Create

WWE Raw: 5 चौंकाने वाली चीज़ें जो इस हफ्ते रॉ में देखने को मिल सकती हैं 

WWE Raw में इस हफ्ते कुछ चौंकाने वाली चीज़ें देखने को मिल सकती हैं
WWE Raw में इस हफ्ते कुछ चौंकाने वाली चीज़ें देखने को मिल सकती हैं

WWE Raw का इस हफ्ते हैल इन ए सैल (Hell in a Cell) के बाद पहला एपिसोड देखने को मिलने वाला है। बता दें, WWE का अगला इवेंट मनी इन द बैंक (Money in the Bank) 2022 है और इस हफ्ते रॉ (Raw) के इस एपिसोड के जरिए इस इवेंट के बिल्ड-अप की शुरुआत होते हुए देखने को मिल सकती है।

इसके अलावा इस हफ्ते Raw के एपिसोड के दौरान कुछ नई दुश्मनियां शुरू होते हुए देखने को मिल सकती हैं। चूंकि, इस हफ्ते Hell in a Cell के बाद रेड ब्रांड का पहला एपिसोड देखने को मिलने वाला है, संभव है कि कंपनी ने इस शो के लिए कुछ सरप्राइज तैयार कर रखा होगा। इस आर्टिकल में हम ऐसी 5 चौंकाने वाली चीज़ों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE Raw में देखने को मिल सकती हैं।

5- WWE Raw में Money in the Bank लैडर मैच के लिए कुछ सुपरस्टार्स के नाम सामने आ सकते हैं

#MITB predictions ⤵️ https://t.co/smMojmGW9O

जैसा कि हमने बताया कि WWE का अगला इवेंट Money in the Bank है। इस इवेंट में हर साल मेंस & विमेंस लैडर मैच का आयोजन कराया जाता है और इन मैचों में कई सुपरस्टार्स हिस्सा लेते हैं। बता दें, इस साल MITB इवेंट के आयोजन में एक महीने से भी कम समय रह गया है।

संभव है कि इस हफ्ते Raw के जरिए इस इवेंट के बिल्ड-अप की शुरुआत हो सकती है। यही नहीं, इस इवेंट में मेंस & विमेंस लैडर मैचों में हिस्सा लेने जा रहे कुछ सुपरस्टार्स के नाम भी सामने आ सकते हैं। संभव यह भी है कि लैडर मैचों में सुपरस्टार्स को शामिल करने के लिए इस हफ्ते कुछ क्वालीफाइंग मैच भी देखने को मिल सकते हैं।

4- WWE Raw में ऐज जजमेंट डे फैक्शन के चौथे मेंबर को सामने लेकर आ सकते हैं

ऐज, डेमियन प्रीस्ट और रिया रिप्ली के जजमेंट डे फैक्शन ने WWE Hell in a Cell 2022 में फिन बैलर, एजे स्टाइल्स और लिव मॉर्गन की टीम को हराया था। इस बड़ी जीत के बाद इस हफ्ते Raw में जजमेंट डे फैक्शन का सैगमेंट देखने को मिल सकता है। इस सैगमेंट के दौरान ऐज अपने फैक्शन के चौथे मेंबर के बारे में बात कर सकते हैं।

संभव यह भी है कि ऐज इस सैगमेंट के दौरान जजमेंट डे के चौथे मेंबर को सामने लाकर सभी को हैरान कर सकते हैं। अगर ऐसा होता है तो यह देखना रोचक होगा कि कौन सा सुपरस्टार जजमेंट डे फैक्शन के चौथे मेंबर के रूप में सामने आने वाला है।

3- WWE Raw में वीर महान vs रे मिस्टीरियो का मैच हो सकता है

WWE Raw में रे मिस्टीरियो ने वापसी के बाद भी वीर महान के साथ फिउड जारी रखा है। हालांकि, रे मिस्टीरियो & डॉमिनिक की वापसी के बाद अभी तक Raw में उनकी वीर महान के साथ केवल झड़प देखने को मिली है और अभी रेड ब्रांड में रे मिस्टीरियो vs वीर महान का मैच होना बाकी है। बता दें, वीर महान Raw में पहले ही सिंगल्स मैच में डॉमिनिक का सामना कर चुके हैं।

इस बात की संभावना है कि WWE इस हफ्ते Raw में आखिरकार वीर महान और रे मिस्टीरियो के बीच मैच कराते हुए सभी को हैरान कर सकती है। अगर इस हफ्ते रेड ब्रांड में यह मैच होता है तो यह देखना रोचक होगा कि रे मिस्टीरियो इस मैच में वीर महान को कितनी टक्कर दे पाते हैं।

2- WWE Raw में कोडी रोड्स प्रोमो देते हुए ब्रेक पर जाने का ऐलान कर सकते हैं

WWE सुपरस्टार कोडी रोड्स ने बुरी तरह चोटिल होने के बाद भी Hell in a Cell में मैच लड़ा था और इस मैच में कोडी ने सैथ रॉलिंस को हराया था। देखा जाए तो कोडी का चोटिल होते हुए मैच लड़ना काफी बड़ी बात है और इस चीज़ के लिए सभी उनकी प्रशंसा कर रहे हैं।

हालांकि, सच्चाई यह भी है कि कोडी रोड्स को हुई इंजरी को ठीक होने में वक्त लगने वाला है। संभव है कि Hell in a Cell में मिली बड़ी जीत के बाद कोडी रोड्स का इस हफ्ते Raw में सैगमेंट देखने को मिल सकता है। इस सैगमेंट के दौरान कोडी रोड्स अपनी इंजरी के बारे में बात करते हुए WWE प्रोग्रामिंग से ब्रेक लेने का ऐलान कर सकते हैं।

1- बॉबी लैश्ले Raw में रोमन रेंस को WWE चैंपियनशिप के लिए चुनौती दे सकते हैं

Don’t matter the odds, you can’t stop the All Mighty! Chicago, y’all were on 🔥!! What’s next? 👀 Think I made that pretty clear tonight. #HIAC @WWE https://t.co/VHzWucqH3n

बॉबी लैश्ले ने WWE Hell in a Cell 2022 में हुए हैंडीकैप मैच में ओमोस & MVP को हराया था। इस मैच के बाद बॉबी लैश्ले नकली WWE चैंपियनशिप बेल्ट को चूमते हुए दिखाई दिए थे। इसके बाद बॉबी लैश्ले ने ट्विटर पर यह तस्वीर पोस्ट करते हुए WWE चैंपियनशिप हासिल करने के संकेत दिए थे।

बता दें, बॉबी लैश्ले को बिना मैच लड़े ही इस साल Elimination Chamber में अपनी WWE चैंपियनशिप गंवानी पड़ी थी। चूंकि, WWE चैंपियनशिप इस वक्त रोमन रेंस के पास मौजूद है इसलिए बॉबी लैश्ले इस हफ्ते Raw में प्रोमो देकर रोमन रेंस को इस चैंपियनशिप के लिए चुनौती देते हुए सभी को हैरान कर सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment