Create
Notifications

WWE Raw: 5 चौंकाने वाली चीज़ें जो इस हफ्ते रॉ में देखने को मिल सकती हैं 

यूएस चैंपियन बॉबी लैश्ले, डॉल्फ जिगलर और थ्योरी
यूएस चैंपियन बॉबी लैश्ले, डॉल्फ जिगलर और थ्योरी
reaction-emoji
Subham Pal

Raw: WWE Raw के इस हफ्ते के एपिसोड के लिए कंपनी ने पहले ही एक बड़ी वापसी का ऐलान कर दिया है। इसके अलावा इस हफ्ते रॉ (Raw) के एपिसोड में एक बड़ा चैंपियनशिप रीमैच भी देखने को मिलने वाला है। पिछले हफ्ते रेड ब्रांड में डॉल्फ जिगलर (Dolph Ziggler) की धमाकेदार वापसी देखने को मिली थी और यह देखना रोचक होगा कि इस हफ्ते रेड ब्रांड में उनका अगला कदम क्या होने वाला है।

बता दें, WWE ने पिछले हफ्ते Raw के एपिसोड के लिए कुछ मैचों का ऐलान करने के बाद अंतिम समय में उन मैचों को कैंसिल कर दिया था। यह देखना रोचक होगा कि ये मैच इस हफ्ते रेड ब्रांड में देखने को मिलते हैं या नहीं। इस आर्टिकल में हम ऐसी 5 चौंकाने वाली चीज़ों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE Raw में देखने को मिल सकती हैं।

5- WWE Raw में लोगन पॉल वापसी के बाद द मिज पर हमला कर सकते हैं

WWE Raw के इस हफ्ते के एपिसोड के लिए लोगन पॉल की वापसी का ऐलान कर दिया गया है। लोगन पॉल ने वापसी से पहले ही द मिज को चेतावनी जारी कर दी है। ऐसा लग रहा है लोगन पॉल WrestleMania 38 में द मिज द्वारा उन्हें धोखा दिए जाने की बात अभी तक भूले नहीं हैं। यही कारण है कि ऐसा लग रहा है कि लोगन पॉल वापसी के बाद द मिज पर जबरदस्त हमला कर सकते हैं।

हालांकि, शो में द मिज के कॉर्नर में टॉमैसो सिएम्पा मौजूद रह सकते हैं इसलिए लोगन पॉल को द मिज पर हमले के दौरान मदद की जरूरत पड़ सकती है। बता दें, एजे स्टाइल्स भी मौजूदा समय में द मिज के दुश्मन हैं इसलिए संभव है कि वापसी के बाद पॉल को स्टाइल्स का साथ मिल सकता है। अगर ऐसा होता है तो संभव यह भी है कि SummerSlam के लिए द मिज & टॉमैसो सिएम्पा vs एजे स्टाइल्स & लोगन पॉल का मैच बुक किया जा सकता है।

4- Raw विमेंस चैंपियनशिप मैच में कार्मेला को आसानी से हरा सकती हैं बियांका ब्लेयर

WWE सुपरस्टार बियांका ब्लेयर ने पिछले हफ्ते रेड ब्रांड में कार्मेला के खिलाफ मैच में अपना Raw विमेंस टाइटल डिफेंड किया था। इस मैच में बैकी लिंच ने बियांका का ध्यान भटकाया था और इस वजह से बियांका को काउंटआउट के जरिए हार का सामना करना पड़ा था। अब इस हफ्ते Raw के एपिसोड के लिए बियांका ब्लेयर vs कार्मेला रीमैच का ऐलान हो चुका है।

बता दें, पिछले हफ्ते बियांका ब्लेयर उन्हें मिली हार से काफी गुस्सा थीं। यही कारण है कि इस हफ्ते मैच के दौरान बियांका का खतरनाक रूप देखने को मिल सकता है और बियांका इस मैच में कार्मेला को आसानी से हराते हुए उन्हें Raw विमेंस चैंपियनशिप पिक्चर से बाहर कर सकती हैं।

3- WWE Raw में बॉबी लैश्ले यूएस ओपन चैलेंज दे सकते हैं

WWE Raw में पिछले हफ्ते बॉबी लैश्ले यूएस ओपन चैलेंज देने वाले थे लेकिन कंपनी ने अंतिम समय में अपने प्लान में बदलाव करते हुए बॉबी लैश्ले को टैग टीम मैच में इस्तेमाल करने का फैसला किया था। भले ही, यूएस चैंपियन बॉबी लैश्ले पिछले हफ्ते ओपन चैलेंज नहीं दे पाए थे लेकिन WWE इस हफ्ते उन्हें यूएस ओपन चैलेंज देने के लिए बुक करके सभी को चौंका सकती है।

अगर बॉबी लैश्ले इस हफ्ते Raw में यूएस ओपन चैलेंज देते हैं तो यह देखना रोचक होगा कि कौन सा सुपरस्टार आकर उनके ओपन चैलेंज का जवाब देने वाला है। संभव है कि बॉबी लैश्ले के उनका यूएस टाइटल डिफेंड करने की स्थिति में उनके मौजूदा दुश्मन थ्योरी आकर मैच में दखल दे सकते हैं।

2- SummerSlam के लिए आखिरकार सैथ रॉलिंस vs रिडल मैच का ऐलान हो सकता है

The team of @SuperKingofBros & @fightbobby win on #WWERaw while @HEELZiggler watches closely! https://t.co/x3T5COM5sU

WWE Raw में इस हफ्ते SummerSlam के लिए एक बड़े मैच का ऐलान किये जाने की संभावना लग रही है। बता दें, पिछले हफ्ते टैग टीम मैच में रिडल और सैथ रॉलिंस का आमना-सामना हुआ था। इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच काफी समय से दुश्मनी जारी है और ऐसा लग रहा है कि WWE इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच बड़ा सिंगल्स मैच बुक करना चाहती है।

यही कारण है कि इस हफ्ते Raw में WWE इस साल SummerSlam के लिए इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच का ऐलान करके सभी को चौंका सकती है। देखा जाए तो SummerSlam जैसे बड़े स्टेज पर सैथ रॉलिंस vs रिडल का मैच कराना काफी शानदार साबित हो सकता है और यह मैच शो में होने जा रहे सबसे बेहतरीन मैचों में से एक साबित हो सकता है।

1- WWE सुपरस्टार डॉल्फ जिगलर Raw में पिछले हफ्ते थ्योरी पर हमला करने का कारण बता सकते हैं

WWE Raw के पिछले हफ्ते के एपिसोड में डॉल्फ जिगलर की वापसी देखने को मिली थी। वापसी के बाद डॉल्फ जिगलर ने थ्योरी को सुपरकिक जड़ते हुए पिछले हफ्ते रेड ब्रांड के शो का अंत किया था। देखा जाए तो डॉल्फ जिगलर के इस कदम से अधिकतर फैंस काफी ज्यादा हैरान हो गए थे।

हालांकि, डॉल्फ जिगलर ने पिछले हफ्ते Raw में थ्योरी पर हमला किया था लेकिन अभी तक यह चीज़ पता नहीं चल पाई है कि डॉल्फ द्वारा थ्योरी पर हमला करने का कारण क्या था। संभव है कि डॉल्फ जिगलर इस हफ्ते Raw में प्रोमो देते हुए थ्योरी पर हमला करने का कारण बता सकते हैं। इसके साथ ही शो में यह बात भी साफ हो सकती है कि डॉल्फ ने बेबीफेस टर्न लिया है या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...