Create
Notifications

WWE Raw: 5 चौंकाने वाली चीज़ें जो रॉ के एपिसोड में हो सकती हैं

WWE Raw का एपिसोड शानदार रहेगा
WWE Raw का एपिसोड शानदार रहेगा
Ujjaval Palanpure
visit

WWE रॉ (Raw) का अगला एपिसोड धमाकेदार रहने वाला है। WWE ने इस एपिसोड के लिए कई जबरदस्त मैचों का आयोजन किया है। Raw के पिछले कुछ एपिसोड उतने खास नहीं रहे हैं और फैंस थोड़े निराश दिखाई दिए हैं। इसी वजह से WWE पर अब Raw के अगले एपिसोड को खास बनाने का भार होगा।

पिछले हफ्ते Raw का अंत जबरदस्त तरीके से हुआ था जहां बॉबी लैश्ले WWE टाइटल हार गए थे। साथ ही बिग ई के लिए वो पल काफी खास साबित हुआ था। इसके अलावा कई अन्य सुपरस्टार्स भी अलग-अलग स्टोरीलाइन का हिस्सा बने हुए हैं। Raw के एपिसोड में WWE मुख्य रूप से Extreme Rules की स्टोरीलाइंस आगे बढ़ाने की कोशिश करेगा।

साथ ही कुछ मैचों का ऐलान भी देखने को मिल सकता है। WWE हर तरीके से Raw के एपिसोड को खास बनाने की कोशिश करने वाला है। WWE Raw के एपिसोड में कुछ बड़े शॉक्स और सरप्राइज प्लान करते हुए इसे खास और रोचक बना सकता है। इसलिए इस आर्टिकल में हम 5 चौंकाने वाली चीज़ों के बारे में बात करने वाले हैं जो Raw के एपिसोड में हो सकती हैं।

5- WWE Raw में शार्लेट फ्लेयर पर एलेक्सा ब्लिस द्वारा बुरी तरह हमला हो

Raw के एपिसोड में शार्लेट फ्लेयर और एलेक्सा ब्लिस की दुश्मनी आगे बढ़ सकती है। दोनों के बीच Extreme Rules में विमेंस टाइटल के लिए मैच देखने को मिलेगा। WWE उनके मैच को हाइप करने की कोशिश करेगा। Raw के एपिसोड में एलेक्सा ब्लिस के प्ले-ग्राउंड में शार्लेट फ्लेयर नजर आने वाली हैं। इस दौरान दोनों के बीच बहस देखने को मिल सकती हैं।

एलेक्सा ब्लिस Raw विमेंस चैंपियन के साथ माइंड गेम्स खेल सकती हैं। साथ ही उनपर हमला करते हुए सभी को चौंका सकती हैं। दोनों की स्टोरीलाइन में अभी फैंस उतनी रुचि नहीं ले रहे हैं लेकिन अगर Raw में फ्लेयर पर बुरी तरह हमला होगा तो हर किसी का ध्यान इसपर जाएगा। WWE के पास Extreme Rules पीपीवी के लिए हाइप बनाने का यह शानदार मौका होगा।

4- जैफ हार्डी को शेमस पर जीत मिलें और वो टाइटल मैच का हिस्सा बन जाएं

As @ArcherofInfamy got the pinfall, @WWESheamus went on the attack!#WWERaw https://t.co/g1a6EmPSKy

पिछले हफ्ते Raw के एपिसोड में डेमियन प्रीस्ट ने जैफ हार्डी के खिलाफ अपने यूनाइटेड स्टेट्स टाइटल को डिफेंड किया था। मैच के बाद शेमस ने आकर उनपर हमला करने की कोशिश की लेकिन वो सफल नहीं हुए। प्रीस्ट ने शेमस की बुरी हालत कर दी थी। अब Raw के एपिसोड में शेमस और जैफ हार्डी के बीच मैच होगा।

इस मैच में अगर जैफ हार्डी विजेता रहे तो उन्हें यूनाइटेड स्टेट्स टाइटल के लिए Extreme Rules में होने वाले मैच में डाल दिया जाएगा। इस मैच में शेमस की जीत के चांस ज्यादा रहेंगे। हालांकि, Raw में अगर जैफ हार्डी जीत दर्ज करते हैं तो यह बड़ा सरप्राइज होगा। इसके बाद वो Extreme Rules में बड़े मैच का हिस्सा बन सकते हैं।

3- शायना बैजलर Raw में नाया जैक्स पर क्लीन जीत दर्ज करें

Suplex 🔥 Shayna Baszler vs Charlotte Flair 👑♠️ QUEEN vs QUEEN 👑#WWERaw @QoSBaszler @MsCharlotteWWE https://t.co/AT0z3GhUm9

Raw के एपिसोड में शायना बैजलर और नाया जैक्स के बीच मैच देखने को मिलेगा। दोनों ही सुपरस्टार्स काफी समय से एक साथ नजर आ रही थीं लेकिन पिछले कुछ समय से उनके बीच अनबन देखने को मिली है। इसी वजह से Raw के एपिसोड में उन्हें आमने-सामने लाने के निर्णय लिया गया है।

नाया जैक्स इस मैच में जीत दर्ज करने की प्रबल दावेदारी रहेंगी। इस वजह से अगर शायना बैजलर किसी तरह से जीत दर्ज करती हैं तो यह बड़ा सरप्राइज होगा। शायना बैजलर इस मैच में बिना चीटिंग के जैक्स को हराकर सभी का ध्यान खींच सकती हैं। इससे बैजलर को भविष्य में फायदा मिलेगा।

2- फिन बैलर की वजह से द ब्लडलाइन की हार हो

Raw के एपिसोड में द ब्लडलाइन और द न्यू डे के बीच टैग टीम मैच देखने को मिलेगा। इस मैच में रोमन रेंस और द उसोज़ की जीत के काफी ज्यादा चांस रहेंगे। हालांकि, फिन बैलर आकर सभी को चौंका सकते हैं। फिन बैलर और रोमन रेंस की इस समय दुश्मनी चल रही है। इसके अलावा बैलर ने बिग ई के साथ टैग टीम मैच में काम भी किया था।

अब वो द उसोज़ और रोमन रेंस की हार का कारण बन सकते हैं। Raw के एपिसोड में फिन बैलर 6 मैन टैग टीम मैच में इंटरफेयर कर सकते हैं। साथ ही रोमन रेंस समेत द उसोज़ की हार का कारण बन सकते हैं। अगर ऐसा कुछ होता है तो यह बड़ा सरप्राइज माना जाएगा। कोई भी बैलर के Raw में आने की उम्मीद नहीं करेगा।

1- बॉबी लैश्ले टैग टीम मैच के बाद आकर बिग ई पर हमला करें

BIG E vs. BOBBY LASHLEY FOR THE WWE CHAMPIONSHIP RIGHT NOW on #WWERaw!!! https://t.co/oqlD6Ipp9R

बिग ई ने बॉबी लैश्ले को हराकर WWE चैंपियनशिप जीती थी। अब लैश्ले टाइटल के लिए रीमैच पाने की कोशिश कर सकते हैं। इसी वजह से वो Raw में बिग ई को निशाना बना सकते हैं। मैच के बाद बिग ई और न्यू डे सेलिब्रेट कर सकते हैं। इस दौरान बॉबी लैश्ले वहां आकर पहले कोफी किंग्सटन और जेवियर वुड्स को धराशाई कर सकते हैं।

इसके बाद वो बिग ई को निशाना बनाने का प्रयास कर सकते हैं। साथ ही प्रोमो कट करते हुए रीमैच की मांग कर सकते हैं। अगर Raw के एपिसोड में ऐसा कुछ देखने को मिलता है तो यह बड़ा सरप्राइज होगा। WWE इस तरह से एपिसोड का अंत कर सकता है और टॉप हील को ताकतवर दिखा सकता है।

Edited by Ujjaval Palanpure

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now