Create

WWE Raw: 5 चौंकाने वाली चीज़ें जो इस हफ्ते रॉ में देखने को मिल सकती हैं 

WWE Raw में इस हफ्ते कुछ चौंकाने वाली चीज़ें देखने को मिल सकती हैं
WWE Raw में इस हफ्ते कुछ चौंकाने वाली चीज़ें देखने को मिल सकती हैं

WWE Raw का इस हफ्ते हैल इन ए सैल (Hell in a Cell) से पहले आखिरी एपिसोड देखने को मिलने वाला है। बता दें, इस हफ्ते रॉ (Raw) के एपिसोड के लिए पहले ही कई मैचों और सैगमेंट्स का ऐलान कर दिया गया है। ऐसा लग रहा है कि WWE इस हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड को धमाकेदार बनाना चाहती है।

बता दें, इस हफ्ते Raw में लेसी इवांस वापसी के बाद पहला मैच लड़ने वाली हैं और शो में एक बड़ा चैंपियनशिप कंटेडर मैच भी देखने को मिलने वाला है। चूंकि, इस हफ्ते Hell in a Cell से पहले Raw का आखिरी एपिसोड होने जा रहा है इसलिए शो में कुछ सरप्राइज देखने को मिल सकते हैं। इस आर्टिकल में हम ऐसी 5 चौंकाने वाली चीज़ों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE Raw में देखने को मिल सकती हैं।

5- WWE Raw में लेसी इवांस वापसी के बाद अपना पहला मैच आसानी से जीत सकती हैं

NEXT MONDAY on #WWERaw@LaceyEvansWWE returns to action! https://t.co/zRuDdxfg7A

WWE Raw में इस हफ्ते लेसी इवांस का वापसी के बाद पहला मैच होने जा रहा है। हालांकि, अभी यह चीज़ साफ नहीं है कि लेसी इवांस का वापसी के बाद पहला प्रतिद्वंदी कौन होने वाला है। ऐसा लग रहा है कि लेसी इवांस वापसी के बाद इस पहले मैच में अपने प्रतिद्वंदी को आसानी से हराते हुए सभी को चौंका सकती हैं।

बता दें, लेसी इवांस की इस साल SmackDown के जरिए WWE में वापसी हुई थी लेकिन वापसी के कुछ समय बाद उन्हें Raw का हिस्सा बना दिया गया था। चूंकि, लेसी इवांस की नए कैरेक्टर में वापसी हुई है, यह देखना रोचक होगा कि लेसी को इस नए कैरेक्टर में कितनी सफलता मिलने वाली है।

4- WWE Raw में असुका vs बियांका ब्लेयर के मैच के दौरान बैकी लिंच द्वारा हमला हो सकता है

इस हफ्ते WWE Raw में बियांका ब्लेयर vs असुका का मैच देखने को मिलने वाला है। बता दें, Hell in a Cell इवेंट में बियांका ब्लेयर को असुका और बैकी लिंच के खिलाफ ट्रिपल थ्रेट मैच में अपना Raw विमेंस टाइटल डिफेंड करना है। देखा जाए तो इस हफ्ते होने जा रहे बियांका ब्लेयर vs असुका मैच में बैकी लिंच के दखल की संभावना बनी हुई है।

ऐसा लग रहा है कि बैकी लिंच मैच में दखल देने के बाद असुका और बियांका पर जबरदस्त हमला करके उन्हें Hell in a Cell में होने जा रहे बड़े मुकाबले से पहले कमजोर करने की कोशिश कर सकती हैं। हालांकि, बैकी के लिए इस दौरान अकेले ही असुका और बियांका ब्लेयर पर दबदबा बनाना इतना आसान नहीं होगा।

3- WWE सुपरस्टार्स रिडल और शिंस्के नाकामुरा Raw में द उसोज को हरा सकते हैं

WWE Raw में इस हफ्ते शिंस्के नाकामुरा & रिडल की टीम को चैंपियनशिप नंबर वन कंटेंडर मैच में अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियंस द उसोज का सामना करना है। अगर रिडल & नाकामुरा यह मैच जीत जाते हैं तो उन्हें द उसोज के खिलाफ टैग टीम चैंपियनशिप मैच में कम्पीट करने का मौका मिलेगा। बता दें, रिडल और शिंस्के नाकामुरा की टीम हाल ही में बनी है और इस टीम को बनाने का आईडिया रैंडी ऑर्टन ने दिया था।

वहीं, अगर द उसोज की बात की जाए तो किसी भी टीम के लिए द उसोज को हराना काफी मुश्किल रहा है। हालांकि, रिडल और शिंस्के नाकामुरा की टीम भी काफी शानदार है और यह टीम द उसोज को टक्कर देने की क्षमता रखती है। यही कारण है कि रिडल & शिंस्के नाकामुरा इस हफ्ते Raw में द उसोज को हराते हुए सभी को चौंका सकते हैं।

2- WWE Raw में कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग के दौरान बॉबी लैश्ले और ओमोस के बीच जबरदस्त ब्रॉल देखने को मिल सकता है

WWE Hell in a Cell 2022 में बॉबी लैश्ले को हैंडीकैप मैच में ओमोस और MVP की टीम का सामना करना है। बता दें, इस मैच को ऑफिशियल करने के लिए इस हफ्ते Raw में बॉबी लैश्ले, ओमोस और MVP के बीच कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग सैगमेंट देखने को मिलने वाला है। देखा जाए तो बॉबी लैश्ले की ओमोस के साथ दुश्मनी हिंसक मोड़ ले चुकी है।

यही कारण है कि ऐसा लग रहा है कि इस हफ्ते Raw में कॉन्ट्रैक्ट साइन होने के बाद बॉबी लैश्ले और ओमोस के बीच जबरदस्त ब्रॉल देखने को मिल सकता है और MVP भी बॉबी पर हमला करते हुए दिखाई दे सकते हैं। अगर ऐसा होता है तो यह देखना रोचक होगा कि इस ब्रॉल के दौरान बॉबी अकेले ही MVP और ओमोस पर दबदबा बनाने में कामयाब हो पाते हैं या नहीं।

1- WWE Hell in a Cell 2022 के लिए वीर महान vs रे मिस्टीरियो & डॉमिनिक के हैंडीकैप मैच का ऐलान किया जा सकता है

WWE Raw में रे मिस्टीरियो & डॉमिनिक की वापसी हुए दो हफ्ते हो चुके हैं और वापसी के बाद रे मिस्टीरियो & डॉमिनिक ने वीर महान के साथ दुश्मनी जारी रखी है। हालांकि, WWE ने रे मिस्टीरियो & डॉमिनिक की वापसी के बाद इन दोनों सुपरस्टार्स का वीर महान के खिलाफ मैच नहीं कराया है।

यह चीज़ इस बात का संकेत हो सकती है कि WWE वीर महान का इन दोनों सुपरस्टार्स के खिलाफ मैच किसी बड़े इवेंट में कराना चाहती है। चूंकि, अगला बड़ा इवेंट Hell in a Cell 2022 है, इस बात की संभावना है कि WWE इस हफ्ते Raw में इस इवेंट के लिए वीर महान का रे मिस्टीरियो & डॉमिनिक के खिलाफ हैंडीकैप मैच बुक करके सभी को चौंका सकती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment