्ले इस हफ्ते Raw में होने जा रहे अलमाइटी चैलेंज के दौरान अकेले ही ओमोस और MVP का बुरा हाल करते हुए सभी को चौंका सकते हैं।

1- WWE Raw में वीर महान vs रे मिस्टीरियो का मैच हो सकता है

WWE Raw में वीर महान की वापसी के एक हफ्ते बाद रेड ब्रांड में उनका रे मिस्टीरियो के खिलाफ मैच होना था। हालांकि, रे मिस्टीरियो के अचानक ब्रेक पर जाने की वजह से वीर का रे मिस्टीरियो के बजाए डॉमिनिक के खिलाफ मैच देखने को मिला था और इस मैच में वीर ने बुरी तरह डॉमिनिक को हराकर उन्हें भी ब्रेक पर भेज दिया था।

बता दें, पिछले हफ्ते Raw में रे मिस्टीरियो & डॉमिनिक ने वापसी करते हुए वीर महान के साथ दुश्मनी जारी रखी थी। चूंकि, रेड ब्रांड में रे मिस्टीरियो की वापसी हो चुकी है इसलिए कंपनी इस हफ्ते उनका वीर महान के खिलाफ मैच कराते हुए सभी को चौंका सकती है। अगर इस हफ्ते Raw में यह मैच होता है तो यह देखना रोचक होगा कि रे मिस्टीरियो इस मैच में वीर महान को कितनी टक्कर दे पाते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...