WWE Raw: 5 चौंकाने वाली चीज़ें जो इस हफ्ते रॉ में देखने को मिल सकती हैं 

WWE Raw में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिल सकती हैं
WWE Raw में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिल सकती हैं

Raw: WWE Raw का इस हफ्ते बैकलैश (Backlash) 2023 के बाद पहला एपिसोड देखने को मिलने वाला है। बता दें, रॉ (Raw) के इस एपिसोड के जरिए WWE में ड्राफ्ट भी लागू हो जाएगा। यही नहीं, Raw में इस हफ्ते वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप टूर्नामेंट की शुरूआत होने जा रही है।

यही कारण है कि ऐसा लग रहा है कि इस हफ्ते Raw का धमाकेदार एपिसोड देखने को मिल सकता है। यह देखना रोचक होगा कि WWE ने रेड ब्रांड के इस शो के लिए क्या सरप्राइज प्लान कर रखा है। इस आर्टिकल में हम ऐसी 5 चौंकाने वाली चीज़ों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE Raw के एपिसोड के दौरान देखने को मिल सकती हैं।

5- WWE NXT से Raw में आए कुछ सुपरस्टार्स के मैच देखने को मिल सकते हैं

WWE ड्राफ्ट के जरिए कई NXT सुपरस्टार्स को मेन रोस्टर का हिस्सा बनाया गया है। बता दें, ड्राफ्ट के बाद इंडी हार्टवेल, अपोलो क्रूज, जेडी मैकडोनग, जोई स्टार्क, ओडिसी जोन्स जैसे सुपरस्टार्स Raw का हिस्सा बन चुके हैं। WWE इस हफ्ते रेड ब्रांड में इन सुपरस्टार्स को मेन रोस्टर दर्शकों से इंट्रोड्यूस करते हुए दिखाई दे सकती है।

यही नहीं, WWE इनमें से कुछ पूर्व NXT सुपरस्टार्स का इस हफ्ते Raw में मैच कराने का फैसला कर सकती है। अगर ऐसा होता है तो यह देखना रोचक होगा कि ये सुपरस्टार्स रेड ब्रांड में अपने पहले मैच में जीत हासिल कर पाते हैं या नहीं। इस बात पर भी निगाहें होंगी कि फैंस को इन सुपरस्टार्स की परफॉर्मेंस कितनी पसंद आती है।

4- WWE Raw में बैकी लिंच की वापसी हो सकती है

कई हफ्ते पहले Raw में ट्रिश स्ट्रेटस ने बैकी लिंच पर धोखे से हमला करते हुए हील टर्न ले लिया था। इसके बाद ट्रिश स्ट्रेटस रेड ब्रांड में बैकी लिंच पर निशाना साधते हुए भी दिखाई दी थीं। वहीं, बैकी लिंच Raw में ट्रिश स्ट्रेटस द्वारा किए हमले के बाद ब्रेक पर चली गईं थी और उन्हें WWE टीवी पर नज़र आए काफी समय बीत चुका है।

देखा जाए तो इस हफ्ते Raw का खास एपिसोड होने जा रहा है। यही कारण है कि संभव है कि WWE इस हफ्ते रेड ब्रांड के शो के जरिए बैकी लिंच की वापसी कराते हुए चौंका सकती है। अगर बैकी लिंच की वापसी होती है तो वो ट्रिश स्ट्रेटस के साथ अपनी दुश्मनी आगे बढ़ाते हुए दिखाई दे सकती हैं।

3- इंडस शेर WWE Raw में आकर अपने पहले फिउड की शुरूआत कर सकते हैं

WWE ड्राफ्ट के जरिए इंडस शेर (जिंदर महल, वीर महान & सांगा) को भी Raw का हिस्सा बनाया जा चुका है। ऐसा लग रहा है कि वीर महान & सांगा रेड ब्रांड में टैग टीम जबकि जिंदर महल सिंगल्स सुपरस्टार के रूप में परफॉर्म करते हुए दिखाई देंगे। इन तीनों सुपरस्टार्स ने वीडियो पैकेज के जरिए पहले ही Raw में अपनी वापसी को हाइप कर दिया है।

संभव है कि इंडस शेर इस हफ्ते Raw में आने के बाद किसी सिंगल्स सुपरस्टार या टैग टीम को टारगेट करते हुए इस ब्रांड में अपने पहले फिउड की शुरूआत कर सकते हैं। अगर ऐसा है तो यह देखना रोचक होगा कि कौन सी टीम या सुपरस्टार रेड ब्रांड में इंडस शेर के हमले का पहला शिकार बनने वाला है।

2- WWE RAW में कोडी रोड्स को ब्रॉक लैसनर की वजह से वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ सकता है

WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप टूर्नामेंट में हिस्सा लेने जा रहे सभी 6-6 Raw & SmackDown सुपरस्टार्स का खुलासा कर चुकी है। इस हफ्ते Raw में दो ट्रिपल थ्रेट मैचों का आयोजन होगा। कोडी रोड्स भी इनमें से एक ट्रिपल थ्रेट मैच का हिस्सा होंगे। याद दिला दें, कोडी रोड्स ने Backlash में ब्रॉक लैसनर को लहूलुहान करते हुए हराया था।

देखा जाए ब्रॉक लैसनर इस करारी हार को भूले नहीं होंगे। यही कारण है कि ऐसा लग रहा है कि ब्रॉक लैसनर इस हफ्ते Raw में कोडी रोड्स पर हमला करते हुए उन्हें वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप टूर्नामेंट से बाहर करने में अहम भूमिका निभा सकते हैं। इस चीज़ के जरिए WWE में ब्रॉक लैसनर vs कोडी रोड्स रीमैच की नींव पड़ सकती है।

1- WWE Raw में सैथ रॉलिंस वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच में जगह बना सकते हैं

सैथ रॉलिंस भी इस हफ्ते Raw में शुरू होने जा रहे वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप टूर्नामेंट का हिस्सा होंगे। देखा जाए तो सैथ रॉलिंस को पिछले कुछ समय में काफी बेहतरीन बुकिंग दी गई है और वो Backlash 2023 में ओमोस को भी हराने में कामयाब रहे थे। यही नहीं, सैथ के पहला वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बनने की अफवाहें भी सामने आ रही हैं।

इस वजह से ऐसा लग रहा है कि सैथ रॉलिंस इस हफ्ते Raw में ट्रिपल थ्रेट मैच जीतने के बाद दूसरे ट्रिपल थ्रेट मैच के विजेता को हराते हुए वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच में जगह बना सकते हैं। याद दिला दें, वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच का आयोजन Night of Champions इवेंट में होना है। यह देखना रोचक होगा कि SmackDown की तरफ से कौन सा सुपरस्टार इस मैच में जगह बना पाता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now