Create
Notifications

5 चौंकाने वाली चीज़ें जो इस हफ्ते WWE Raw के एपिसोड में देखने को मिल सकती हैं: Bobby Lashley के साथ होगी चीटिंग?

WWE Raw में इस हफ्ते के एपिसोड के दौरान कुछ चौंकाने वाली चीज़ें देखने को मिल सकती हैं
WWE Raw में इस हफ्ते के एपिसोड के दौरान कुछ चौंकाने वाली चीज़ें देखने को मिल सकती हैं
reaction-emoji
Subham Pal
visit

WWE Raw के इस हफ्ते के एपिसोड के लिए पहले ही कई बड़ी चीज़ों का ऐलान कर दिया गया है। यही कारण है कि इस हफ्ते रॉ (Raw) के एपिसोड के काफी शानदार होने की उम्मीद है। बता दें, इस हफ्ते Raw के एपिसोड के दौरान बैकी लिंच (Becky Lynch) वापसी करती हुई दिखाई देंगी। इसके अलावा Raw विमेंस चैंपियन बियांका ब्लेयर (Bianca Belair) शो में सोन्या डेविल (Sonya Deville) के खिलाफ मैच में अपना टाइटल डिफेंड करती हुई नजर आएंगी।

वहीं, रैंडी ऑर्टन ने हाल ही में WWE में 20 साल पूरे किये हैं और शो में इस चीज़ का जश्न मनाया जाने वाला है। इसके अलावा भी Raw में इस हफ्ते काफी कुछ होने की उम्मीद है और संभावना यह भी है कि कंपनी ने इस शो के लिए कुछ सरप्राइज भी तैयार किये होंगे। इस आर्टिकल में हम ऐसी 5 चौंकाने वाली चीज़ों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE Raw के एपिसोड के दौरान देखने को मिल सकती हैं।

5- WWE Raw में इस हफ्ते इजेक्यूल vs ओटिस का मैच देखने को मिल सकता है

WWE Raw में पिछले हफ्ते लाई डिटेक्टर टेस्ट पास करने के बाद इजेक्यूल ने चैड गेबल का सामना किया था और वो यह मैच जीतने के काफी करीब भी आ गए थे। हालांकि, इस मैच में गेबल के साथी ओटिस ने दखल देकर इजेक्यूल पर हमला कर दिया था और इस वजह से मैच का DQ के जरिए अंत हुआ था।

यही कारण है कि इस हफ्ते Raw में इजेक्यूल का ओटिस के खिलाफ मैच देखने को मिल सकता है और इस मैच के जरिए इजेक्यूल के पास ओटिस द्वारा उनपर किये हमले का बदला लेने का मौका होगा। हालांकि, अगर यह मैच होता है तो इजेक्यूल के लिए ओटिस जैसे ताकतवर सुपरस्टार पर दबदबा बनाना आसान नहीं होगा और यह देखना रोचक होगा कि इजेक्यूल मैच में ओटिस को हरा पाते हैं या नहीं।

4- WWE Raw में थ्योरी को यूएस चैंपियन के रूप में पहला चैलेंजर मिल सकता है

WWE Raw में पिछले हफ्ते थ्योरी ने फिन बैलर को हराकर यूएस चैंपियनशिप पर कब्जा किया था और थ्योरी के यूएस चैंपियन बनने के बाद काफी जश्न मनाया गया था। यही कारण है कि ऐसा लग रहा है कि थ्योरी को यूएस चैंपियन के रूप में शानदार बुकिंग मिल सकती है और इस हफ्ते उन्हें चैंपियन के रूप में पहला चैलेंजर भी मिल सकता है।

हालांकि, यह देखना रोचक होगा कि फिन बैलर इस हफ्ते Raw में यूएस चैंपियन थ्योरी से रीमैच की मांग करने वाले हैं या फिर कोई दूसरा सुपरस्टार थ्योरी के चैलेंजर के रूप में सामने आने वाला है। संभव है कि इस हफ्ते थ्योरी यूएस चैंपियन बनने का जश्न मना सकते हैं और इसी दौरान उन्हें चैलेंजर मिल सकता है।

3- WWE Raw में रैंडी ऑर्टन के सेलिब्रेशन सैगमेंट में द उसोज दे सकते हैं दखल

WWE में रैंडी ऑर्टन के 20 साल पूरे हो चुके हैं और यही कारण है कि यह बड़ी उपलब्धि हासिल करने के लिए इस हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड के दौरान ऑर्टन को सम्मान दिया जाने वाला है। हालांकि, ऐसा लग रहा है कि इस सैगमेंट के दौरान जबरदस्त बवाल देखने को मिल सकता है। बता दें, इस वक्त रैंडी ऑर्टन और रिडल का द उसोज के साथ फिउड जारी है।

यही कारण है कि इस हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड के दौरान रैंडी ऑर्टन के सैगमेंट में द उसोज दखल देते हुए उनके सेलिब्रेशन को खराब करने की कोशिश कर सकते हैं। अगर ऐसा होता है तो यह देखना रोचक होगा कि ऑर्टन & रिडल इस चीज़ के लिए द उसोज को सबक सिखा पाते हैं या फिर द उसोज अपने दुश्मनों पर दबदबा बनाने में कामयाब रहेंगे।

2- WWE Raw में बियांका ब्लेयर के टाइटल डिफेंड करने के बाद बैकी लिंच उनपर हमला कर सकती हैं

WWE सुपरस्टार बियांका ब्लेयर इस हफ्ते रेड ब्रांड में सोन्या डेविल के खिलाफ मैच में अपना Raw विमेंस टाइटल डिफेंड करती हुई नजर आएंगी। बता दें, सोन्या ने अपनी अथॉरिटी पावर का इस्तेमाल करके खुद को इस मैच में शामिल किया था। ऐसा लग रहा है कि बियांका ब्लेयर इस मैच में सोन्या डेविल को हराकर अपना टाइटल रिटेन करने में सफल रहेंगी।

इस हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड के लिए पहले ही बैकी लिंच की वापसी का ऐलान कर दिया गया है और बता दें, बैकी ने WrestleMania 38 में बियांका ब्लेयर के हाथों ही अपना Raw विमेंस टाइटल गंवाया था। यही कारण है कि ऐसा लग रहा है कि बैकी लिंच शो में बियांका ब्लेयर के मैच जीतने के बाद उनपर हमला करते हुए उनके साथ दुश्मनी जारी रख सकती हैं।

1- WWE Raw में MVP की मदद से बॉबी लैश्ले को आर्म रेसलिंग चैलेंज में हरा सकते हैं ओमोस

NEXT MONDAY when #WWERaw comes to Knoxville (don't tell @SamiZayn!)@fightbobby vs. @TheGiantOmos in an ARM WRESTLING MATCH!@The305MVP https://t.co/4HF6fHVjIN

WWE Raw में इस हफ्ते के एपिसोड में बॉबी लैश्ले vs ओमोस का आर्म रेसलिंग मैच होने वाला है। इस मैच के जरिए इन दोनों सुपरस्टार्स के पास अपनी ताकत दिखाने का मौका होगा। देखा जाए तो ओमोस के मुकाबले बॉबी लैश्ले तगड़े सुपरस्टार हैं इसलिए इस आर्म रेसलिंग मैच के दौरान वो ओमोस पर भारी पड़ सकते हैं।

इस स्थिति में MVP चीटिंग करते हुए ओमोस को बॉबी लैश्ले को हराने में मदद कर सकते हैं। संभव है कि चीटिंग के जरिए हार मिलने के बाद बॉबी लैश्ले गुस्से में आकर ओमोस और MVP पर हमला करते हुए दिखाई दे सकते हैं। हालांकि, यह देखना रोचक होगा कि बॉबी लैश्ले इस ब्रॉल के दौरान अकेले ओमोस और MVP के आगे कितनी देर टिक पाते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now