Create

WWE Raw: 5 चौंकाने वाली चीज़ें जो इस हफ्ते रॉ में देखने को मिल सकती हैं 

WWE Raw में इस हफ्ते कुछ चौंकाने वाली चीज़ें देखने को मिल सकती हैं
WWE Raw में इस हफ्ते कुछ चौंकाने वाली चीज़ें देखने को मिल सकती हैं
reaction-emoji
Subham Pal

Raw: WWE Raw के इस हफ्ते के एपिसोड के लिए पहले ही कई बड़े ऐलान किये जा चुके हैं। बता दें, बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) इस हफ्ते रॉ (Raw) में चैम्पा (Champa) के खिलाफ मैच में अपना यूएस टाइटल डिफेंड करने वाले हैं। इसके अलावा रेड ब्रांड के शो में विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप टूर्नामेंट की शुरूआत भी होने वाली है।

वहीं, फिन बैलर vs रे मिस्टीरियो मैच भी देखने को मिलने वाला है। देखा जाए तो ट्रिपल एच के WWE की जिम्मेदारी संभालने के बाद से ही कई सरप्राइज देखने को मिल चुके हैं और ऐसा लग रहा है कि इस हफ्ते Raw में भी कुछ सरप्राइज देखने को मिल सकते हैं। इस आर्टिकल में हम ऐसी 5 चौंकाने वाली चीज़ों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE Raw में देखने को मिल सकती हैं।

5- WWE Raw में थ्योरी की वापसी हो सकती है

WWE SummerSlam में थ्योरी यूएस चैंपियन बनने में नाकाम रहे थे। इसके अलावा इस इवेंट में थ्योरी अपना MITB कॉन्ट्रैक्ट कैश इन करने में असफल रहे थे और ब्रॉक लैसनर ने F5 देते हुए उन्हें धराशाई कर दिया था। बता दें, इस इवेंट के बाद से ही थ्योरी WWE टेलीविजन पर दिखाई नहीं दिए हैं।

हालांकि, ऐसा लग रहा है कि थ्योरी इस हफ्ते रेड ब्रांड में सरप्राइज वापसी कर सकते हैं। इस हफ्ते Raw में वापसी करने की स्थिति में यह देखना रोचक होगा कि थ्योरी का अगला कदम क्या होने वाला है। संभव है कि थ्योरी वापसी के बाद प्रोमो देते हुए दिखाई दे सकते हैं और इस सैगमेंट के दौरान वो WWE में अपने भविष्य के प्लान का खुलासा कर सकते हैं।

4- ईयो स्काई और डकोटा काई विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप टूर्नामेंट में हिस्सा ले सकती हैं

Oh……..dats interesting. Hahahahahahahahahaha twitter.com/wwe/status/155… https://t.co/hh5s0n48BG

WWE ने विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप टूर्नामेंट का ऐलान कर दिया है और इस हफ्ते Raw के एपिसोड के जरिए इस टूर्नामेंट की शुरूआत होने वाली है। इस टूर्नामेंट के ऐलान को लेकर बेली की प्रतिक्रिया सामने आ चुकी है और ऐसा लग रहा है कि इस टूर्नामेंट की शुरूआत होने की खबर सुनकर बेली काफी उत्साहित हैं।

बता दें, बेली विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप को WWE शोज का अहम हिस्सा बनते हुए देखना चाहती हैं। यही कारण है कि बेली के इशारे पर डकोटा काई & ईयो स्काई इस हफ्ते Raw में विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप टूर्नामेंट में हिस्सा ले सकती हैं। अगर ऐसा होता है तो डकोटा & स्काई के यह टूर्नामेंट जीतने की संभावना काफी बढ़ जाएगी।

3- डॉमिनिक Raw में ऐज पर हमला कर सकते हैं

WWE Raw के पिछले हफ्ते के शो के मेन इवेंट में ऐज ने आकर द मिस्टीरियोज को जजमेंट डे के हमले से बचाया था। हालांकि, इस दौरान ऐज ने गलती से डॉमिनिक को स्पीयर देते हुए धाराशाई कर दिया था। अब इस हफ्ते Raw के एपिसोड के लिए रे मिस्टीरियो vs फिन बैलर मैच का ऐलान कर दिया गया है।

संभव है कि इस मैच के बाद एक बार फिर फिन बैलर और उनके साथियों द्वारा द मिस्टीरियोज पर हमला हो सकता है। इस स्थिति में द मिस्टीरियोज को बचाने के लिए ऐज वहां आ सकते हैं। अगर ऐसा होता है तो डॉमिनिक पिछले हफ्ते उनपर हुए हमले का बदला लेने के लिए ऐज पर अटैक करते हुए सभी को चौंका सकते हैं।

2- बेली vs बियांका ब्लेयर मैच का Clash at the Castle के लिए ऐलान किया जा सकता है

WWE SummerSlam में बेली ने चौंकाने वाली वापसी करते हुए Raw विमेंस चैंपियन बियांका ब्लेयर के साथ दुश्मनी की शुरूआत की थी। ऐसा लग रहा है कि बेली की नजर बियांका ब्लेयर के Raw विमेंस टाइटल पर है और यही कारण है कि बेली इस हफ्ते रेड ब्रांड में बियांका ब्लेयर के खिलाफ चैंपियनशिप मैच में जगह बनाने की कोशिश कर सकती हैं।

इससे पहले पिछले साल चोटिल होने की वजह से बेली को बियांका ब्लेयर के खिलाफ विमेंस टाइटल मैच में कम्पीट करने का मौका नहीं मिला था। इसी चीज़ को आधार बनाते हुए बेली शो में बियांका ब्लेयर के खिलाफ टाइटल मैच की मांग कर सकती हैं। संभव है कि इसके बाद Clash at the Castle के लिए बेली vs बियांका ब्लेयर के Raw विमेंस चैंपियनशिप मैच का ऐलान किया जा सकता है।

1- यूएस चैंपियनशिप मैच में हार के बाद चैम्पा को द मिज से धोखा मिल सकता है

WWE Raw में इस हफ्ते चैम्पा को बॉबी लैश्ले के खिलाफ यूएस चैंपियनशिप मैच में कम्पीट करना है। देखा जाए तो बॉबी लैश्ले को मौजूदा समय में काफी स्ट्रॉन्ग बुकिंग मिल रही है। यही कारण है कि इस बात की संभावना ज्यादा है बॉबी लैश्ले इस मैच में चैम्पा को हराकर अपना यूएस टाइटल रिटेन कर सकते हैं।

संभव है कि चैम्पा के यूएस चैंपियन बनने में नाकाम रहने के बाद उनके साथी द मिज उनपर हमला करते हुए उनके साथ अपनी टीम का अंत कर सकते हैं। अगर ऐसा होता है तो चैम्पा बेबीफेस टर्न लेते हुए दिखाई दे सकते हैं और इसके बाद उनके रेड ब्रांड में द मिज के साथ दुश्मनी की शुरूआत हो सकती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...